Toh chaliye shuru karte hai!
Enjoyy Readingggg ❤️HM: thik hai, hum aapki baat ache se samajh gye, hum dekhte hai is matter mein kya kar sakte hai, CC aap inki details le lijiye, SS aap dekhiye internet se kya pata chalta hai and then CC and PJ aap dono inke Ghar jaaiye iske baad, dekhiye kya pata chalta hai...
Cheetoshpa: okay MS
Cheetoshpa and the lady leave from thana
KS: Hum bhi apne network ko active karke pata karte hai thoda MS
HM: Jii, dekhiye kya haath Lage... Aur aap agar comfortable hai toh fir M ko bhi saath mein rakhiye? Varna hum unhe bula le apne cabin mein?
KS: Nahi nahi MS, aap cabin mein jaiye, kaam kariye, hum investigation karte hai, aur M ko bhi sambhal lenge, aap fikar na kare...
HM: Shukriya KS
KS: Aap shukriya kyu bol Rahi hai, M hum sabki zimmedari hai...
HM: Hmm, vo toh hai... Aur M dekhiye, sabse pehli priority hai apna Desh aur uski raksha, uske hisaab se filhaal priority kya honi chahiye aapke hisaab se?
M: case ke baare mein taftish karna aur case solve karna...
KS: aur vo kaise solve hoga? Koi idea hai?
M: Umm, haa madam
KS: batao... Tumko kya lagta hai?
M: abhi sab taftish karne Gaye hai, aap bhi apna network active karengi, uske zariye pehle mujrim ka pata lagayenge, fir uske khilaaf saboot ikatha karenge fir use arrest kar lenge... Case solve
HM: Arrest karne ke baad bhi kaam hota hai, solve nahi😂
M: Haa vo toh paper work na... Hum practical kaam ki baat kar rahe the...
KS: paper work ke alawa bhi, hum MPT chalate hai, toh humara ye farz hai ki yaha ke har mujrim ko apna galti ka ehsaas ho...
Toh last step hai mujrim ko galti ka ehsaas dilana... Fir case solveM: acha... Par ye toh sabse easy step hua na?
Kareena: Kyu?
( I hope you understood that there is no new character named Kareena but "kareena" means KS and HM spoke together, further also when they speak together I will use Kareena)
M: ache se dhulai karne se hi kaam ban jayega... Aur Karu di jaisa koi ho thana mein, toh 2 dande mein hi baat ban jaye😂
HM glared at M
M: Humara matlab tha Karishma Madam...
HM: Humne isliye nhi ghura aapko, aap inhe Karu di bula sakti hai agar ye comfortable hai toh...
KS: ha ha, hume toh acha lagta hai tumhare muh se didi sunna...
M: fir? Aap achanak aise kyu dekhe?
HM: kyuki aapne kaha mujrim ko maarke aur dhulai karke use uski galti ka ehsaas dilayengi!
M: haa toh?
HM: toh aise nahi karna na... Afterall vo bhi insan hai...
M: par galti kiya na usne...
HM: toh kya? Aap ache se jazbaato se samjhaye... Aur hum aapko pehle hi bata de... Ki yaha humare Thane mein hum mara piti ya fir ye dhulai ye sab nahi hone denge... Aur aapko agar insab ka jyada hi shock hai toh khudko samjha le abhi se...
M: Areh par MS...
HM: Par var kuch nhi... Mind you Mah.. umm Mannat, Mind you M, ye hum aapko first Nd last time warn kar rahe hai, agar humne aapko ye marne aur dhulai karne ke baare mein baat karta hua bhi suna toh acha nhi hoga, ye khayal apne dimaag se nikal de... Aur sachme marna toh dur ki baat... Agar kabhi vo karte pakde gaye... Toh punishment ke liye ready rahiyega...
M: sorry MS🥺
HM left from their and went to her cabin and signalled KS before leaving ki vo M ka dhyan rakhe aur sambhal le .... Toh which KS signalled okay (all this was unnoticed by M)
KS: Ka hua, muh kyu Fula li tum?
M: Kahaaa, hum toh nhi fulaye muh...
KS: Acha beta, tumko lagta hai hume samajh nahi aayega🤭
M: Aap hass rhi hai?🥺
KS: tum shakal hi aisi banai ho🤣 hum kya kare... Acha ruko hum ek baar apna network active karte hai, fir nikalke taftish karenge....
M: okayy...
HM heard this conversation from her cabin
KS went on a side and made a call
Meanwhile M looked at HMM (in mind, to herself): Ek toh hum already gussa hai inse, baat nahi kar rhe, ye nahi ki thoda jyada bhaav de hume par ye toh ulta idhar bhi chote se baat pe bhadak gayi humpe.... Ammi sahi kehti hai... Case ke time inko aur koi dikhai nahi deta, merko daat diya🥺 ye bhi nahi dekha ki hum toh aise hi tease krne ki koshish kar rahe the...
KS: M... Chalo...
M was still thinking
KS: M, chalo bache....
M: Haa? Hum? Aap hume kuch bol rahi hai?
KS: Chalne ko bol rahe hai, chale?
M: Haanji haanji... Chaliye...
They were about to leave when PJ and CC returned and then SS also came from the other room...
Everyone went to HM's cabin...
HM: Ji kahiye, kya pata chala...
They all discussed about the case and the result of their investigation(As I said earlier, I will not write about the case in details)
HM: okay, toh aur sab dekhiye kya pata kar paate hai aage, I hope plan sabko samajh aa gaya hai...
Everyone: Ji MS...
KS: MS abhi jaaye kya hum fir investigation karne?
HM: Nahi nahi, aaj ab aap aur M rehne dijiye, aise hi dekhiyega kya pata chalta hai aage agar koi clue mile toh... Kal chale jaiyega jaha jana hai taftish ke liye...
KS: Haa... Okay MS...
HM: KS aap abhi ruk jaiye, hume kaam hai aapse... Baaki aap sab jaa sakte hai...aur apna kaam kariye...
M: hum kya kare MS?
HM: umm... Aap PJ ke saath baithiye...
(To PJ) Aap ise koi easy counselling vale case ke baare mein bata dijiye,ki kaisa case tha aur aapne kaise counselling ki...
PJ: Ji MS, zarur....
KS: Aur ek baat M... Hum kya soch rahe the na MS ki M ko na apna padhai ka saman lana chahiye....
HM: Haa, bohot acha idea hai ye... M aap abhi ke liye atleast 2-3 subjects ki books carry karna, taki agar aisi situation ho ki aapke liye koi kaam na ho... Toh aap padhai kar le... Time waste na kare... Usse fir aap ghar pe bhi jyada rest kar payengi...
KS: haa, aur agar koi madad ka zarurat laga toh hum hai na...
HM: hum bhi...
Cheetoshpa: hum bhi...
M: jii, okay, thank you aap sabko.. Jai Hind MS...
Cheetoshpa: Jai Hind MS
HM: Jai Hind...
Cheetoshpa and M leave from there...Aaj ke liye bas itna hi...
Aage kya hoga, vo sochte rahiye....
And kaisa lag raha hai episodes aaplog ko?
Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors if any.
आप पढ़ रहे हैं
Ji, Hum Hi Hai!
FanfictionIt is a fanfiction on Maddam sir daily soap screened on Sony Sab. It will have the entry of a new character to make it more unique and fun to read! If you love the daily soap, am sure you'll love my FF too! And as this is my first time, I would requ...