AT TENDULKAR RESIDENCE
Aai baba , bahar aao jaldi. Dekho sare guest aa gaye. Aaye sara beta.
Are shehneel beta kaisi ho tum?? Mein thik hu uncle. Aap kaise ho. Hum bilkul thik hai. Mummy papa kaise hai tumhare. Voh bhi bilkul thik hai uncle.
Are wah Manisha beta , aapko yaha dekh kr bahot accha laga. Sara tumhari bahut tarif krti hai. Anjali mam said. It's my pleasure mam. Aapse milkar bahut accha laga. Are ye mam mat bulao, beta aunty bulao , tum bhi humari beti jaisi hi ho.
Yeh ashika hai baba. Meri ek aur bahut acchi dost. Tumhare bare mein bahut kuch suna hai maine sara se beta. Bahut accha laga tum sab logon ko yaha dekh kr.
Ramu kaka sabke liye chai bana dijiye.( Note- ramu kaka toh sab Ghar mein common hi hote hai).
Are nahi aunty iski koi jarurat nahi hai, jugnu said. Are aise kaise pehli bar sab Ghar aaye hai humare, khatirdari toh acchese krenge hum. Sachin sir said.
Sara beta Arjun kaha hai, abhi tak gym mein hai kya???. Aa raha hai voh niche baba.
Kisine yaad kiya mujhe, Arjun said. Mein toh tumhe yaad nahi Kiya hai
Sabke sath introduction krwanh thi tumhari isliye bulaya tha tumhe.Are intro ki kya jrurat hai, sab toh mere jaan pehechan wale hai. Agni aur jugnu ko toh pehle se hi janta hu mein. Shehneel di se toh ipl ke time mulaqaat hoti rehti hai. Bas yeh 2 new faces hai.
Hello ashika here. Hii ashika Arjun here. Nice to meet you. Its my pleasure.
Then Arjun turn towards manisha for introduction. He was staring at her so intesenly. He was mesmerized by her beauty. He has seen her in photos, but it's his first time seen her in real.
His trance was broken when sara nudge his arm. Oye introduction toh kr le ab. Ha yaar di aap kyun pareshan kr rahe ho mujhe.
Hiii Arjun here. Hello Arjun Manisha here. Can I say something Arjun asked . Ya sure Manisha said. Your are beautiful.
Manisha was taken aback from sudden complement. And she nervously said, ohhh thank...thank you.
Everyone is looking at arjun like he was an alien.
Are sab log aise kyon dekh rahe ho mujhe,maine toh bas aise hi complement kiya hai. Aise ghuro mat Mujhe sab log.
Shehneel nervously looked at sara and said, yeh tere bhai ko kya ho gaya achanak se, kisi ladki se aaj tak bat bhi nahi ki isne aur yaha manisha ko compliment de raha hai.
Mujhe bhi thoda ajib laga. But Jane de na neel baccha hai voh.
To break the awkward situation agni suddenly said dekho ramu kaka aa gaye snacks le kar. Yaar tum logon ka pata nahi. But mujhe bahut bhuk lagi hai.
Sale tu toh thusta hi reh, bhukkad kahika jugnu said. Oye sara is jugnu ko bol tameez se bat kre mere se. Are yaar KP kyun agni ko tang kr raha hai. Khane de na usko.
Achcha sara beta tum sab log baitho yaha pe. Mein ja rahu apni study mein Sachin sir said. Mein kitchen mein lunch ki preparation dekhne ja rahi hu beta, yaha pe sabka dhyan rakhna. Anjali mam said.
Yaar sara tere mummy papa kitne chill, kitne down to earth hai manisha said. Ha yaar Aisa laga hi nahi ki mein usne pehli bar mil rahi hu ashika said
Kya yaad tum log hum sab normal log hi hai, chalo ab chai pilo warna thandi ho jayegi.
ARJUN POV
Ye sara bhi na chain se gym krne hhu nahi degi. Aise kaunse guest aane wale hai. Jo itni tayari chal rahi hai Ghar pe. Niche jakar dekhta hu tab pata chalega.
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..