Chapter 37

239 22 43
                                    

SAME DAY

SHUBHMAN'S POV-

Ye ladki bhi na apna khayal bilkul bhi nahi rakhti. Mein nahi rahunga iske sath tab kaisi khayal rakhegi khudka.

Bacchi ban jati hai mere samne kabhi kabhi. Aur jab mein kisi problem mein hota hu toh ekdum mature ban jati hai.

Bas ye jo tum jyada tension leti hu na voh accha nahi lagta mujhe. Aise haste huye acchi lagati ho tum mujhe.

Shubhman chain of thoughts of broken because of his phone ringing.

Shubh- hello bol di.

Shahneel- hello kake, tu achanak mumbai kaise gaya, mujhe bataya tak nahi tune.

Shubh- are voh ishan ko milna tha ashika se toh mein bhi chala aya.

Shahneel- mumma bata rahi thi manisha ki tabiyat thik nahi hai. Ab thik hai voh.

Shubh- thik hai ab voh. Rest kr rahi hai. Fever abhi thoda utar gaya hai.

Shehneel - bada ho gaya mera bhai. Bhabhi ka khayal rakh Raha hai.

Shubh - voh kya hai na neel teri bhabhi khudka khayal nahi rakhti mujhe hi uska khayal rakhna padta hai. Stress ke wajah se bimar ho gayi haj voh.

Shehneel - wah kaka bahot hi samajhdar ho gaya tu. Mujhe to pata hi nahi tha ki mere bhai itna bada ho gaya.

Shubhi- chup kr di. Accha sun tu free hai 2-3 din ke liye??

Shehneel - ha free hu mein. Work from home hi mera. Kyun?? Kya hua??

Shubhi - mumbai aa sakati hai tu kal. Voh kya hai mein ja raha hu kal aur manisha ko aise akela chodkar Jana kuch thik nahi lagta mujhe.

Shehneel - are isme puchne wali kya bat hai. Jrur aa jaungi mein kal morning flight se. Adress messege krdiyo tu.

Shubh- thanks di. Chal ab phone rakhta hu mein. Bye

Shehneel - bye.

LIVING ROOM

Hii ashika

Hii shubhman

Voh Ishu kaha hai??

Are usaki mummy ki call ayi thi na toh voh bat krne room mein chala gaya.

Ok. Listen na

Bolo na

Voh kal maine shehneel ko yaha pe bula liya hai. Voh actually kal early morning flight se hum wapas ja rahe hai. So cherry kya dhyan rakhne ke liye usse bulaya hai maine. Tum bhi thak gayi ho 2 din mein. Tumhe bhi thodi rest milegi.

Thanks shubhman. Mere rani ke life mein aane ke liye. Uska itna khayal rakhne ke liye. Voh humesha sab ki care krti thi, but usaki care krne wala koi nahi tha.

Are thank you kyun isme. Mere toh Farz banta hai na ki main uska dhyan rakhu.

Shubhmangill12 posted story

Tabhi shubman ko jugnu ko call ati hai.

Shubh- hii mere bhai

Jugnu- hii, shubhi sun toh bhabhi kaha hai abhi.

LOVERWhere stories live. Discover now