Welcome, welcome...
Enjoyyy readinggg!PJ and CC come to the main hall
CC: par chai PJ? Mana kar de?PS: kyu? Humko chai peeni hai
CC: areh hum aapka baat nahi kar rhe hai, MS aur KM ki chai mana karde?
M and SS entered at that time
M (interrupted) : Uski zarurat nahi hai
SS: kyu? Tum 3 chai peeti ho?😂 Abhi toh bol rhi thi pet bhara hai...
M: areh nahi Santu di... Vo dono khud hi apna chai piyegi...
CC: Par vo toh so rahi hai na...
M: toh Cheetah bhaiya uthaiye na...
PS: nahi nahi, humari bachiyo ko sone do...
M: areh PJ, baat suniye humari... MS ko jo dawai di hai na, uska ek course hota hai doctor ka... Aur us hisaab se ekbaar lene ke 2 hours baad dusra dose Dena hai...
PS: Ama tumhe itna kaise malum?
M: Maine hi toh dawai di thi na Karu di ko... Aur main recently hi gyi thi apni di ke saath doctor ke... Isliye... Unka bhi yehi course chal raha tha...
PS: acha agar dawai Leni hai... Tab toh utha hi dete hai...
M: haanji
PS: Jao tum hi utha do fir...
SS: Par uthana kise hai? MS ko ya KS ko?
PS: Ama jisko bhi uthaogi, dusri apne aap uth jayegi, jao M... Utha do unhe...
M: Nahi nahi, hum nahi... Aap utha dijiye na... Hum tab tak MS ki cap rakhke aate hai unke cabin mein...
PS: thik hai fir... CC tum chai ka dekho... Aur Santu...
SS: Main aapke saath chalti hu na...
PS: Acha thik hai, aa jao...
PS and SS go to the gym room
CC goes to Badnaam's shop
M goes to HM's cabinScene shifts to gym room
SS (whispers to PS): kitni pyaari choti si doll jaisi lag rhi hai dono madam
PJ: Haina... Nazar na Lage
SS smiles
PJ: Aajao uthate hai fir
PJ wakes them up cutely like a caring mother
KS: Areh Amma aap, humara aankh kab laga..
HM (still sleepy): Arehh mahi, uth jayenge... Thoda sabar karo...
PS: Areh Haseena, hum hai, uth jao
HM: Areh PJ, aap, hum toh so Gaye the, haw, time kya ho rha hai... M ka discuss karna tha sab kuch... Ohoo... Ab kaise karenge, koi case toh nahi aaya na?
SS: Areh bapree... MS ek saans toh le lijiye beech mein, ek saath itna sawal
Everyone laughs except HM
HM: Hasiye mat aaplog, areh...
PJ: Haseena, humara matlab hai, MS...
HM (interrupts): Areh, Haseena kahiye na, apna lagta hai 🥺
PJ: Acha meri Haseena, itna tension kyu le rhi hai aap? Koi case nahi aaya... aur Aaplog ne hi toh M ko Santu ke saath field duty ke liye bheja tha na... Aapko yaad nahi?
HM: Acha haa... Hum toh bhul hi Gaye the, toh aap gyi nahi abhi tak SS?
SS: Vapas bhi aa gye MS humlog
KS and HM (together): Kya? Itni jaldi?
SS: Jaldi kaha MS, soke 2 hour hone ko aaye aap dono ko... Aur meri toh 1-1½ hours ki hi duty thi, toh hum vo karke vapas bhi aa gye...
KS: Humko samajh nahi aa rha hai, hum kaise so gye duty ke time... MS ka toh fir bhi tabiyat kharab tha..
HM: toh kya ho gya KS, aapko bhi thoda Aram mil gya, isme koi baat nahi hai
KS: par fir bhi MS, humko guilty feel ho Raha hai
PS: jis baat pe hona chahiye, us baat pe nahi hota, aur jiispe nahi hona chahiye, uspe guilty feel hota hai aapko...
KS: ye kya bol rhi hai aap PJ?
PJ: Ama subah hume itni kharab chai pilai aapne, tab toh aapko guilty feel nahi hua....abhi jab sab keh rhe hai koi baat nahi, toh guilty feel ho Raha hai.. humare lalla ke toh bhaag hi futt gye
KS: Ama PJ...
HM: Areh areh, kya kar rhe hai aaplog, Karishma koi uthte hi ladta hai kya aise..
PJ (to KS): Sikhiye MS kuch..
SS: PJ ab aap ladai shuru kar rhi hai
PJ: Areh nahi nahi, hum kaha..... Vaise MS ab kaisi tabiyat lag rhi hai aapko?
HM: Abhi hum ekdum thik hai, acha mehsoos ho raha hai, fit and fine... Bas...
KS: Bas kya MS?
HM: nhi nhi, rehne dijiye...
KS: boliye na MS...
HM: Areh vo cold, cough, fever ke time na, dawai ke vajah se humara muh ka taste pura kadwa kadwa (sour kinda) ho jata hai... Bachpan se hi aisa hai..
KS: toh matlab ab aapko sab kadwa lagega thoda bohot... Haha🤣🤣🤣
HM: Areh, Hasiye mat, bachpan se hai humara ye...
Everyone chuckles
HM: Acha chodhiye ab ye sab...
PJ: haanji, aap dono fresh hoke bahar aa jaiye.... Humne Badnam ko chai bol di hai sabki...
SS: ahem (coughs purposely), Cheetah ne boli hai...
PJ: Ha toh usko hum hi ne bola tha na...
KS: ye toh bohot acha kiya aap dono ne.. hum aate hai abhi, MS aap bhi chaliye
PJ: aur MS 2 hours ho gye the aaplog ko soye... aapki dawa ka waqt ho gaya tha, isliye hum aapko uthane aaye the... Toh pehle dawai le lijiyega aap...
KS: Acha, aapko kaise pata dawai ka waqt ho gya PJ?
SS: M ne bataya inhe... Usi ne dawai Diya tha na pehla dose bhi...
KS: waah, ama ye toh chutki bohot smart hai... Kisi ko yaad nahi tha, hum bhi so gye the, par use yaad tha ki dawai ka samay ho gya hai...
PS: Vo toh hai...
HM: Par hai kaha vo? Aur Cheetah?
SS: MS Cheetah toh chai bolne gya tha, lagta hai Iqbal, Badnam ke saath vahi ruk gaya hoga...
HM: aur M?
PJ: vo toh aapke cabin mein cap vapas rakhne gyi thi..
KS: ab tak toh cap rakhke aa jana chahiye tha usko?
PJ: Hum usko pehle hi bole the, par vo mana kardi...
SS: mujhe samajh nahi aaya, use ek taraf MS ke dawai ka time tak yaad tha, aur fir aayi nahi idhar humare saath unka haal chaal puchne
Aaj ke liye bas itna hi...
Kyu nahi aayi aakhir M?
Sochte rahiye...
Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors if any.
आप पढ़ रहे हैं
Ji, Hum Hi Hai!
FanfictionIt is a fanfiction on Maddam sir daily soap screened on Sony Sab. It will have the entry of a new character to make it more unique and fun to read! If you love the daily soap, am sure you'll love my FF too! And as this is my first time, I would requ...