Chapter 24

319 25 24
                                    

Special thanks to @kashishruby for helping me in shubhi's test series latest records.

SOUTH AFRICA

Gqeberha ( 12th Dec 2023)

ICT dressing room

Shubhi ready hai tu Virat bhai asked...yes bhai but aaj bahut nervous feel kr raha hu bhai...pata nahi khud pe confident nahi hu mein Aaj...ek bat yaad rakh shubhi tu khudke liye aur apne desh ke liye khel Raha hai...yeh duniya aisi hai na tune kitni centuries Mari voh kisiko yaad nahi hogi...but tu kitni baar duck out hoga yeh sabko yaad rahega...dekh shubhi relax reh tu accha perform krega I know I trust you...thank you Bhai...I will try my best.

Gill sahab chaliye ab ground pe..ji rohit Bhai...babaji jaldi out mat krwa Dena.. bahut underconfident ho gaya hu mein....jiska dar tha vahi hua mein duck out ho gaya pata hi nahi chala ki kya hua achanak se...mein concentrate hi nahi kr paya...

Upset hoke I am back to pavillion....shubhi kya hua??? Ishan asked...I don't know ishan kya hua Achanak Mera concentration hi hil gaya ball dikhi hi nahi mujhe thik se aur mein out ho Gaya...shant ho ja shubhi hota hai Aisa kabhi kabhi next match tu accha khelega pata hai mujhe...you are great player gill ups and downs toh aate hi rehte hai hume unka dat ke samna krna padta hai..dravid sir..thank you sir for motivating me....

Virat bhai ab mein kya kru kuch samajh nahi aa raha hai meri wajah se koi aur bhi troll hoga..uski tension hai mujhe..dekh kake yeh jo Indian public hoti hai yeh auraton ko humesha blame krti hai...Aaj tune accha perform nahi Kiya toh Teri bandi ko troll krenge but kal Jake tune century bhi meri na yahi log honge jo teri wah wah krenge aur Teri ma,behen,biwi inko credit nahi denge...

Ha bhai sahi keh rahe ho aap humari society hi aise hi har chiz ka blame aurat pe hi aata hai...hmm kake mein bhi is situation se ja chuka hu.. Anushka ne bahut Saha hai meri wajah se...phir bhi uss bichari ne kabhi kuch nahi bola humesha mere sath khadi rahi... isliye tu sab aapko ideal couple maante hai na bhaiyya...aapko pata hai Manisha ne mujhse kya kaha tha yaha aane se pehle aap chahe accha khelo ya phir bura khelo hum humesha sath hai..pata hai mujhe voh ladaki kuch nahi bolegi..but mein nahi seh sakata usse koi kuch bole bahut helpless feel kr raha hu mein bhai...shubhi tu ro mat yaar ups and downs toh humesha aate hai aur teri family hum sab hai tere sath...ok kal ke match mein tu bahut accha khelega pata hai hume ishan said.. Thanks Ishu tu aur Virat bhai nahi hote to kya hota Mera...yeh bat Hui ab kake hume gair logon jaise thanks you bolega..cheer up boy chal ab has bhi de...

Tabhi shubhi ko uske cherry ka message aata hai.

Hii shubhsie
I know aap bahut upset honge ab..but yeh toh game ha na pookie game mein ups and downs hote rehte hai..aap next match mein accha kheloge aap pata hai mujhe..I trust you...aapke fans ko bhi aap pe pura trust hai...aur jo aapke real fans hai na voh kabhi aapko degrade nahi krenge..I know cricket aapki Puri life aapke papa ka sapna aap pura kr rahe..trust the process maan...aap jrur accha kheloge...aur ek baat log mujhe troll krenge aapki wajah se iss bat ka aap bura mat maniye.. mujhe trolling se farak nahi padta..I know aap mere sath humesha rahenge...ok ab acche bacche ki tarah smile kijiye..and don't skip your lunch and dinner ok..aap jabhi upset hote ho tab khana skip kr dete ho... chalo bye...abhi mein shoot pe hu isiliye message kiya aapko call nahi kiya..thodi space bhi toh deni thi aapko. Chalo rat ko bat krte hai..

Yours cherry 🍒🍒

Kitni samajhadar hai yeh ladki mere kuch bina bole hi meri sari uljhan samajh li..I am very lucky to have her in my life..

Kya hua kake?? Itna muskura kyun Raha hai Virat bhai asked... muskurayega na Bhai bhabhi ka message Jo aaya hai...accha yeh bat hai...dekh shubhi kitni samajhadar hai voh tere kuch bina bole hi sab samajh gayi...yeh quality bahut kam ladkiyon mein hoti hai...she is keeper bro..

LOVERWhere stories live. Discover now