Chapter 14

338 31 49
                                    

NEXT MORNING

MOHALI

SHUBHMAN'S POV-

Aaj toh practice krne ka bhi man nahi kr raha hai.. pata nahi yeh log kaise long distance relationship mein rehte hai..yaha toh mujhse long distance courtship bhi handle nahi ho rahi..

Aaj interview ke liye bhi Jana hai.kuch awkward question na puchale. I know Sara ke regarding kuch toh puchenge. Logon ko aisa kyun lagata hai mein aur sara relationship mein hai?? Aisa kya dekha bhai...hum toh publically bhi kabhi spot nahi huye to avoid dating rumours..

But Yeh Indian paparazzi ko apni nak ghusani hi hoti hai sab ke bich. Sara sur shehneel dii bahut acche dost hai..ever jugnu and sara are best buddies...humari toh jyada bat bhi nahi hoti hai..it's so irritating jab mera nam kisi aur ke sath jod dete hai..

Manisha ke sath mera joda hua accha lagata hai..fans ne toh hume ek cute sa ship name bhi de diya 'Shubhisha'.

Manisha aisi pehli ladki hai jiski profile maine stock ki hai..pyaar insaan se kya kya krwata hai..

Chal shubhi ab jaldi uth fresh ho ja delhi ke liye nikalna hai tujhe ab..

AFTER 30 MINUTES

Shubhi- mumma kaha ho aap???
Breakfast do na jaldi.

Shubhi mom- ye ladka bhi na humesha chillata rehta hai...aayi beta 2 min ruk ja..

Shubhi- jaldi Karo late ho raha hai mujhe..

Jugnu- Bhai itna chilla kyun Raha hai..mana ki tujhe late ho raha..pure mohalle ko sunayega ka teri yeh bhains jaisi awaz..

Shubhi- main bhains hu... To tu gadha hai ek number ka..

Jugnu- Maine tujhe bhains nahi bola...Maine yeh bola ki Teri awaj bhains jaisi hai.

Shubhi- Thats the same thing bhai..
Look at my face man...you will see the handsomeness.. ladkiyaan Marti hai meri isi shakal pr aur mere sexy voice par..

Jugnu- eww shubhi...don't pout man..suar lag raha hai...you and handsome in your dream...sexy voice nahi hai teri phate huye dhol jaise voice hai teri.

Shubhi- pehle bhains aur ab suar thodi toh ijjat kr le meri..

Jugnu- Ijjat krne ke liye ijjat honi bhi chahiye Bhai..

Shubhi- kya kru mein tera saale..tujhe maar bhi nahi sakata pyar jo krta hu tere se..

Jugnu- Bhai thik hai na hu....dimag thik hai tera..subah subah nashe kr liye kya??

Shubhi- pagal wagal hai kya tu...gadhe

Shubhi mom- bade ho gaye ho tum dono abhi bhi baccho jaise lad rahe ho..

Jugnu- chachi shubhi ne ladai start ki thi maine kuch nahi kiya.

Shubhi- mumma isne mujhe suar bola..

Shubhi mom- breakfast krlo dono chup chup delhi ke liye niklna hai dono ko...phir ladai ki na toh thappad khaoge dono samajhe...

Jugnu- I am good boy chachi..

Shubhi mom- shadi ki umar ho gayi hai tum dono ki phir bhi baccho jaise ladte ho..ruko main aur parathe leke aati hu..

Shubhi- thoda aachar bhi le aana Mumma...aur iss Mote ke liye bhi dahi le na...sale jugnu kam thus phat jayega kisi din..

Jugnu- kutte nazar mat laga mere khane ko. Bye the way I am fit.

Shubhi- Saturday ko free rahiyo.

LOVERWhere stories live. Discover now