Kartik- Oliver... Please Stop The Car For Sometime...
Oliver- But Why Sir...
Kartik (Shout)- I Said Stopped The Car...
(Oliver Stopped The Car... Then Woh Car Ke Bahar Jakar Picks The Phone Call)
Kartik (Angry)- Kya Hai... Kiu Phone Kar Rahi Ho Mujhe... Uss Din Itna Sunaya Tumhe... Baat Samajh Nahi Aai Tumhare... How Dare You Call Me... Speak Up... You Bloody Bitch!!!
Natasha- Oh Baby... Tum Na Jab Gussa Hote Ho Toh Or Bhi Jyada Hot Lagte Ho...
Kartik- Aapni Bakwas Band Karo Or Batao... Kya Chahiye Tumhe...
Natasha- Tumhe Pata Hai... Tab Bhi Puch Rahe Ho... I Love You Baby... I Want You... In My Bed...!!!
Kartik- You Bitch... Just Shut Up... And Go To Hell... Eek Baar Mere Saamne Aao Tum Phir Batata Hu Tumhe...😡😡
(Then Natasha About To Say Something But Kartik Cut The Phone Call And Scene Shifted To Natasha)
Natasha- Oh My Baby... I Want You So Badly... Mai Aaungi Tumhare Pass Baby... Or Tumhari Shadi Toh Mai Uss Behenji Naira Se Nahi Hone Dungi... Tum Mere Hote Hue Uske Kabhi Nahi Ho Sakte Never!!!
(Other Side)
Kartik- (To Himself) What She Think Of Herself!!! Sara Mood Kharab Kar Diya!!!😡
(Then Woh Wapas Car Mai Aata Hai)
Naira- Kartik Aap Thik Toh Hai Na...
Kartik- Hmm...
Shubham- Bhai Mujhe pata hai aap thik nahi hai... aap Bataiye Na...
Kartik- Shubham Maine kaha na thik hu mai...
Mansi- Kiska Phone tha bhai...
Kartik- Tum Logo ki kaam ki baat nahi hai...
Shubham- Bhai I know kuch toh Hua Hai please tell me... I Promise mai bado ko nahi Bataunga...
Kartik (Angry+Shout)- Tum Logo ko eek baat samajh nahi aati... Eek Baar kaha na kuch nahi Hua hai thik hu mai... mai tum logo ko Batana jaruri nahi samajhta... thodi der chup nahi raha jata Kya... Just Shut Up!!!😡😡
(The he look outside the window and all shocked kiuki Naira ne toh Kartik ko kabhi itne gusse mai nahi dekha or Shubham Mansi isiliye shocked hue kiuki Kartik bohot rarely aisa behave karta hai)
Naira In Mind- Maine Kartik ko itne gusse mai pehele kabhi nahi dekha... aakhir Kiska Phone aaya tha jiske aate hi Kartik ka pura behaviour change ho Gaya...
(At Resort)
Dadi- Arre Tum sabko aane mai itni der kaise ho gai...
Akshara- Haan hum sab toh kabke Pohuch gaye...
Manish- Itne low kiu lag rahe ho tum sab... Kartik koi problem hai Kya...
(Then Kartik Immidiately Go From There)
Naitik- Yeh Kartik ko Kya Hua...
Swarna- Tum Sab chup kiu ho kuch bol kiu nahi rahe...
Naira- Nahi... nahi kuch nahi Hua... woh bas hum sab bohot thak gaye the... so...
Dadi- Aacha aisi baat hai toh thodi der rest karlo... dinner ke time mai hum tum baccho ko bula lenge okay...
Mansi- ji... Dadi...
(Then Woh sab chale jate hai...)
Naira In Mind- Mujhe Kartik Se Baat karni hogi... Aakhir Hua Kya unko...
(Then she goes to Kartik's Room he is on balcony... then Naira tap his shoulder)
Kartik- Kya hai Naira!!!
Naira- Kartik... Aapko kaise pata ki mai hu...
Kartik- Kaha tha na tumhare Aahat ka Ehesaas hai mujhe... aab batao kiu aai ho...
Naira- Kartik... aap kuch chupa rahe ho na... man ki baat share karne se man halka ho jata hai...
Kartik (turned towards her)- Not again Naira... please jao yaha se mujhe koi baat nahi karni... koi man halka nahi Karna... mera man bhaari hi thik hai...
Naira- Kartik... please Bataiye na Kya Hua Hai aapko... aap aisa behave kiu kar rahe hai Kartik... Maine aapko kabhi itne gusse mai nahi dekha... woh phone aate hi aapke tewar badal gaye kaise... kuch Hua hai Kya...!!
Kartik (Angry)- Naira mera dimaag pehele se hi bohot kharab hai please or kharab mat karo... Maine kaha na eek baar mujhe nahi karni baat... please leave me alone... (He turned)
(Naira scared and run from there)
(At Night... At Bar)
(Kartik was drinking alcohol in the bar area or tab hi shubham aata hai...)
Shubham- Bhai... Kya Hua hai aapko... Bataiye Na... please...
Kartik- Shubham phirse...
Shubham- please bhai... koi serious baat hai Kya... business se related ya kuch or...
Kartik in drunk tone- Natasha se related hai...
Shubham (Shubham)- Natasha??? that Bitch girl!!! itne saal baad... aab Kya Kiya usne...
Kartik- Uska phone aaya tha parso Raat ko... Maine use itna sunaya lekin phir se usne aaj call Kiya...
Shubham- Kya bak rahi thi woh...
Kartik- Wahi purane dialogues... ghise pite... gussa dilaane wale...
Shubham- Oh toh isiliye aap itne gussa hai...
Kartik in drunk tone- Hmmm... gusse ke Karan... Maine tum sabko bhi baatein sunadi... or Naira ko bhi... bichari kitni dar gai hogi yaar... Mai usse baat karne ja raha...
Shubham- Nahi bhai aap aisi haalat mai nahi ja sakte unke pass woh Kya sochengi... or aagar aapne unhe sach bata Diya toh...
Kartik- Nahi mai dhyan rakhunga ki use sach pata na chale... Mai he raha hu...
(Shubham tried to stop him par Kartik toh hai Kartik hi na...)
(In Naira's Room)
Naira to herself- Pata nahi Kya Hua Hai Kartik ko... kiu aise behave kar rahe hai... hey Krishna Ji... Aapne bhakt ko sambhalo please... (Then someone knocked her room's door) iss wakt koun hai... (Then she open the door and see Kartik...) Kartik Aap... (He leaned to a side wall because he can't stand properly) Aap iss wakt yaha Kya kar rahe hai...
Kartik in drunk tone- Naira... Mai... tumse...
Naira- Kartik aapne sharab pi hai.... kiu...
Kartik- Woh... Mai...
Naira- Aap pehele Aaiye... (she make sat him on bed) mai aapke liye nimbu pani msngwati...(Then she was about to go par Kartik hold her hand) Kartik Aap...
Kartik- Naira... I am so sorry... Maine tumpar gussa Kiya na... I am sorry... par baat hi aisi thi...
Naira- Kya baat thi Kartik...
Kartik- Woh... baat hi aisi thi ki... mujhe gussa aa Gaya... Maine tumhe bataya tha na school time mai meri eek Enemy thi Natasha... usse humesha jhagda hota tha mera aaj uska hi call aaya or mujhe gussa... or gusse mai Mai tumpar chillaya... I am so sorry Naira... I am sorry... tumhe pata hai na mai tumpar kabhi gussa nahi kar sakta... Mai Toh kitna Pyar karta hu tumse... I Love You Naira... I am sorry...!!
Naira- Koi baat nahi Kartik... I can understand...
Kartik- Thank you... Naira... tum bohot aachi ho...
Naira- Haan Kartik... aab mai aapke liye nimbu pani...
Kartik- Nahi Mujhe Nahi pina... mujhe sona hai... I want to sleep... bohot neend aa rahi hai...
Naira- Aacha thik hai mai aapko aapke kamre mai leke chahti hu Aaiye...
(Then Woh Kartik ko uske kamre mai le jati hai then she make lied Kartik on the bed...)
Kartik- Naira I am sorry... I love you❤...
(Naira Smiled🙂)
Naira- Koi Baat Nahi Kartik Its Okay... Good Night...
Kartik- Good Night!!!
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!