Chapter 23

317 23 17
                                    

IN SOUTH AFRICA

On ground for practice

Shubhi tu yeh zombie ki tarah kyu dikh Raha hai?? Bhai ishan tum dono aise kya Kiya rat bhar Jo bhoot jaise lag rahe ho?? Virat bhai asked..are kuch nahi bhai rat ko late so Gaye
...aur subah jaldi uthna tha na isliye aisi halat hai humari chalo na Bhai warm up krte hai...

Vaise shubhi tu Mumbai mein kyun Gaya tha achanak se Rohit Bhai asked....voh bhai voh important kam tha isliye gaya tha...hmmm thik hai chalo start kro practice...yeh series important hai humare liye..ji bhaiyya aap tension na lo hum puri ji Jaan laga denge match mein..

AFTER 4 HOURS OF PRACTICE

Kya bat hai shubhi bade joro shoro se practise chalu hai, aaj kal Instagram kuch jyada hi use nahi krne laga hai tu Virat bhai teased him..vaise bhaiyya aajkal toh ishan ke bhi tewar jra aapko badle badle nahi lag rahe hai jassi Bhai teased ishan.. aaj kal yeh dono bahut yeh hogaye hai...yeh voh jyada nahi use krneka..apni voh life jyada uspe voh nahi krne ka Rohit said to them..

Virat bhai yeh Rohit Bhai kya bol rahe hai code language mein kuch samajh nahi aa rahi hai shubhi said to Virat bhai..are yaar ro maine tujhe kitni bar kaha hai apni yeh voh wali language bacchon ke samne mat use kar...unhe kuch samajh nahi aata...kya kru yaar mein vi meri toh adat hi hai aise bat krne ki..vaise tujhe toh meri language samajh aati hai na to tuhi translate krde inko..

Ha Virat bhaiyya aap hi translate kr do hume siraj said to Virat..are kuch nahi yeh ro bol Raha hai ki Aaj kal yeh dono bahut Shane ban rahe hai...instagram jyada use kr rahe hai aur apne personal life social media pe jyada expose krne Lage hai..

Don't worry Bhai hum dono aage se dhyan rakhenge shubhi and ishan said to Rohit Bhai..vaise shubhi bhai hume bhi milwado bhabhi se Jaiswal said to Shubhman...jarur milwanuga vaise bhi voh Mumbai me hi rehti hai kabhi mein mumbai aaunga tab milwadunga...hume bhi milna hai bhabhi se dhruv said...are yaar sabse milwadunga use don't worry vaise bahut khabare aa rahi hai jaiswal bhai ne Russian ladki patali hai...are Bhai aap bhi kya bol rahe ho hum bas dost hai aur kuch nahi...

Tabhi shubhi ko mani ki call aati hai

Mani- hellooooo my pookie bear...

Shubhi- hello to you cherry aaj bahut khush dikh rahi ho..

Mani- bahut khush hu mein Aaj pata hai aapko kya hua hume ek webseries offer hui hai..

Shubhi- thats really good news cherry.. congratulations

Mani- thank you practice khatam ho gayi kya aapko??

Shubhi- nahi abhi break chalu hai..abhi thodi der baad practice start hogi.

Mani- ok thik hai hum rat ko baat krte hai...

Shubhi- ok bye..

Mani- bye..

Oye kake Teri guturgu ho gayi to chal ab practice krne...aaya Rohit Bhai..

IN MUMBAI, INDIA

Shubhman abhi practice kr rahe honge bad mein call kr lungi unko..Aaj bahut khush hai hum finally hume acting krneka chance mil raha hai..voh bhi netflix jaise itne bade platform pr..thank you bhagwan ji hume yeh chance dene ke liye..

Oye Manisha kis khayalon mein kho gayi hai...kuch nahi yaar kaajal aaj bahut khush hu mein..tu yeh opportunity deserve krti hai manisha...aur mein chahti hu ki tu Puri ji Jaan laga de is project mein isse tujhe aage aur projects milenge..
Vaise script reading kab hai??? Aaj sham ko hi hai..itne jaldi kyun..are voh male lead ke dates ab free hai na is liye...vaise male lead hai kaun??? Rohit saraf hai mail lead...oohh wow voh toh bahut acche actor hai aur unke web series bhi dekhe hai humne..

LOVERWhere stories live. Discover now