Thodi der baad kanna ke pair dukhne lagate hain .Suppa feels pain on his face.
Suppa - Ke hoya babu. Thak gya ke mera chand. Aaja god me utha lun tanne.
Kanna - Umm gullu daddy. .. ...I am tired ...but ...but ......I feel shy in front of this guy ... .....Don't be shameless. ...see he is looking here ..
Suppa - Re babu tu bhi na.... Apni hi to lugai ne thaun god me. Iski thodi tha rah ....Bhai ji me god me thalun apni lugai ne . Thakk gayaa mera chand .Apne koi aitraaz hai....
Kanna becomes red with embarrassment. He shows a slap to Suppa.
The stranger laughs ...
Stranger - Bhai ji apki lugai ....jo marzi karo . Manne ke aitraaz ho sake hai. Bhabhi ji bus thoda hi dur hai. ....chinta na karo.
Suppa kanna ko god me utha leta hai smile ke sath. Kanna show him slap again. ...
Thodi der me we ghar pahunch jate hain .Chota sa ek ghar hota hai. Two rooms ka . Ek or cute sa ladka darwaza kholta hai just 17 18 years ka. He welcomes them in home.
Stranger - Aao bhai ji. Hum dono rawen yahan. Mera naam tharan hudda hai. Aur iska typender malik. Type kuch khaan pin ka liya mehmano ke liye babu.
He nodded. He brings tea and snacks for them.
Typender - Bhai ji aap dono kya khaoge raat ke khane me.
Kanna - No no thanks . We have our dinner already.
They nodded.
Tharan - Aap ka bistar lagga dete hain hum is kamare me. Aaram kar lo. Subah me mechanic le aunga wo thik kar dega gadi apki . phir chale jana.Suppa nodded.
Dono room me chale jaate hain. Tharan or typender bhi apne room me chale jaate hain.Kanna ko neend nahin aa rahi hoti. Sub ajeeb lag raha hota hai. Wo room ke bahar jata hai tabhi kuch aisa dekhta hai ki dar jaata hai buri tarah.
Typender is doing cleaning in kitchen. But his face is looking burnt. Kanna jor se chillata hai. Suppa neend se jaag jata hai. Ek dum bhaag ke kanna ke pass jata hai. Suppa hugs his crying and trembling baby . Both tharan and typender are also standing in front of them. Typender is also crying hugging tharan.
Suppa - Ke hogya mere babu. .....gullu ki maa ke hoya. Dar gaya mera chand to. ....bata bhi. Mera kalza likan ne hora ....bhai ji kyun rowen yeh dono. Batao jaldi manne.
Tharan - Chupp hoza babu . Dar gayi bhabhi ji tanne dekh ke. .....dekh kaise rowe .... Bhai ji ......me batata hun. Pls beth jao aap dono. ....pehle plss ...
Suppa chair pe beth jata hai. Kanna ko apni lap me bitha leta hai. He is hugging him like a koala . He is still sobbing and trembling. Tharan or typender bhi ek long sofa pe beth jate hain. They are holding eo hands.
Tharan - Bhai ji me app dono ne ek kahani sunaunga . Yeh baat lagbhag 30 saal purani hai. Is gawn me ek ladka rehta tha. Wo garib tha aur anath bhi. Din me padai karta or shamm ko dudh bechata tha . Wahin sarpanch ka ghar bhi tha jahan wo dudh dene jata tha. Us
Sarpanch ke 5 ladke the . 4 To itne majboot lambe chode Pehlwan sare. Pehlwani sikhata tha wo Sarpanch gawn ke london ko . Wo ladka bhi ata tha kabhi kabhi wahan uske akhade me.Par us sarpanch ka chota beta apne bhaiyon se alag tha . Wo na to unki tarah Pehlwan tha na majboot. Wo bahut sunder sa nazuk sa bilkul ek fool jaisa pure or dayalu . Koi ghar me use pasand nahin karta tha. Uski maa use janam dete hi mar gayi thi. Uska baap use manhoos samjhata tha. Sara ghar ka kaam wo usi se karate. Bahar nahin jaane dete the use jyada. School me bhi bada bhai kissi se baat nahin karne deta use.
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...