part 19

448 40 2
                                    

Welcome Welcome Welcome
Enjoyyy readinggg 💗

PJ: vo toh aapke cabin mein cap vapas rakhne gyi thi..

KS: ab tak toh cap rakhke aa jana chahiye tha usko?

PJ: Hum usko pehle hi bole the aane ko, par vo mana kardi...

SS: mujhe samajh nahi aaya, use ek taraf MS ke dawai ka time tak yaad tha, aur fir aayi nahi idhar humare saath unka haal chaal puchne

HM (in her mind to herself): Lagta hai abhi bhi gussa hai humse... Ya allah, humari madat karna... Ise manana sabse mushkil kaam hai...

KS: areh, ek toh itni choti hai vo, duty join ki hai usne, subah hi kaand ho gaya...  Fir MS ki aisi tabiyat, uska schedule bhi nahi bana ab tak... Toh abhi thodi itni jaldi ghul mil jayegi, us bachi ko bhi time chahiye na... Hume use time dena chahiye... Ho sakta hai vo comfortable na ho abhi... Ek din bhi pura nahi hua...

PS: Sahi bol rhi hai aap... MS aapka kya kehna hai?

HM: Hmm? Hum?

PJ: ji...

HM: Hume lagta hai PJ ki KS sahi bol rahi hai, hume use bhi waqt dena chahiye thoda...

Everyone else: hmm...

SS: chaliye na chalte hai ab, saari baate yahi kar lenge kya?

PS: haa, aap dono fresh hoke aaiye...

HM: haa par PJ, humari chai mana kar dijiye...

KS: kyu MS?

HM: Humara mann nahi hai..... muh kadwa rehta hai na... Aur is time hume chai ekdum nahi pasand...

KS: acha koi baat nahi MS, aapko Jo thik Lage, vo khaiye aur pijiye...

HM: hmm...

HM and KS get freshen up

Scene shifts to Main hall of MPT
PS and SS first go to Badnam's stall and asks him to reduce a cup of tea as HM was not willing to have tea... and then they go back to the main hall of MPT and see M sitting on CC's table with him and they both were giggling
Even HM and KS reach there at the same time and view M and CC giggling...

HM smiles..

KS (whispers to HM): aap muskura kyu Rahi hai?

HM(in same tone): acha lag rha hai hume dekhke ki M dhire dhire comfortable ho rhi hai...  Aur kaise Cheetah aur sabke saath ghul mil gyi hai..

KS (whispers): hmm...

CC notices them and signals M with his eyes to look behind and they both stand

CC and M (together): Areh aaplog, Jai Hind MS, Jai Hind KM...

PS and SS also enter

PS and SS (together): Jai Hind MS, Jai Hind KM...

HM and KS (together): Jai Hind....

KS: toh kya hasi mazak chal rhi hai? Hume bhi toh pata chale...

HM: hmm, sahi kaha KS ne...

CC: vo toh aise hi madam, M akele baithi thi, toh hum soche thoda baat karle usse... toh hum dono aise hi batiya rahe the, kyu M?

M: haanji...

HM: Achi baat hai...

Badnaam enters

Badnaam: Chai chai chai, pijiye Badnaam eeespecial chai...
Everyone sits together around PS's table to have chai except HM and M again...

SS: firse khadi hai aap dono... M invitation dena padega kya har time?😒

KS (to Badnam): Ama tum topa ho kya .... Malum nahi ek naya member aaya hai, M ka chai kaha hai...

Badnam: Madam, hume toh jitni chai boli thi Cheetah bhai ne, utni hi laaye hai

KS: Cheeteh tum bhul gye isko?!?!

M: areh areh, rukiye... Cheetah bhaiya ki isme koi galti nahi hai, humne hi mana kiya tha...

KS: par kyu?

M: vo, hum chai nahi Peete...

PS: hain? Chai ko bhala koi kaise mana kar sakta hai? Aur chai nahi toh kya leti ho tum?

M: hum, hume nahi pasand chai, aur hum coffee Peete hai...

SS: ohoo... Vo toh nahi milta yaha...

M: ha ha, koi baat nahi hum kalse khud carry kar lenge...

CC: ha, ye thik rahega

SS: pehle toh baitho tum, aur MS aap bhi, aur aainda dhyan rakhna, ki khana ho ya na ho, baith jaana atleast saath mein

M and HM (together - coincidentally): Areh ha baba... Okayyy

Everyone laughs because of the coincidence 😂

CC: MS aap kuch nahi khayengi?

HM: nahi Cheeteh, hume ekdum mann nahi aur bhook bhi nahi...

KS: MS ko force mat karo... Aapko jab Mann kare, kahiyega, hum kuch mangwa denge

M: par tabiyat kharab mein bahar ka khana?

KS: vo bhi hai... Acha yaad dilai, MS aap.....

HM: areh, aaplog itni tension mat lijiye hum kha lenge kuch jab Mann karega... Aur ha M, Bahar ka junk nahi khayenge hum

Everyone: okay...

KS: par M tum toh abhi kuch kha lo na..

HM: haa... Koi fruit layi ho toh vo kha lo...

M: umm... Haa... Apple hai humare paas, par hume vo pasand nahi..

KS: kyu? Kya dushmani hai us bechare se?😂

M: dushmani nahi hai, par kam pasand hai

KS: nahi nahi, sehat ke liye acha hota hai, vahi kha lo tum...

M: mhm... Hume bhook nahi hai...

KS: aise kaise, kha lo na meri bachi apple acha hota hai...

M: acha okay...

KS: Acha aur MS ka dawai bhi de do unhe

M: haanji, ye mere haath mein hi hai dawai...

M gives it to KS and she gives it to HM
M gets the apple and she is eating.. HM is also sitting there with everyone...

KS: MS ab ekbaar mein gatak lijiye dawai..

HM: ha ha, hum le lete hai

HM haves the tablet

HM: shukriya M hume dawai Dene ke liye... Ab hum sach mein jabse uthe hai ekdum fit mehsoos ho rha...

M: Acha

M (in mind, to herself): inhe kya lagta hai, hum kya samajh nahi rahe ki ye sab hume makhan lagaya jaa raha hai, taaki hum daate na inhe... Huh...

SS: sivay muh ke taste ke😂😂

HM: Santuuu....

SS: haha...

KS: acha vaise M, subah tumse baat pura nahi ho paya tha PJ ki vajah se... Pura naam kya hai tumhara?


Aaj ke liye bas itna hi...
Kya khul jayega M aur HM ke bond ka raaz?
Sochte rahiye...
Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors if any.

Ji, Hum Hi Hai!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें