Chalo yaar sab log andar ab. Shoping ke liye time bhi lagega.
IN ZARA STORE
Oye rani, summer dress ki collection dekhe kya?? Ha chal vaise hum soch rahe the ashika humara shoot toh khatam hone wala hai toh trip plan kro yaar ek.
Girls trip plan krte hai shehneel said.
Tum sab log London kyun nahi chalte mere sath. Next month mein ja rahi hu sara said.Chalte hai na sab trisha said. Ha yaar maja aayega bahut isha said. Ok thik hai mein schedule clear krwati hu mera next month ke liye, but only girls trip ha mani said.
Ha mani only girls trip. Chalo ab shopping krte hai.
Yeh shirt acchi ha na ashika,ha acche hai. Kya hua itni upset kyun ho??.
Dekh na maan mujhse bat bhi nahi kr rahe hai. Hum yaha ruthe huye hai, voh hume manane ki koshish bhi nahi kr rahe hai.Tu bhi unse gusse mein hi bat ki thi na. Humare mood swings ho rahe the isliye hum gussa ho gaye unse. Maan bahut naraz ho gaye hai humse.
Are isme rone wali kya bat hai, tu bhi use manane nahi jayegi samajhi na. Ha samajh gayi mein.
Hello girls, hii neel kuch shopping ki tumne. Mumma papa ke liye thodi shopping kr li apne liye kuch nahi kiya, kuch khas pasand nahi aaya.
Trisha aur isha kaha hai??? Are voh Sara ke sath hai mac ke shop mein gaye hai.
Mein kya soch Rahi thi Aaj rat club chale kya??. Idea accha hai chalte hai na rani vaise bhi bahut din ho gaye girls night party kiye huye.
Thik hai chalte hai,hume koi problem nahi hai. Baki logino se puchlo tum. Voh mein puch lungi aur yeh humara plan boys ko nahi bata hai hume.
Hmm nahi batayenge hum kisi ko,vaise bhi tumhare Bhai bahut jyada annoying hai neel.
Annoying toh Bahut hai mani, pata nahi kaise jhel leti toh tum use. Ab kya kre majburi hai yaar.
Are yaha tum log kya gappe mar rahe ho, chalo yaar kuch toh shopping kro, sara said. Yeh druv aur Yash kaha chale gaye??
Are voh shubhi ke pass chale gaye. Thik hai phir ab kya kre, yaha pe kuch khas nahi hai shopping ke liye.
Ha na , maine shrey ke liye kuch nahi liya trisha said. Vaise girls hum sab aaj rat ko club mein ja rahe hai , so sab 9 baje ready rehna.
Ok madam. Chale ab yaar yeh sare boys kitne enjoy kr rahe honge hum unke sath nahi hai toh.
Yeh rishabh kahi kisi ladki ke sath toh bat nahi kr raha hoga na. Bandar kishan ki jaan le lungi mein agar kisi ladaki ke sath dikha toh.
Are shrey toh hai hi flirt, ladkiyan uske aas pass hi ghumati rehti hai. Humara wale toh aaj nangu pungu photo post ki hai, ladkiyan mar rahi hongi.
Are tum chalo sab , apne boyfriends ke khayalon se bahar aao, sara said.
Ha nahi toh kya voh log to tum sabko yaad bhi nahi kr rahe honge. Chalo tum sab log ab next shop mein.ON THE OTHER SIDE
Shubhi meri Jaan itna kya soch raha hai, chal na gaming zone mein jate hai. Are teri bhabhi bahut naraj hai.
Use manau ke nahi yeh soch raha tha.Are yaar shubhi yeh ladkiyan aise hi hoti hai, jitna unke piche ghumogo utna hi bhav khayenge shrey said.
Sahi kaha tune shrey ab ishi ko hi dekh le ab kitna dantati hai mujhe.
Sale tu aur isha toh school se sath ho na yaar ab bahut saal ho gaye.Hmmm. Tu toh Naya aaya hai relationship mein, tu Mera dukh nahi samajhega. Meri bandi dekhi hai na tune kitna jhagda krti hai Ishu said.
Manisha itna nahi jhagadti, but aaj pehli baar voh jealous Hui hai. Pehli baar itni possessiveness dikhayi hai usne.
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..