Chapter 10

363 27 19
                                    

AT GUDGAON

ABHISHEKS POV-

Ashi bhai se bolkar mumbai ki ticket book krwata hu...kal manisha ko surprise krunga uske ghar Jake..khush ho gi voh yeh sab dekh ke...jasus ko bhi leke jaunga sath use bhi milna hai manisha se...but pata nahi kuch ajeeb se feeling as rahi hai jaise kuch hone wala hai...

Pata nahi kya badal gaya hai mein badal gaya hu ya Manisha baday gayi hai ya phir waqt badal gaya hai..mujhe aadat ho gayi thi manisha ki priority list mein first rehne ki..pata nahi ab kuch badla badla sa lag raha hai...

Tabhi waha pe nonu aa jata hai..

Nonu- kis khayalon mein kho gaya hai??

Abbu- soch raha hu kya badal gaya hai..

Nonu - matlab kuch samajha nahi mein

Abbu- bigboss wale abhisha kahi kho chuke hai nonu ab.

Nonu- kuch change nahi hua pehle tum dono 24*7 sath the..ab dono sath nahi ho bas itna hi farak hai..

Abbu- tu samajh nahi Raha hai... mere aur Manisha ke first reunion ke baad hum bahut troll ho gaye....

Nonu- haters ka bat ghode ka pad..

Abbu- tu bhi manisha ki boli bolne laga ab

Nonu- ha you mujhe uska bhojpuri accent bahut pasand hai..

Abbu- mujhe toh voh Puri ki puri pasand hai..but dar lag raha hai..

Nonu- kyun dar lag raha hai..aise bate gol gol mat ghuma..

Abbu- Dar lag raha hai nonu kahi manisha mujh se dur toh nahi chali jayegi..

Nonu- Jaha tak mein janta hu manisha ko voh rishtey nibhane wali ladki hai abbu

Abbu- but maine bahut baar use let down Kiya hai nonu tujhe pata nahi hai nonu manisha bahut royi hai yaar...

Nonu-kuch baat hai kya jo mujhe pata nahi hai...

Abbu- pata hai tujhe nonu mujhe bahut confidence tha mere pyaar pe.. mujhe aisa lagta tha manisha se mein kaisa bhi behave kru voh humesha mere sath rahengi...iska yeh matlab nahi tha ki Maine use badly treat Kiya it just that ki use maine neglect kr diya for someone temporary in life nonu...

Nonu- matlab kis temperory someone ki bat kr raha hai tu..

Abbu- chitranshi ki bat kr raha hu mein..pata hai tujhe mein aur chitranshi ek dusre ko pehle se hi jante the..but big life returns ke shoot ke timing mein aur chitranshi bahut acche dost ban gaye..

Nonu- aur phir..

Abbu- toh maine song promotion ke liye chitranshi ke sath photo upload ki uspe bahot logon ko comments aaye the ki we really look good together...yeh bat humare director ne bhi boli thi..so mein bahut time chitranshi se baat krne laga..uske sath time spend krne laga..uske photos pe comment krna.. randomly uske post ki hui Stories pe reply krne laga...jane anjane mein maine manisha ko ignore kr diya usse time...usne kabhi shikayat nahi use laga ki main kam mein busy hu but mein chitranshi ke sath busy tha....and then interview mein bhi chitranshi ne bola ki shippers use hate dete hai toh pata hai kitna bawal hua tha..

Nonu- aur phir

Abbu- interview live tha isliye maine kuch bola nahi use....but maine bad mein pucha use kis ne Hate diya tha tumhe toh usne bola abhiya fandom ne but usne IV mein clear nahi Kiya tha ki kisne use hate di .. mujhe laga abhisha fd ne hate di use...and is wajah se next IV mein maine manisha related questions na puchneko bola...

LOVERWhere stories live. Discover now