Episode: 35
Recap: Prince Pari ko dekhe bina hi usaki Activa return karata hai………………
{SHASHWAT ORIENT}
[Pari Prince ka card read karti hai.]
Prince:[letter]: HIi!!! In advance I m really sorry. Becoz I know aage read karne ke baad aap mujpe gussa karne vali hai. But I hope ki aap meri bat ko understand karengi. Actually asa hai ki aapki gadi kuch jyada hi damage ho gae hai. Itani ki agr mai ushe garaj le jata to wo sab bhi confuse ho jate. And bad luck ke sath agr thik ho bhi jati to purane khatare ki tarah avaz ke sath chalati.. so I thought ki if my was mistake so big, usaka solution bhi to costly hi hoga. And finally maine apke liye ek new Active buy ki hai. And I hope u like.. and yaa one more thing that ye sab maine apako kuch dekhane ke liye nahi kiya hai.. so plz don’t assume anything else. It’s just only reward… that’s it..plz ab aap mere bhai par angry mat rahi. Just forgot ki kabhi apaki gadi ka accident hua bhi tha.. and just relax and chill. Finally congratulation for your new Activa. And keep smile...
[Niche cartoon se Smile likha hai. Pari khush ho jati hai. Wo gadi ke sare documents bhi dekhati hai.]
Pari: Not bad!! Sab mere naam par hi hai. I didn’t think ki koi itana lovely bhi ho sakta hai.
[Wo happily niche ati hai.]
Pari: Let’s see. Akhir kaisigadi laya hai???
[Pari parking load mai akar apni gadi find karti hai. Ushe ek new Activa dikhti hai and uaspe “Pari” bhi likha hua hai.]
Pari: Wow!! This is advance model. Number bhi same hai. Really impressive Pari Sen, Ye rich ki apane bhai ki mistake covered up karne ke liye itani sari happiness share kar raha hai.. and he gave me my all happiness back in my life.. Challo ish world mai to good hai..
[Pari gadi khekar hi khush hoti hai. And Prince ke bare mai achcha sochati hai.]
[At evening, Pari Heer ko sari bat batati hai.]
Heer: It’s really good. That u had your bike back..
Pari:haa. Wo jot ha. Ab muje usase koi complain nahi hai. He said ture, ab muje bhool jana chahiye ki koi accident hua bhi tha..
Heer: Pari.. Kal mere ghar aa jana…
Pari: Kya karu mai vaha ake??
Heer: Meri engagement ki bat honewali hai. So I want u will be there with us…
Pari: Nahi… that is your family matter. So I want to stay far away from all this. Main bad mai aa jaungi…
Heer: thik hai.. as u wish. Abhi main nikalati hu.
Pari: ok. Fine.. bye..
[Heer chali jati hai. Pari bike ki key dekh ke smile karti hai.]
Pari: Kanha!! I know ye sab apaka hi kamal hai. Thank u so much.. Aap yu hi mere sath rahna.
[Pari sky mai dekh ke happy hoti hai.]
{OBEROY FANSHION DESIGN}
[Morning ko Prince yaha ata hai.]
Reception man: Good morning sir.
Prince: Good morning. Achcha tell me. Where is bhai n bhabhi?
Man: Apne cabin mai hai.
Prince: Ok.. n thanks..
[Prince Alok ke cabin mai ata hai. Arpita bhi yahi pe hai.]
Prince: Aaap dono every moment sath hi hote naa??
Arpita:do u feel jealous??
Prince: Miss.world, mana ki meri life mai koi ladaki nahi hai, but that don’t mean ki aap dono ko dekh ke main jealous hota hai.never.. Infact I m happy for u..
Alok: tu to serious ho gaya.. kabhi nahi hota hai..
Arpita: Ab to hoga hi.. poor Prince wo bhi to gum mai hai.
Prince: Bhabhi. Plz, I know, muje jisak wait hai wo right pe muje mil hi jayegi.
Alok: Mil jayengi.. we know that.
Prince: meri chodo.. first u tell me why had u called me here?
Arpita: By the way, kisane kaha tuje an eke liye?
Prince: Mom told me.. that u need me. So tell me kya karna hai??
Alok: tuje abhi airport jana hai..
Prince: [angrily] Aap sabne kya muje driver samjake rakha hai?? Do u??
Alok: Asa kyu bol rahe ho??
Prince: to aur kya bolu?? [mimicry] kabhi ye le aav..!! kahi jana hai to sath challo.. kisi ki receive karne jaa. What’s all this..
Arpita: Kisiko bhi receive karne nahi jana hai.
Prince: To kya dance karne jana hai??
Alok: tum kuch sunoga tab kuch bolenge na!!!
Prince: Ok. Tell me..
Arpita: London mai kuch hamare garment bhijavane hai. So tumse better to koi ho hi nahi sakta..
Prince: Aap dono bhi jaa sakte hai??
Arpita: haa. Par after one n half hour we will have to attend meeting so..
Prince: Ok. I will go.
Alok: Mom khamkha hi bolati hai ki tu kuch kam nahi karta hai.
Arpita: u r right. Only engineering ki hai but kam sare karta hai. Sab ke kam easy kar deta hai.
Prince:[with fack smile] chane ke zad pe mat chathav.. jata hu.
Arpita: sach bol rahi hu. And who’s know ki in sare kam mai tuje teri locket girl bhi mil jaye..??
Prince: I wish Miss.world. just one I want to see her.
Alok: u r really fall in love with her..
Prince: I don’t know. But yaa jab bhi usake bare mai sochata hu.. I feel very happy. Jaise sari khushiya mil gae ho.. ab kuch chahiye hi nahi..!! but…
Arpita: But.. what Prince?
Prince: miss.world. when I saw her eyes, to kuch pain tha usaki ankho mai. Asa laga jaise main ushe feel kar raha hu..
[Prince ko Pari ki eyes yaad ati hai. Tab door knock hota hai. And servant andar ata hai.]
Servant: Sir, apne jo samn pack karne ko bola tha woho gaya hai.
Alok: Ushe gadi mai rakhvav..
Servant: Ok.
[servat chala jata hai.]
Prince: Big B. Main bhi nikalta hu. Aap dono apni meting pe concentrate karo..
[Prince yaha se nikal jata hai.]
Alok: Arpita, ab to Prince ke liye dar lagne laga hai.
Arpita: Mat daro.. don’t scare. Wo Prince hai.. He was managed everyone.. so ye to usaki hi problem hai. To solve ho jayega.. I know how to deal with this trouble..
[Arpita Alok ko samjati hai.]
{MUMBAI AIRPORT}
[Pari Natasha ke sath yaha ati hai.]
Pari: Natasha. R u mad?? Meri duty postpone kara le tu mije airport lekar ae hai..
Natasha: Mari aunty aa rahi hai. So papa chahate hai ki main khud unahe receive karu..
Pari: tuje aana tha.. why me?
Natasha: yaar. I don’t want to come alone naa. And aunty ke sath akele rahna it’s not good..
Pari: to apne Rahul ko lekar ati hu..
Natasha: Agr ushe sath lati to meri puri family ko hi nahi.. balki Wo kya bolate hai….!!! Yaa. Sare kul ko pata chal jayega.
Pari:[haste hue] pagal..
[Dono hasti hai. Prince sara luggage lekar yaha ata hai. Airport mai ate hi ushe ajeeb sa feel hota hai. Wo door ke pas hi stop ho jata hai.]
Prince: Again that feeling.. dam..[irritating] kya ho raha hai muje?? I can’t understand this feeling..
One: Sir, chaliye..
Prince: Yaa. Tum ye saman ki trolly le jaav. Main thodi der mai ata hu.
One: ok..
[Prince Pari ko yaad karata hai. Pari airport ke canter mai khadi hai.]
Natasha: Tu yahi ruk. Main inquiry kar ke ati hu.
Pari: But come fast..
[Natasha ‘yes’ mai node kar ke chali jati hai. Pari yahi par khadi rahti hai. Prince yahi pe ata hai.]
Prince: listern.. yah ape meri bat ho gae hai. Tum sab ye sara saman flit mai rakhvav. I will be come over there in 10 mins..
[Prince PAri ke behind hi hai. Par dono ek dusare se anjan hai.]
Prince: Aaj tak mere sath kabhi asa nahi hua hai. Ek hi to wish hai my dream “Sapno Si Pari”.. but wo bhi kahi mil nahi rahi hai. Aur ab is locket girl kea lava aur kuch dikhata hi nahi hai. I don’t kaha hogi wo???
[Prince Pari ko yaad karata hai. Tab hi ek table fan start hota hai, aur Pari ki chuni Prince ke face par akr atak jati hai. Prince apni hi feeling mai kho jata hai.]
Song: Dhage tod lau.. chandani se nor ke.. ghunghat hi banalu.. roshani se nor ke.. sarma gar wo.. agosh mai lo.. sanso se ualaji rahe meri sanse… bol naa halke… halke..!!!
[Dono yahi khade rahte hai. Unake bich mai ek trolly aa jati hai. Aur dheere se Prince ke face se chuni remove ho jati hai. Pari chuni khich ke chali jati hai. Prince apni eyes open karta hai. Aur around dekhata hai to koi nahi hai..]
Prince: Kya ha ye? What was that???
[Prince confuse ho jata hai.]
Prince: And why m I stopped? I don’t know kya ho raha hai mere sath!!! It’s so frustrating…
[Prince aage chalata hai. Pari thodi afraid hoti hai. And Natasha ko find karti hai.]
Pari: ladaka kon tha? Wo kya sochega???
[Tab Natasha ushe touch karti hai. Wo dar jati hai.]
Natasha: Pari, what r u doing?
Pari: nothing.. t.. tu.. tuje hi dhund rahi thi.. chal..
[Pari Natasah ke sath chali jati hai.]
Precap: Manav Prince ko sanjivani an eke liye bolata hai…….
If u have enjoyed this episode then like it & comment on it..
And also like this Page to read whole story………
U can also give suggestion on the story…….
Thank u for reading……….
YOU ARE READING
Sapno Si Pari
Lãng mạnOne more Love Story..... This story is about One strong girl Pari. Jo ish world main alone hai.but Our Hero has everything. But fir bhi he feels empty space, for her Sapno Si Pari.. let's see how gone this story. Guys please support me. I hope u lif...