NEXT MORNING
IN MUMBAI
ABHISHEK'S POV-
Itni jaldi subah bhi ho gayi..dekhte dekhte time kaise bit gaya pata hi nahi chala..
Bahut kuch badal gaya hai...ek distance aa gaya mere aur manisha ke bich..itni awkwardness kab aagayi humare bich pata hi na chale..
Manisha mujhse kabhi kuch nahi chupati..but is time voh shubhman gill ka matter mujhe clear nahi bata
rahi hai..aur rather mein kuch puchunga bhi nahi use iss bare mein.Ek weird feeling aa rahi hai..jaise kuch chut raha hai mere hath se.. pata nahi kya ho gaya hai... Kuch badal gaya hai kya humare bich mein..ajib ajib se khayal aa raha hai man mein..pata nahi kyun Manisha mujhse dur chali ja rahi hai Aisa lag raha hai..
Maine itna taken for granted le liya kya usko ki voh ab kuch bhi thik se share nahi krti mujhse..
Kal bhi ashika se kuch bat kr rahi thi..maine pucha toh boli ki girls talk..but mujhe pakka pata hai voh uss cricketer gill ke bare mein bat kr rahi thi.. Manisha jabhi kuch khush hoke bat krte hai tabhi uske gal ka dimple dikhta hai..bahut cute lagati hai tab voh..
Tabhi abhishek ko nonu ki call aati hai..
Nonu- good morning abbu
Abbu- good morning nonu..Aaj tu itni jaldi uth gaya??
Nonu- are voh rat ko bahut jaldi so Gaya tha main is liye jaldi so Gaya..
Abbu- accha thik hai.. mummy papa kaise hai..Ghar pr thik hai na sabkuch.
Nonu- Ghar pr sab thik hai..tu bata tere aur manisha ke bich sab thik hai na
Abbu- Thik hai yaar sab but kuch ajib si feeling aa rahi hai..jaise kuch honewala hai..
Nonu- I don't know what to say abbu... manisha bahut acchi ladki hai obviously uspe bahut logon ko crush bhi hai..but Shubhman gill manisha ko like krta hai Aisa lag raha hai mujhe..
Abbu- aisa kyun lag raha hai tujhe...voh toh itna bada cricketer hai ... manisha aur gill ka toh koi connection bhi nahi hai..
Nonu- aisa tujhe lagta hai.
Abbu- matlab kuch samjha nahi mein.
Nonu- shubham gill ki story dekh sabh samaj jayega tu..
Abbu- just wait I will check ..WTF yeh kya chal raha hai bhai..yeh manisha ki pic hai aur caption bhi kya likha hai your my ♥️♥️♥️ ..
Nonu- vahi toh kuch I feel gill genuinely like manisha..
Abbu- Yeh gill ka PR stunt toh nahi hai koi???
Nonu- mujhe nahi lagta Aisa yeh koi pr stunt to nahi hai...bcoz sara Tendulkar aur shubhman gill ke bhi dating rumours the but shubhman ne uspar dhyan nahi Diya kuch..but in manisha's case he is doing total opposite...sara to Sachin sir ki beti hai bhai ...
Abbu - hmmm ashika bata Rahi thi paps ne bhi galti se Manisha ko Mrs gill boldiya tha..
Nonu- tu kya krne wala hai next abbu ...bas itna kehna chahta hu apna Dil mat tudwa Lena
Abbu- maine kuch socha nahi hai nonu abhi ....Mera dimag nahi kam kr raha ahai..
Nonu- yeh jo dil ke faisle hote hai na voh dimag se nahi lete jr malhan..
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..