Instagram IDs
FILMYGYAN POST
The star cricketer ishan kishan and social media influencer queen Manisha rani are going to collab soon for a project....are you guys excited for seen them together on screen..share your thoughts in comments section
Liked by abhisha_universe, ishanlifeline,shub_ishan,manishafan and 69,700 others...
Abhisha universe- oh my god oh my god it's really happening feeling so proud of you rani
Manishafan - seeing rani becoming so successful giving so much peace to my heart..
Elvishafan- khup tarakki kijiye rani ji
Fukraobsessed- best of luck rani for your project .
Famegroup- best of luck rani..
Manikifan- best of luck rani
( note - baki ke comments aap imagine krlo writer is very lazy to write)
MANISHA'S POV
Yar yeh news walon ko humesha sab khabar hoti hai.Kabhi koi cheez private hi nahi rakhte ye log.abhi tak project final bhi nahi hua hai aur yeh log post kr rahe hai sari bate nazar laga denge yeh log..hum apne fans ko surprise krna chahte the. yeh Humara surprise spoil kr dete hai humesha.
Chal Manisha uth ja abhi tujhe bahut sapne pure krne hai..bahut aage badhna banana hai. humare family ke liye aur Abhishek ke liye bhi. Kash use bata pate hum ki hume use kitna pyar hai..but koi nahi uski dost bankar zindagi bhar rahenge hum itna kafi hai humare liye.
Ab hume ready hoke nikalna chahiye ishan sir meeting hai humari. Itne bade celebrity cricketer se milenge hum ab kya bole unke samne. Kuch gadbad toh nahi hogi na? Kahi kuch ulta pulta bol denge hum unke samne.kahi khudko embarassed toh na krenge hum khudko unke samne. kash unke best friend shubhman gill se bhi ek bar mile. Jeevan safal ho jayega mera. Hey bhagwan ekbar bus unse milade zindagi bhar shukar gujar rahungi mein aapki. Aur ek bat bhagwan ji hume abhishek se move on hone ki takad de mujhe.
Yeh vishal kaha mar gaya phone message kuch nahi aaya iska.humare message ka reply bhi nahi kr raha. Call bhi receive nahi kr raha hai. kahi kuch ho toh nahi Gaya use..mar gaya kya ?? Hey bhagwan hum bhi kitna ashubh soch rahe hai...thodi bkl hai kya manisha tu accha accha soch. Vishal dost hai Tera bahut accha wala abhi bichare ke ghar bhi nahi basa hai.
SHUBMANS POV
Yeh ishan bhi na Bina wajah mujhe Sara ke nam se chidata hai. Mein aur sara dono bahut acche dost hai aur kuch nahi. Phir bhi hum sab log itne secretive hai kyunki Hume koi rumours nahi chahiye humare bare mein. but yeh log kuch samajh te hi nahi hai. Stadium mein bhi WC ke waqt 'humari bhabhi kaisi ho sara bhabhi jaisi ho' chant kr rahe the. It's so embarassing. Yar log kya sochte hai kuch pata hi nahi chalta.Ek ladka aur ek ladki dost bhi toh ho sakate hai na.. jaruri thodi hai ki voh dono relationship ho.
Aur yeh ishan kis ke sath shoot kr raha hai.kaun hai yeh Manisha rani? Aur mein itna curious hu iske bare mein. Bcoz ishan the great kishan iski tarif kar Raha hai isliye. Ishan ke muh se kisi ladki ke liye tarif niklna mushkil hi nahi namumkin hai. But yeh toh non stop uski tarif ki ja raha hai. Even adi bhi uski tarif krte huye thak nahi raha hai.Aisa kya hai usme ek social media influencer hi toh hai. iska IG check krta hu.
Impressive very impressive. Followers bhi acche khase hai iske..and bahut preety bhi hai..Haye uske toh dimple smile bhi hai..kitni chotusi cute si bacchi hai yeh. Mr shubhman gill yeh kya soch rahe hai aap she is just a social media infulencer koi star thodi hai. But Dil ki acchi dikh rahi hai matlab social work krti hai yeh.. sach mein itni acchi hai ya dikhawa kr rahi hai. But mein kyun itna soch raha hu? Mujhe kya krna hai? Yeh toh ishan ke sath kam krne wali hai mujhe kya? Sanu ki farak penda hai.
(Note- meri Punjabi acchi nahi hai please galiya mat dena...and one more thing yeh story bilkul fictiona hai iska reality se koi bhi relation nahi hai. so please shubhsara sheeper mujhe comments mein galiyan mat dena)
ISHAN'S POV
Yaar abhi meeting mein jana hai. Yeh shubhi kaha mar gaya? Kal se kuch ata pata nahi hai is ishan ka..hoga kahi Sara ke sath..jhoota hai Sara ke sath kuch nahi bol Raha hai. Aur har bar Mumbai mein aake use milta hai .Agni ke flat par. Friends hai toh chupke chupke kyun milte hai..kya yeh dono mujhe chuna laga raha hai kya?? Chodunga nahi shubhi ko mein agar usne mujhe jhoot bola hoga toh.
Are yaar yeh adi ne meetings lunch pe rakhi hai..I really wanted to meet Manisha rani..mujhe crush nahi hai uspe don't worry but I really admire her alot bahut hardworking ladki hai. Aur Bihar se hai voh..ek bihari ladki itni tarakki kr rahi hai yeh dekh kr Bahut accha laga raha hai.. Manisha rani nam ki tarah hai rani hai voh FILMYGYAN ke post pe comments bhi kitne positive the humare Collab ke liye...kitni humble aur sweet hai voh..kash shubhi aur Manisha bhi mil lete toh shubhi ki manisha ke regarding sari confusion clear ho jati..sath mein acche lagenge dono bahut..yeh mera khurafati matchmaking dimag chal raha hai ab kash un dono ke bich kuch ho jaye ...kitna maja aayega...ek bihari ladki aur Punjabi munde ki epic lovestory cupid played by ishan kishan.
Beta ishan tu jyada pagal ho gaya hai..kuch bhi anab shanab baje ja raha hai..
TO BE CONTINUED......
Vote and comment for next update..
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..