MANISHA'S POV-
Yeh shubhman aur sara ka sach mein kuch chal raha hai kya??? Sara kitni preety hai....she is so fair like a fairy..
Dono sath mein kitne acche lagenge....mein hi pagal hu kya kya soch Rahi hu shubhman ke bare mein. Kaha voh aur kaha mein..unke lifestyle mein aur mere lifestyle mein bahut farak hai..I like him as a cricketer...but I am not sure about liking him as a man of dream...ek bar thokar khai hai maine..the hate I receive for liking a man is still fresh in mind...main abhi ko blame nahi kr rahi hu..but it hurts sometime..kabhi kabhi kuch bate yaad ati hai aur rona aata hai..but now I am happy mere dil mein abhi ke liye kuch nahi hai ab sirf pure friendship hai.
Yaaar kitne der lageli aur shoot khatam hone mein rat ke 10 baj chuke hai....ab dinner break diya hai uske bad ek aur interview hai..thak gaye hum toh..nind bhi aa rahi hai.. excitement bhi bahut hai shubhman se milne ki..thodi nervous bhi hu..I think mujhe kajal se bat krni chahiye kuch gadbad ho gayi toh voh Sambhal legi...
Mani- kajal suno na tumse kuch bat krni hai..
Kajal- ha bolo na kya bat hai..
Mani- thodi confidential bat hai kisi ko batayiyo mat..
Kajal - pagal hai kya kisi ko nahi bataungi bol ab kya bat hai itni nervous kyun ho rahi ho tum??
Mani- dekh ek aur interview baki hai sirf usake bad hume jaldi ghar drop krde..hume kahi bahar Jana hai.
Kajal- itni late kaha ja Rahi ho tum jaha tak mujhe yaad hai tumhare aaj ke schedule mein koi late night meeting nahi hai..
Mani- Personal meeting hai humari
Kajal- personal meeting kis ke sath??
Mani- promise kr kisi ko nahi bataogi aap
Kajal - ha baba promise kisi ko nahi bataungi..
Mani- Shubhman gill
Kajal- shubhman gill as in cricketer shubhman gill oh my god oh my god sach mein tu unse mil rahi ho..
Mani- ha sach mein hum unse mil rahe hai..
Kajal- It means tumhare aur Mr gill ke bare mein jo rumours hai voh sach hai..
Mani- nahi baba just friends hai hum log aur kuch nahi .
Kajal - har love story ki shuruwat just friends se hi hoti hai ...
Mani- hatt pagali...suno na agar hum papped ho gaye unke sath toh sambhal Lena jra humare PR ko bhi samajha dena thik se..
Kajal- dont worry samajha denge tere PR ko acche se...tum dono agar papped huye toh problem ho jaayegi...
Mani- ha sach mein problem ho jayegi..
Thanka yaar kajal itna kuch krne ke liye..Kajal- thanks ki kya bat hai yeh toh kam hai mera....
Aur suno mere liye mr gill ka autograph leke aana pleaseMani- ha jrur laungi aapke liye autograph....
Unse Milne toh hum ja rahe hai..but bat kya karenge unse...hum toh unko samne dekh kr kahi behosh na ho jaye...khud ko embarassed nahi krna hai hume unke samne...mana ki age mein voh humse chote hai phir bhi unki achievements bahut jyada hai..so unhe respect Dena toh banta hai... abhishek ko bhi abhi hum kuch nahi batayega thode time bad bata denge ki mein aur shubhman friends hai.
Bhagwan ji bas kuch problem na ho jaye...hum mil toh rahe hai but humara Dil baitha ja raha...Aisa lag raha hai kuch toh hone wala hai. Ajib si feeling aa rahi hai...
YOU ARE READING
LOVER
FanfictionOne is prince of Indian cricket team Another is queen of social media What happened if they meet...is there any chances for love blooming between them Or destiny has some other plans for both of them ... Stay tuned to know more..