Chapter 8

438 28 21
                                    

NEXT MORNING AT MUMBAI

MANISHA'S POV

Bahut dino bad itni acchi nind aayi..abhi toh bas 9 baj rahe hai subah ke..itni jaldi uth gaye hum..subah 5 baje toh soye the..phone check krlu kya??? Rat ko itna bawal ho gaya ki dar lag raha phone check krne ke liye..

Data off kr diya tha humne..I need some time to adapt the changes...paps ke fiasco ke wajah se Maan se jyada bat bhi nahi kr paye hum. Message kr du unko..thodi der bad krti hu message so rahe honge voh abhi..ek kam karti hu kajal ko call krti hu pehle..

Media post ke regarding sab puch leti hu..meri PR team bhi ab acchi hai..ab mujhe kisi controversy nahi fasana.. trolling ke liye mentally prepare nahi hu mein ab...Aaj bhi din yaad hai mujhe jab big boss ke Ghar ke bahar aaye the toh elvish ke wajah se kitne troll huye the hum..bhale hi elvish ne sorry bol Diya hume but Jo mental torture humne Saha hai voh kisi ko dikha nahi..

Abhishek ko troll Kiya Gaya tha tab humne uske liye stand liya..but jab hum troll huye toh abhishek busy tha jiya ko manane mein..jiya humesha se hi important thi uske liye..kehne ko toh hum abhishek ki priority the but uske actions kuch alag hi thi..I am not blaming abhishek but kahi na kahi takleef toh hoti hai Na..chal manisha bhul ja ab ye purani bate..ab toh sab thik hai na.

Ab sab thik hai pata nahi kyun bahut dino bad Dil se khush hu mein..but ek dar bhi hai kahi yeh gill ke chakkar mein Mera dill na tute.. kitna sochti hai tu Manisha chill mar jara life mein. chal ab Kajal ko call kr..

Mani- hello kajal good morning

Kajal- hiii good morning manisha

Mani- sorry kajal meri wajah se aapko takleef Hui.

Kajal- are sorry kyun Mera man hai tumhe protect krna..

Mani - ye paps ka matter ho gaya solve...

Kajal- ho gaya solve ek bat bolu shubham is such green flag..

Mani- matlab kuch samajhi nahi mein..

Kajal- kal rat mein aur Mr gill ke manager hum contact mein the.. shubhman sir bhi humara sath contact mein the ..abhi 7 baje sab matter close krdiya humane..and the way shubhman sir was continuously saying ki seb yeh matter clear kr do I don't want anyone to hurt Manisha..he is such a sweetheart manisha . I mean ek Banda Jo tumhe thik se janata bhi nahi voh Puri rat soya nahi aur sara mess clear Kiya taki koi trolling na ho tumhari. You are very Lucky..

Mani- unhone humare liye itna sab Kiya..hume yakeen nahi ho raha hai..

Kajal- yakeen krlo manisha rani ji ..Mr gill is definitely a keeper.. don't loose him.

Mani- ooohhh to humari manager sahiba Mr gill se impress ho chuki hai ...kya bat hai..

Kajal - ab kisi insaan ki tarif bhi nahi kr sakati kya mein..

Mani - tumhe maine suna nahi kabhi kisi ladke ki tarif krte huye isliye pucha Maine.

Kajal- bat to sahi hai but agar banda shubhman gill ho toh tarif krna to Banta hai na...

Mani- accha ji chalo bye

Kajal- bye..

Thank you bhagwan ji maan ko meri zindagi mein bhejne ke liye..Maine kabhi expect nahi Kiya tha ki mujhe protect krne ke liye ek Insaan kisi bhi hadd tak ja sakata hai.. Aap itne acche kyun ho Maan.

Main Maan ko deserve karti hu kya?? Mere insecurities bahut jyada hai.but I don't want to loose him because of my stupid insecurities and past trauma..
Call kru kya Maan ko?? 10 baj gaye abhi uth chuke honge na voh..call kr hi leti hu..

LOVERWhere stories live. Discover now