Chapter 19

367 26 24
                                    

NEXT MORNING...

Kitni cute dekh rahi hai sote huye...Dil kr raha hai aise hi niharta rahu aise...kaise bacchi jaise cuddle kr ke so Rahi hai...bacchi hi toh hai yeh...sambhal ke rakhunga mei isse apne pass..my most priced possession hai yeh ladki...

Kitna badal, diya Cherry ne mujhe 10 din mein...Aisa lag raha hai barso se jante hai hum ek dusre ko...pata nahi in future kya likha hai hai..but itna yakeen hai mujhe humare rishtey pr ki hum rahenge sath zindagi bhar ke liye..

Mr gill agar apka tadana khatam ho gaya hai toh fresh ho jayiye aap... tum bhi toh enjoy krti hu mera tadna... officially tad sakta hu mein tumhe...meri ho tum sirf meri..

Aapko hi hu mein mr gill...hum humesha sath rahenge..yeh jo tumhara confidence hai na humare rishte par accha laga mujhe...aapko late ho jayegaa...jaldi naha ke ready ho jayiye...

Hmm....abhi aaya mein ready hokar.hmm hum kya pehne aaj?? casual hi pehen lete hai kuch apne ghar hi ja rahe apne family se milne..

Tabhi shubhi washroom se bahar ata hai...cherry ab tum jao nahane ko..kuch breakfast order kru tumhare liye??? Nahi maan hum bas chai piyenge aur kuch nahi chahiye Hume..bhukh nahi lagi hai abhi..

Hmm thik hai...vaise kitni der bad nikalne wale ho tum log?? Maan jab abhi aayega hume pick krne tab niklenge hum....aap kab nikal rahe ho??

Aap dono jab jaoge..tabhi jaayenge hum dono...ishan bhi mere sath Ghar aa raha hai mere..acchi bat hai..hum abhi aaye ready hokar...

hum abhi aaye ready hokar

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

AFTER 20 MINUTES

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

AFTER 20 MINUTES

Kaise lag rahe hai hum?? Bahot cute lag rahi ho...ab chalo garam garam chai pilo....aap bhi chai pijiye..apko chai pasand ahe na...bahut jyada pasand hai...

Vaise maan apko nahi lagta ashika aur ishan sath mein bahut acche lagte hai.. hai na ishan ko itne salo bad dekha hai maine kisi ladki ke sath normal behave krte huye...

Hmm ashika bhi unke sath bacchi ban jati hai ekdum kitne ladte hai na dono...bacche jaise..cherry meri taraf dekho jara...tum to rahi ho kya??

Nahi maan mere aankhon mein kuch chala gaya hoga..jhoot bol Rahi ho...idhar aao mere pass...kya hua?? Ro kyun Rahi ho??

LOVERWhere stories live. Discover now