Chapter 33

252 26 83
                                    

NEXT MORNING

SARA'S POV-

Are yeh itni jaldi subah ho bhi gayi. Pata hi nahi chala. Yeh jugnu bhi na rat bhar batein kr raha tha. Nind ki aisi taisi kr gaya mere.

Oye sara uth gayi tu??? Shehneel asked. Ha yaar uth gayi hu mein bas fresh hone ja rahi hu.

Hmm thik hai, fresh hokar aaja tujhse kuch bat krni hai. Hmm thik 10 min. Mein ayi ruk jra.

Yeh sara se bat krni hogi mujhe, yeh Arjun ke dimag mein kuch toh chal raha hai. Yeh news wale bhi na itni si bat ka issue bana dete hai.

Oye neel ab bata kya hua hai??? Kaha kho gayi itni tu??. Are kuch nahi yaar yeh media wale kuch bhi news chalte hai.

Hmm, kya bat hai neel itni upset kyun hai tu?. It's just Arjun aur Manish ke bare mein bahut kuch likh rahe hai media wale.

Bahut sari articles published ho chuki hai..i know yeh sab normal hai, but Arjun jaise Manisha ke ird-gird behave krta hai na. Voh thoda ajib hai.

I know neel mein aaj hi Arjun se bat krungi is bare mein. Tu tension na le..

Thanks yaar sara, mein yeh sari baatein shubhi se nahi kr sakati, tujhe toh pata hai use kitna gussa ata hai.

Hmm pata hai mujhe tu tension na liyo. Yaar ab toh has de thoda kya yeh sada hua muh leke khadi hai.

Chup kr kutti. Chal yaar mein ja rahi hu apne room mein. Hmm thik hai breakfast table's pr milate hai thodi der mein.

Main gym area ke taraf Jake aati hu.

ARJUN'S POV-

Beta ab jaldi se gym chal, nahi toh sara schedule kharab ho jayega Tera.
Yeh Manisha ke wajah se ho raha hai sab. Aankhen band krta hu tabhi uska chehra samne aata hai.

Kash gill se pehle mein use Mila hota. Toh aaj voh meri hoti. Bhagwan ji aap ne aisa kyun kiya ek aisi ladki ko mein pasand krne laga jo kabhi meri nahi ho sakati.

Kash vo meri hoti, use kabhi mein khudse dur jane hi nahi deta.

Shubhman gill you lucky bastard. Har time tu kaise aage nikal jata hai mere.

Arjun apne khayalon ki duniya se bahar ata hai, jab sara use awaz lagati hai.

Oye Arjun...sara said. Good morning di.

Good morning baby bro.

What's up di, aap aise ghoor kyun rahe ho mujhe.

Tere dimag mein chal kya Raha hai akhir Arjun. Tu itna weird kyun behave kr raha hai??

Maine kya Kiya di?? Mein toh regular hi behave kr raha hu.

Tujhe bhi pata hai tune kya Kiya hai.
Sach sach bata de tere dimag mein kya chal raha? Kahi tu Manisha ko pasand toh nahi krta na??

Pata nahi di. Jabhi ankhen band krta hu usika chehra samne aata hai.

Pagal ho gaya hai tu Arjun. Voh committed kisi aur ke sath. Gill tera bahut accha dost hai yeh bhul mat tu.

Mein kuch nahi bhula hu di, but dil pe toh kiskika bas nahi chalta na. Ek bar Dil kisi par aa gaya toh hum kya hi kar sakate hai.

Aise ek din mein pyar kaise ho gaya tujhe Arjun??

Maine kab kaha ki mujhe use pyar hai, bas mein itna chahta hu voh hamesha khush rahe jaha bhi ho.
Bas ek bat di mein uske aur shubhman ke bich kabhi nahi aunga.
Don't worry.

Mera baby brother itna mature ho gaya yeh pata nahi tha mujhe.

Ab jayiye di aap yaha se, mujhe exercise krne dijiye.

LOVERWhere stories live. Discover now