part 29

Merko honestly laga tha ki kal subah se pehle toh koi chance nahi hota😂😂

Par aaplog toh❤️ especially Vaishali22222... Aap kitne cute ho, I literally laughed like anything seeing this and main offend toh chodho... am happy that there are people who are so much interested...

To all of you ❤️ who give me so much of love and support me, thanks alottt!To all who commented today

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

To all of you ❤️ who give me so much of love and support me, thanks alottt!
To all who commented today... Aise hi comments aur pyaar barkarar rakha, lots of love 💕

~ Author 👉👈

Chalo ab bakaiti bohot hui, main kaam pe aate hai... Aaplog mazze se padho😁

Enjoyy Readingggg ❤️

M: voo aap... Maarengi na ....

HM: kyu?

M: hall itna ganda hai...

HM: nahi maarenge... Idhar aaiye...

M entered her room and was about to close the door when

M: nahi... Aap bolti hai Khali ki nahi maarengi fir maar toh hume padhti hai na...🥺

HM held the door.

M: di gate chodho na... Aapko lag jayegi... Hum 2mins mein aate hai

HM: nahi, bohot hua, aap chodhiye gate, Varna (saying she caught M's arm from one hand and opened the door from the other and put the latch)

HM (sternly): kya bachpana hai ye!?

(As she said this she saw the condition of M's room)

HM: ye kya haal bana rakha hai apne room ka? Kabad khana lag rha hai! (Shouted)

M stood their bowing her head down. The room was full of mess... Books disarranged on the study table, stationary lying all over the bed, wet towel on one side of the bed, clothes crushed and kept on the chair

HM (angrily, she also held one of M's ear and twisted it hard this time): kya hai ye? Jawab dijiye! Ye kapde, ye humne kal hi iron kiye the, ye kaise rakhe aapne?!

M: ahh diii, lag rhi hai... Kaan chodh do na

HM: chup kariye... Varna aur zor se ghumayenge (twisted her ears more)

M: aah.. diiii

HM: Aur pen nahi hai, bahane banwa lo aapse bas... Sab ekdum bikher ke rakha hai, aise kon rakhta hai room ko... Aur isliye aap bhaag rhi thi... Aur baat Sunni toh jaise chodh hi di hai aapne... Jyada hoshiyaar hai na aap, sab khud kar sakti hai... Isliye toh bolne ke baad bhi ghar aise taise chodhke aa gyi....

M: (silent)

HM: boliyeeee.... Chup kyu khadi hai (twisted her ear again)

M: aahhh diii... aap hi toh pehle chup rehne boli... ab bolne bol rhi hai.... chodh do na... mera Kaan nikal ke aa jayega haath mein...

HM pushed her on the bed.

M: ouch...

HM: No dinner for you today and ab aap 1000 times likhengi ki "I will keep my house and room clean" and merko subah uthte hi submit karengi. And sabse important merko ye mess 5mins ke andar saaf chahiye.

M: Parr diii... Hume bhook lagi hai zorr ki... Aur likhna, hum subah se thaane mein written kaam hi kar rhe the, isbaar chodh dijiye, sorryyy.. agli baar aisa nahi hoga...

HM: 2000 times likhengi aap...

M was staring at HM

HM: humari baat kaati na aapne

M: nahi nahi 1000... 1000 hi thik hai...

HM: 2000.... (Stretching)

M: 1500 pe final karte hai🥺

HM nodded her head in yes

HM: 5mins mein saaf chahiye Hume sab...

Saying this, HM left from their... Poor M had to finish her punishment. She cleaned the room, got fresh and then started writing... Her hand was paining, she even winced in pain once or twice.... But she completed the work because of both HM's fear and the respect she has for her. After completing she layed on the bed with the copy (in which she wrote) in her hand. Then she realised what had happened a while ago... And so she should keep the copy in the right place. She did so and dozed off to sleep.

HM noticed all of this being unnoticed by M, everytime M winced in pain of her hand, tears rolled down HM's eyes. HM was proud when even after being hell tired M got up to keep the copy in the right place, which indicated that she had learnt the part. HM adjusted M properly on the bed, covered her with quilt and set the AC temperature as she saw M sweating, she applied ointment on her hand.

HM (caressed M's hair): sorry, aaj aapko bina khana khilaye Sula diya humne... Bohot daata bhi, par kya kare, aap harkate hi aisi karti hai... Par I'm proud of you 💘 mera baccha ki aapne punishment puri ki, I hope aap agli baar aisa kuch nai karoge... Aur humse subah naraz bhi nahi rahoge. Good night, Love you (kissed on her forehead).

The day ended. That day HM also slept without having anything afterall how can a sister eat when her jaan slept hungry.

Aajke liye bas itna hi...
Kaisa laga HM ka ye avatar? Commentsss karke bataooo

And aage kya hoga?
Sochte rahiye...
Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors, if any.

Ji, Hum Hi Hai!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें