Mumma hum nikal rahe hai airport ke liye..ha beta dhyan se ja aur vaha Jake call kriyo. Ha mumma aap apna khayal rakho.Tu bhi apna khayal rakh aur damad ji ko jyada pareshan mat kar. Haww mumma aap bhi mujhe hi shaitan bol rahe hai. Meri itni innocent si shakat dekh kr, aapko lagta hai hum kuch shaitani krenge.
Tu aur innocent, shaitano ki nani hai tu.Bas kr ab ye nautanki, late ho jayengi nahi toh. Ha mumma ja rahi hu, bye love you aur mujhe dher sara miss krna. Bye beta love you too, dhyan rakhna apna bhi aur mere pyare damad ka bhi. Hanji mumma.
After 2hrs 30 minutes.
Finally hum pahuch gaye. Jugnu bhai ko call krti hu voh aane Wale the hume pick krne ke liye.vaise bhi subah ke 4 baje hai. Early morning flight se hi aaye hai hum to avoid paparazzi drama.
Jugnu bhai ko call kr leti hu voh aane Wale the hume pick krne ke liye.
Hello jugnu bhai, ji bhabhi aa gayi aap ?? Hanji Bhai. Mein airport ke bahar hi khada hu aap aa jaiye. Thik hai bhai aa rahi hu.Sorry Bhai meri wajah se aapki nind disturb ho gayi. Are isme sorry ki kya baat hai bhabhi, itna toh kr sakata hu mein aapke liye.Thanks bhai. Vaise bhabhi yeh puchna tha mujhe ki aap shubhi ke room mein hi rukogi ki apne naye room mein.
Naye room mein hi rukungi mein, maan ki family bhi hai na yahah to aise accha nahi lagta.Hmm yeh bhi sahi hai.
Ek kam krte hai jugnu abhi mujhe maan ke room ke pass drop kr dijiye unhe surprise bhi toh dena hai na.
Hmm thik hai bhabhi.Hum mask pehne rakhte hai. Hmm vaise bhabhi
Thank you.Thank you kyun??. Shubhi ka sath dene ke liye,uske bad phase mein uska support krne ke liye.Are isme thank you ki kya bat hai mera bhi rishta hai unke sath. Aur mera toh farz Banta hai ki mein unka sath du. Aapko bhi pata hai Bhai Maan kitne sensetive hai toh unko support krna toh banta hai na.
Plan change bhai, ek kam krte hai jugnu bhai aap na maan ko call krke room mein bulo,unse kaho emergency hai.Ok bhabhi meri nind toh kharab ho gayi hai, uss gadhe ki nind bhi kharab krta hu.
Hello shubhi..hello Bhai sone de yaar itni raat ko kyun call ki. Are voh shubhi emergency hai mere room mein aaja jaldi..are itni raat kaunsi emergency hai Bai tujhe.. Shubhi jaldi aaja mere zindagi ka sawal hai. Aa raha hu agar koi prank hua na tera tu Mujhse bura koi nahi hoga samajha na..hmm samajh gaya..
Maan gussa to nahi na honge Bhai?? Nahi hoga gussa,agar gussa ho bhi Gaya toh bhi aapko dekh kr khush ho jayega.Hmm mein chup jati hu andar.
Knock knock, jugnu gadhe darwaja khol..aa raha hu bhai 2 minutes..jaldi aa..kya hua?? Kaunsi emergency aa gayi ab..voh bhai voh..jra piche dekh..ab kya mere piche bhuk khada hai kya?? Are Bhai dekh toh piche tu..
Shubhi piche turn karta hai aur shocked ho jata hai... SURPRISE..
Tum kaise aayi yaha?? Buddhu flight se aayi mein yaha..bata deti na aane se pehle itni subah aa gayi..mein aa jata na airport se pick krne..are aapko batake aati toh surprise kaise krti aapko.Ab tum dono ki pyar Bhari batein ho gayi ho toh mere room se nikal jao dono. Ha Bhai ja rahe hai.. tujhe bhi aise hi nikalunga mere room se bahar. Hmm tab ki tab dekh lenge.
IN SHUBHI'S ROOM
Kitna yaad Kiya Maine tumhe cherry pata hai tumhe..sab pata hai hume isiliye toh aapse milne chali aayi mein.
Kya hua, aisa kya dekh rahe ho?? Kuch nahi, dekh raha hu mein ki kitna lucky hu ki tum mere sath ho..
Accha ji.. Haan ji..pata hai Maan apko bahut miss kiya humne mujhse raha hi nahi gaya isliye aa gaye hum aapse milne.Aise kya dekh rahe ho?? Ab kya tumhe dekh bhi nahi sakta mein. Aapke irade kuch thik nahi lag rahe hai mujhe mr gill. Irade toh humare bahut kuch krne ke hai mrs gill..accha ji toh aap kuch krte kyun nahi 🌚🌚
Hum agar kuch kr denge toh aap Sharma jayengi mrs gill..
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..