NEXT MORNING
Manisharani12 started following you.
SHUBMAN'S POV-
Yes manisha ne follow back kr liya.. ab kya direct message kru usko??? Accha lagega kya itni subah subah message kr raha hu usko.kya sochengi voh mere bare mein pagal toh nahi samajhegi nahi toh bolegi what a creep... shubhman gill just man up and message her your prince of cricket aur ek ladaki ko message krne ke liye itna ghabra Raha hai tu kr de message use...
pehle ishan se bat kr leta hu himmat aayegi thodi mujhme...flow flow mein kuch gadbad na ho jaye mujhse. Manisha ke samne embarassed nahi hona hai mujhe. Ek ladaki ko dm krne bhi itni ghabrahat kyun ho rahi hai mujhe??? Bcoz voh ladaki Teri crush hai...crush ka pata nahi but I really admire her. Chal ab yeh sab sochna band kr aur apne love guru ko call kr..
Shubhi - hello ishan
Ishan- hello shubhi ab kya ho gaya ??
Shubhi- voh manisha ne mujhe follow back kr diya but usko kya message kru mein??
Ishan- girlfriend ban jao meri aisa message kro. Hihihi....
Shubhi- hahaha very funny ishan...please be serious
Ishan- ok ok just hiii ka message kr de aur conversation start krde ..
Shubhi- pakka na reply kregi na mujhe voh
Ishan- pakka karegi reply tujhe voh sari ladkiyan Marti hai tujhpe.
Shubhi- vo alag hai yaar baki ladkiyon se ..
Ishan- accha ji kabhi use mila nahi tu kabhi use bat bhi nahi ki tune aur tujhe itna pata chal Gaya uske bare mein..
Shubhi- usko dekh kr humesha positive vibes hi aati hai yaaar .
Ishan- itna profile stock Kiya hai tune uska???
Shubhi- koi stock vock nahi kiya hai maine uska profile just uski sari purani post dekhli hai..
Ishan- meri jaan use hi stock krna bolte hai..
Shubhi- chal bye jyada dimag mat chala apna..
Ishan- chal bye ...
ISHAN'S POV-
Bhagwaan ji meri shubhi ko milwado Manisha se ek bar..pata nahi mujhe aisa kyun lag raha hai ki yeh dono ka relationship bahut aage jayega ( note- aage jayega in the sense shadi krenge kuch aur mat sochna).
Bahut din bad shubhi ko itna excited dekha hai maine...sabko lagta hai ki shubhi may be playboy hoga but na voh bahut shy hai ladkiyon ke mamle mein . Manisha is the first girl jisme shubhi ne itna interest liya hai .. manisha hai hi itni pyari ki kisi ko bhi use pyar ho jaye..
Shehneel Mumbai aa rahi hai usne kuch bataya kyun nahi mujhe...pichle 2-3 din se voh thik se bat bhi nahi kr rahi hai Mujhse.. jaha tak mujhe yad hai Mera aur uska kuch jhagada bhi nahi hua hai... voh offend ho jaye aisi koi bat bhi nahi ki maine use....aur main kyun itna soch raha hu uske bare mein ... mujhe kya nahi bat krni hai use to na kre voh bat mujhse...
Manisha se bat krni padegi mujhe shooting ka location decide krna padega... mujhe toh Chandigarh hi sahi lagta hai...shoot khatam hone ka bad Delhi mein party karenge Jam ke sab log..shubhi ko bhi sath le jaunga mein maja aayega...kya pata in future manisha meri bhabhi ban jaye..
MANISHA'S POV-
Ishan sir se bat krni padegi mujhe regarding shooting of our project.. location bhi abhi decide krna hai hume...kash chandigarh hota location...vaha se delhi pas hai abhishek se bhi mil lete hai hum....
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..