Chapter 36

271 22 50
                                    

NEXT MORNING

GURGAON

ABHISHEKS POV-

Abbu free hai tu abhi, kuch bat krni thi mujhe tujhse

Ha bol na nonu, free hu mein abhi

Kya chal raha hai tere life mein abbu, halime kuch jyada bat hi nahi hu hai humari.

Kuch nahi chal raha hai. Just new album release ka response accha aa raha hai.

Hmm. Abbu tu pagal ho gaya hai kya sach mein??

Kyun?? Kya hua nonu??

Tune manisha ke liye ek puri music album bana di. Dimag thik hai tera. Tujhe pata bhi hai kya ho raha hai social media pr.

Timeless love album Manisha ke liye nahi hai nonu. Kuch bhi mat bol. Yeh media wale kuch bhi chapte rehte hai.

Mujhse jhooth to bol hi mat tu abbu. Sab pata hai mujhe. Bahot acche se janta hu mein tujhe.

Abhi bhi waqt hai abbu sambhal ja. Barbad kr dega tu khud ko aur manisha ko bhi aur teri yeh bachi kuchi friendship ko bhi.

Aisa kuch nahi hone wala hai nonu. Aur timeless love mere dil ke bahot hi krib hai.

Jab tere pass chance tha to you let her go, aur jab voh kisi aur ke sath hai to tu uske liye gane likhta phir raha hai.

Mujhe bahot pyar hai Manisha se but it's platonic not romantic nonu. Tu samjh nahi Raha hai Manisha mere life ka bahut major part hai.

I know abbu, manisha ki importance teri life mein kitni hai, yeh pata hai mujhe, but tu yeh galat kr raha hai. Apne dil ko yeh jhoot tasalli mat de.

Don't worry nonu, sach mein mujhe manisha ke liye koi romantic feelings nahi hai. Just trust me.

Okay mere pyare Bhai, I trust you.

AT MUMBAI

ISHIKA'S POV-

Ishan uth na mere upar se, kutte dab gayi yaar mein Puri...

Slightly grunting... Chipkali sone de yaar mujhe, ek toh rat bhar tune thik se sone nahi diya.

Chal jhoothe kahike, tune mujhe rat bhar sone nahi diya.

Meri chipkali

Mera pyara bandar.
Ishan uth na, chal na hum dono milkar breakfast banate hai na sab ke liye.

Hmmm....thik hai baba uth jata hu. Ab aapne hukum Kiya hai toh, uska palan to krna padega na.

Pagal hai tu ishan bilkul.

Bat toh sahi chipkali, hum toh pagal hai aapke liye.

Chal ab mere upar se hath ja, mujhe fresh hona hai.

Thik hai baba, bahut jaldi hai tumhe mujhse dur jane ki.

Pagal admi.

AFTER SOME TIME

IN KITCHEN

Baby kya banana hai breakfast mein??

Kya khayega tu bol, mein bana dungi.

Chipkali tujhe khana banana ata hai??

Ata hai, rani jitna accha nahi ata hai, but ata hai. Rat ko cupcake khilaungi mere hath ka, voh sab ko bahut pasand hai.
Big boss ke ghar mein toh hum roj rat ko vahi banake khate the as a dessert.

Big boss mein bore nahi ho gaye tum sab, na koi phone, na koi internet connection.

Bore toh nahi huye jyada, you know ish humara group sabse chill tha. Hum na 4 log the Jo kabhi ek dusre jhagda nahi krte the.

LOVERWhere stories live. Discover now