Note- don't mind about song... situation ke hisab se song perfect hai..shubhi toh sajan ji hai mani ke.
NEXT MORNING
IN MUMBAI
MANISHA'S POV-
Subah ho gayi itni jaldi..aaj kal toh nind bhi nahi Puri hoti..yeh maan bhi na mere sapno mei aake meri nind unda dete hai.. kya kru ab mein??
Pagal ho jaungi mein jald hi..Aaj rat ko nikalna hai chandigarh ke liye...packing bhi nahi ki hai..fresh hokar fatafat shopping pe chali jati tu..
Abhishek aur uski family ke liye gift lene hai..raste mein sochungi kya gifts lene hai voh..ashika ko message kr diya hai voh direct airport pr aayegi.
Ab jaldi ready hote hai shopping ke liye nikalte hai..akele hi Jana padega vishal bhi busy hai..hum akele hi Jake sare gifts le aayenge..
AFTER 30 MINUTES
MANISHA'S OUTFIT
Mani- mumma breakfast dedo jaldi..hume bahar Jana hai late ho jayenge..
Mani mumma- humesha chilla chilla ke ghar sar pe utha leti hu...yeh lo chai pakdo apne..dosa banaya hai late hai tere liye..
Mani- jaldi lao....bhuk bhi lagi hai hume bahut...
Mani mumma- yeh lo khao..
Mani- waah mumma kya Kamal ka dosa bana hai...Dil kr raha hai aapke hath chum lu..
Mani mumma- hatt pagal...kya hoga tera lovely...bacchi hai abhi Tak tu kal Jake Teri shadi hogi tab kya kregi..
Mani- shadi ko time hai mere abhi mumma...aur tab ki tab dhek lenge..abhi ke liye to khao pio aish kro mitron hi Better hai...
Mani mumma- aur lau dosa tere liye??
Mani- no Mumma pet bhar Gaya mera..hum nikalte hai abhi thoda late ho jayega. aap khana kha lena Mera wait mat krna ok...take care bye..
Mani mumma- bye.pagal hai yeh ladki..bhagwan ji mere lovely ke liye koi accha sa ladka bhej dijiye jo use aur uske bachpane ko sambhal sake..
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..