chapter 3

353 29 11
                                    

MANISHAS POV

Meeting ke liye kya pehne kuch samajh nahi aa raha hai. itna confuse toh hum zindagi mein kabhi nahi huye the.Manisha baby its just a meeting...no it's not just a meeting mein apne one of the favourite cricketer se milne wali hu. Accha impression to banata hai na unpe.jhalli banke thodi jaungi unke samne. Kya sochenge voh mere bare mein hum bhi superstar hai. 

But voh bahut bade cricketer hai unke samne kahi mein khudko embarassed na krdu.. apni jaban pe bhi control kr lo manisha kahi unhe kuch anab shanab na bolde..Masti majak bilkul mat krna .maintain your professionalism. yeh sari bate acche se yad rakhni hai hume. Koi bhi gadbad nahi honi chahiye. Itna accha project mil Raha hai hume 100% efforts Dene hai hume..taki koi humpe ungali na utha sake ki hum deserve nahi krte inshan kishan sir ke sath kam krna. Koi aire gaire nahi hai hum. Hum bhi khud ko isbar proof krenge ki Which where work I am doing I am giving my best. Chalo manisha ji bahut ho gayi self talk ready ho jayo jaldi jaldi accha impression banana hai unpe.

 Chalo manisha ji bahut ho gayi self talk ready ho jayo jaldi jaldi accha impression banana hai unpe

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

MANISHA'S OUTFIT

Acche dikh rahe he hum.. jyada overdress bhi nahi hai aur jyada underess bhi nahi hai. Professional meeting hai phir bhi kuch gift leke jaye kya unke liye?? Pagal to nahi samjhenge na hume?? Kahi unhe aisa toh nahi lagega na ki hum unhe maska laga rahe hai..rehne dete hai pen aur paper le jate hai unka autograph hi le lenge..kash shubhman gill se bhi humari mulaqat ho jati...kitna accha hota. Zindagi safal ho jati humari.. 

shubhman gill pe to crush hai hume. uske liye to hum cricket dekhte hai samajh toh hume cricket ka jyada kuch nahi ata. Chal Manisha ab nikal jaldi yahi rahegi kya khud se bat krte huye chal ab nikal traffic na mil jaye kahi jate time. Humari manager sahiba bhi chutti pe hai aaj. Don't worry Manisha tunhari driving skills ab kam aayenge bus raste mein jate waqt kisi ke gadi na thok diyo.. shubh shubh bol manisha kahi kisi ko uda na Dena apni gadi se. acche kam ke liye ja rahi hai acche khayal toh nahi aa rahe hai tujhe kya anab shanab soch Rahi hai nikal ab jaldi.

 acche kam ke liye ja rahi hai acche khayal toh nahi aa rahe hai tujhe kya anab shanab soch Rahi hai nikal ab jaldi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

ISHAN'S POV

Chal ishan jaldi ready hoja aur meeting ke liye nikal. Lunch ka time bhi ho gaya hai ab. Evening ko shubhi se bhi milna hai. Aaj to Sara ka Sara mamla clear hi kr dunga mein. Mujhse jhoot kyun bol Raha hai shubhi agar sara usaki gf hai toh acchi bat hai isme chupane vali kya bat hai. mere aur Aditi ke bare mein Sabse pehle maine shubhi ko bataya tha. Halaki ab mein aur Aditi bhalehi sath nahi hai. Voh din bhi kya din the chup chupke milna..long drive pr jana.. focused ishan focused kyun purani bate lekar baith gaya hai ab Aditi move on ho chuki hai ab tu bhi move on ho ja.

THIRD PERSON POV

Ishan aur manisha dono hi lunch pe milte hai aur discussion chalu krte hai regarding project.

Ishan- hello manisha ji myself ishan kishan

Manisha- hello sir aapko introduction Dene ki koi jarurat nahi aapko toh Puri duniya janati hai.

Ishan - fir bhi hume introduction Dena jaruri samajha

Manisha - ok sir

Ishan - don't call me sir just call me ishan. Lunch order kre

Manisha- ha jrur

Ishan- so aapko pata hai ki hume ek add shoot krna hai .. generally hum office mein hi bat krte hai but for a change hum lunch meeting mein mil rahe hai.

Manisha - ha sir actually mujhe puchna na tha ki add hai kis cheez ka

Ishan- voh Cadbury silk ka add hai for valentine's day special

Manisha - accha thik hai hume koi dikkat nahi hai vaise shoot kab hai.

Ishan- sari details mere manager apke manager ko send kr denge.

Manisha - sir aapka autograph milegaa ka actually mein aapki fan hu aur aap hume bahut pasand hai.

Ishan- jrur layiye pen aur paper accha mere alawa Kaun pasand hai aapko ict mein??

Manisha - voh shubhman gill bhi pasand hai hume kash unka bhi autograph mil jata.

Ishan- autograph kyun mein kisi din aapko milwa dunga usse don't worry.

Manisha - sachhi

Ishan - mucchi

Manisha - oh wow sorry thoda jyada excited ho gaye

Ishan- it's ok don't worry hota hai Aisa kabhi kabhi vaise aapke sare music videos dekhe hai Maine.

Manisha - sach mein itne bade cricketer hoke bhi aap humare music videos dekh rahe hai.

Ishan- ha kyun nahi aap bhi star ho social media ki queen ho aap.

Manisha- thank you sach mein Dil se thank you hume recognise krne ke liye.

Ishan- are isme thank you ki kya bat hai jhoothi tarif nahi kr raha hu mein aapki .aap sach mein bahut talented hai.

Manisha - thank you so much sir..

Dono bat krte krte lunch finish kr dete hai .

Ishan- ok Manisha ji ab hum milte hai shoot pr.

Manisha- bye sir see you soon.

Ishan- bye.

FILMYGYAN POST

Famous cricketer ishan kishan and social media infulencer Manisha rani are spotted together at ther lunch date

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Famous cricketer ishan kishan and social media infulencer Manisha rani are spotted together at ther lunch date.. There meeting is formal or there is  something brewing between them?? Is there any chances of love blossoming between them. Comments you thoughts regarding it.

Liked by fukramanisha,shishimanu,hapycat,manidhaobessed, elvishafd, panda mates and 67856000 others.

Shishimanu - project ke regarding meeting hogi .it's professional meeting.

Fukramanisha - it's professional meeting

User1- they both actually look good together.but we know it's professional meeting.

User2- seriously this rani is so chipku ishan deserve better.

Pandapg- this is professional meeting.

SHUBHMAN'S POV

Yeh ishan meeting ke liye Gaya tha ya lunch date pe Gaya tha..kahi in dono ke bich kuch chal toh nahi Raha hai na. ishan kahi Mujhse kuch chupa toh nahi Raha hai na. Aur ek minute mein kyun jealous ho raha hu ishan ki marji jise chahe date kre voh. vaise bhi evening ko mil rahe hum dono sari bate clear ho jayengi..sara se bhi bat krni hogi mujhse humare dating rumours badhte ja rahe hai.kahi iske wajah se Mera career na affect ho jaye. Mere salon ki mehnat Pani mein na mil jaye...

Ishankishan23 started following manisharani12

Manisharani12 started following ishankishan23






LOVERWhere stories live. Discover now