5

Abhay's POV :
We surprised our parents and was decided that we'll go out for dinner. Ish was feeling sleepy due to the effect of her medication so I took her to her room and after she fell asleep I covered her with duvet and kissed her head. I missed my sister a lot as I don't accept it publicly but I always miss her when she isn't around me. I sighed and switched off the lights and opened a curtain of her balcony a little. She was asleep and I tiptoed out of her room and closed her room door and turned back to find our parents and Ishu and Shub standing there. "Wese to pura din choti choti baato k liye ladte rehte he dono bhai behen. Bilkul Tom and Jerry hai dono ek dusre k saath rakh nhi skte or dur khud reh nhi skte." Said mom and both aunties laugh. "Bilkul in dono ko bhi dekho Idhar Ish ko dekhne hi Pohch gye he" laughed Ishan's mom. "In fact I'm thinking that ki jab Tum log ki shadi ho jayegi tab kya hoga and Tum log ki biwiyan to Phir bhi set ho jayegi par Ish jab shadi krke uske ghar chali jayegi to kya hoga charo ka ?" Wondered Shubman's mom. "Please take a chill pill everyone of you. Koi bhi Ish ki shadi ki baat nhi krega. Use apna career banana he or me kisi ko bhi uski ye wish me interrupt nhi krne dunga." I said frowning. "Haan please koi aesa soch k bhi hume darr lagta he. Jab wo yaha nhi thi to bohot tough tha humare liye we missed her so much" said Ishan. "Kya baatein leke baith gaye ho aap log, Abhay does she have fever now?" Asked Shub. "No she is doing fine now." I replied. We got to our respective rooms and take some rest and get ready as it was already 7:30pm. I knocked on Ish's door and she shouted "it's open bhai, come on in." I go inside and saw her doing her hairs. "Chal abhi or kitni der lagayegi?? Dinner k liye jaa rhe he tere liye ladka dekhne nhi." I said which earned a smack from her. "Mujhe koi ladka nhi dekhna hai bhai. Please mom dad and all the relatives are already giving me the trauma ki ab shadi Karle. But I wanna make my career first. Please ab tum bhi ladka dekhne ki baat mat kro na" said Ish pouting and sitting on a bed. I chuckled and hugged her "tu fikar naa kar mere hote huye koi tujhe kisi bhi baat k liye force nhi krega. Kyun ki me khud smjha dunga unhe ki aek to ye bandariya hai upar se agar ye career set nhi kregi to kese koi isko shadi k liye haa bolega??" She hit me with the pillow and said "bhaiiiii tu ja mujhe baat hi nhi krni me to bandariya hu par tujhe to bandariya bhi bhav nhi deti." And soon our silly fight turned in to a pillow fight or else I can say a pillow war. She smacked me with pillow and I did the same and soon the door opened and Ishu and Shub bursted in and held us by our waists. Shub held me while Ishan held Ish. "Guys ye world war 3 kyun ho raha hai!?? Or to or koi pillow se aese kon ldta hai???" Asked Shub while snatching a pillow from my hand. "Iski Wajha se ye hua!!! Usi ne fight start ki thi to mene war bna diya " I replied. Ish glared at me and threw the pillow on me I duck and pillow hits Shubman's face fiercely. "Tune start kiya tha sab kuch!!!! Wese to bada bolta rehta hai ki tu mujhse kuch share nhi krti or jab mere thoughts share kru to majak Udata hai!!!!" She said glaring at me. "Are shaaant gadadhari Bheem shaaanntt. Kya matlab daure pdte hai kya tujhe Abhay??? Aesa kya bola tune jo isko mata aayi hai?" Asked Ishan. Holding Ish and hugging her trying to calm her. "Mene to sach he bola tha!!! Ki ye bandariya jesi dikhti hai or koi bhi usse shadi nhi krega agar uska career set nhi hoga to mene kya galat bola??" I told them. They both burst out laughing. And Ish went out of the room angry. "Kya yaaar tu bhi !!!! Matlab aunty sahi keh rhi thi Tum dono ko saath me rakh hi nhi skte or dur Tum dono dur reh nhi skte Tom and Jerry kahi ke" said shubman laughing and hitting me lightly on my head.  "Achha guys chalo us Mata Rani ko manana bhi to pdega pta nhi kaha chali gayi hai muh Fula k" said Ishan and we all go out of her room. I checked the first floor and she wasn't there. Shubman checked the ground floor and she wasn't there. Ishan checked the terrace and she wasn't even there. Just then we all go out and saw Ish with our parents. We go there and my dad gave me the death glare. While he patted Ish and took her in embrace kissing her head. "Abhay ! Tujhe samajh nhi aata hai ek baar me ? Kyun pareshan krta hai meri bacchi ko? Or tu use Bol raha hai par pehle tu apni harkate Dekh me to soch rha hu ki Teri shadi kar du thodi akkal aa jayegi par Phir sochta hu k kyun kisi ki beti ki zindagi kharab krni hai tujhse shadi karvake. Agar ab Ishi royi to Teri khair nhi smjha?" He glared. Ish was trying so hard to suppress her laugh. While Shub and Ishu both were also hiding their faces trying not to laugh. "Okay baccho chalo sab ab niklte hai. Shahneel or Raj to already pohch chuke hai waha pe." Said Shubii's mom. We all left in our respective cars. As now in our car it was me, Ish, Shub and Ishan. They all looked at each other and burst out laughing. I made faces and Ish showed her tongue to me.