Chapter 18..

404 26 30
                                    

IN DELHI

ABHISHEK'S POV-

Bahot dino bad Manisha se Milne ja Raha hu...acche se ready ho jata hu...vaise impress to maine use pehle kr diya hai...ashika aur manisha dono se mulaqat hogi ashika se bhi mile huye bahot din ho gaye hai..isi bahane usse bhi milna ho jayega...kya pehnu kuch samajh nahi aa raha hai ...black hi pehen leta hu...black mein bahut accha lagata hu mein..

Tabhi waha pe nonu aa jata....are chote kaha Jane ki tayari ho rahi hai...
Voh nonu manisha se Milne ja raha hu..voh club mein...vah beta vah Bhai se bhi puch leta chalne ko sath mein...badmash mat ban nonu tu ruchika se milne ja raha hai pata hai mujhe..is liye nahi pucha tujhse..

Vaise abbu SM check nahi krta hai kya tu?? Are nonu pata hai na tujhe kitna busy tha mein new video banane mein.. manisha se bat krne ka bhi time nahi Mila..toh mere bhai jra media pages check kr..jhataka lagega tujhe jhor ka..

Aisa kya hai bhai..tu bhi na kabhi kuch saf saf nahi batata har bar ghumata rehta hai....aur aisa kya hai SM pr WTF yeh shubhman and ishan kishan Manisha ke sath hai.. iska matlab yeh hai ki ashika,manisha, shubhman,ishan yeh charo ek sath hai..

Ha mere bhai yeh charo ek sath hai.. caption bhi toh padh le kya likha hai..are nonu yeh media pages bhi na bat ka batangad bana dete hai..dost hai voh dono aur kuch nahi...Manisha kabhi mujhe jhoot nahi bolegi..mein janata hu usse acche se..

Maine tujhe batane ka kam kiya...aage kya krn hai yeh tu soch le.bas itna kahunga apna Dil mat tudwa lena..mein tujhe rota hua nahi dekh sakata.

Are tu tension na liyo nonu..I trust manisha more than my life...bat kr lunga mein Manisha se don't worry..

SHUBHISHA POV

Maan uth jayiye ab..hume ready bhi hona hai...bas 5 minute Jaan..I feel so peaceful in your arms..bas 5 minute aur sone de...ok 5 minute aur uske baad hum uth jayenge....

Maan 5 minute ho gaye...ab uth jayiye..uth raha hu meri maa...aap bahut cute ho mr gill....mein cute nahi hu cute to aap ho Mrs gill.

Accha suno toh twinning krte hai dono ok....not bad idea mr gill.

not bad idea mr gill

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
LOVERWhere stories live. Discover now