part 2Manan OS
"tere liye "
Mr malhotra ghar aa kar Cabir ko bolate hai aur ose sari bat bata dete hai
Cabir _kya woh ladki bhabhi se mili Jul ti face ki hai
Mr malhotra _nahi oski hamshakal hai Cabir same to same mughe woh iss ghar main chahiye apne bete ke sath oski patni ke roop main kal ki kal plese Cabir do some thing na.
Cabir _don't worry woh aur at paise ke liye kuchh bhi kar sakti hai na to bas ab aap dekho main kya karta hon. aaj rat woh yahan hogi aap ke pass aur kal rat aap ke bete maire dost manik ke pass oski patni ke roop main ye maira Vada hai aap se main apne dost manik ko ab ek lifeless body ki tarha jivan jite nahi dekh sakta hon.
Mr malhotra ek chaqe dekar iss me jitne paise woh aur at jitne paise mange ose de do par woh ladki mughe kisi bhi kimat par chahiye Cabir.
Cabir _don't worry uncle jab Cabir hai aap ke pass to tension nahi lene ka dene ka ok ab chalta hon.phir Cabir makeup karke oss aur at ke ghar jata hai.
old lady _koun ho sahib Ji kaise aana hua yahan par.
Cabir _koi tad ka bhdkta mall aaya hai tere adde par suna ha kauri hai bilkul kisi ne tuch bhi nahi kiya hai ose main ose kharidna chahta hon bata hai aisa mall tere pass ya khabar galt hai.
old lady _khabar to sahi hai tere pass par tu hai koun
Cabir _main agent hon ladki ya dubai main transfer karta hua ek shaikh ko ladki chahiye jaisi maine batayi hai agar hai to de nahi to main shaker ke pass jata hon
old lady _are nahi nahi waha oss moe ke pass kyu jayega main hon na main tughe wesi hi ladki dongi kori bilkul.
ari champa nandani ko lekar aa jara jaldi se tayyar karke.
champa _Ji tayi laayi chal nandani tayyar ho jaa aa gaya tera kharidar chal jaldi kar
nandani _hum nahi jaa rahe hum insane hai saman nahi jo bikne ke liye jaa ye.
champa _oh nawab jadi bahut ho gayi Teri hum hum chal ye kapde pehn kar tayyar ho jaa nahi to pata hai na rat ko kya hoga tere sath.nandani _kya hoga khana nahi milega maar engine tayi marlene do main niche nahi jaongi.
champa _aisa kuchh nahi hoga banno rani aaj ki rat kharidar yahin pori rat tere sath rokega aur tughe apna banayega phir chikhna chillana koi tughe bachane nahi aayega niche jashn manega ek ladki aur tayyar ho gayi kamai ke liye chal pehn le kapde jaldi se nahi to bahut bora hoga rat ko tere sath.
nandani helpless si champa ko dekhti hai tab hi tai ki awaj aati hai ari champa kya hua lekar aa nandani ko
champa _na tak kar rahi hai aane ke liye tai main kya karo.
Cabir _koi bat nahi main khud osse mil leta hon ja kar ke. mughe room bata Do bas.
tai khud ose nandani ke room ke samne chhod kar jati hai
tai _ja mil le dekh Le chahe to thoda sa maja bhi karle oske sath kori hai bilkul hansti hui chali jati hai aur Cabir tai ki baat sun kar pasina pasina ho jata hai
Cabir pov kya aur at hai mairi Navya se marwayegi kya mughe uff kya bolti hai pov end
Cabir gate khol kar enter karta hai champa waps chali jati hai onhe chhod kar ke.
aur Cabir samne bethi ladki ko dekh kar Sannate main aa jata hai.
Cabir _same to same bhabhi hai ye to oh God it's a mirical.
nandani _how dare you why you come here Mr jo bhi aap ka neme ho I am not a slut ok I am a crime branch officer nandani murty hon apne secret meshion par aayi ho yahan par so jaise aaye ho wese chali jao ok nahi to kal oss banne ke sath maine jo kiya tha oski wajha se do din tak be hosh rehne wala hai woh kya tum bhi ye hi chahte ho.Cabir _crime branch office nandani murty.
nandani _ya aur han aaj ki rat yahan par par secret encounter hoga aur tai salakho ke Bich jayegi aur oske sathi bhi baki ladki ya subha ghar main mehnat karna sikhegi so Mr
Cabir _Cabir dhawan
nandani _ya Cabir dhawan aap bhi nikle aur han jo make up a apne kiya hai woh perfect nahi hai beard hat rahi hai face se aap yahan kyu aaye I don't konw
Cabir _aap ke liye aaya tha main yahan par aap ko kharidne apne dost ke liye.
nandani _what kharidne ke liye nandani murty ko that's good bahut guts hai aap main I like it your stand .
Cabir _but main bahar jakar kya karonga
nandani _keh do sham ko aaonga tayyar hai sath jane ke liye osse pehle to maira mission complete ho jayega.
Cabir _ OK but aap rehti kaha hai
nandani_this is none of your business ok. jaao mughe kuchh kaam karna hai important.
Cabir _chup chap nikal jata hai
niche _kya re kya kaha
Cabir _tayar hai rat ko aaonga lene ke liye batao kitne paise lekar aao jaldi bata
tai _25 lakh
Cabir _thik hai mil jayenge
aur nikal jata hai waha se sochta hua 25 lakh 50 lakh ka ka rant lagaye gi rat ko tughe aafat nandani murty. uncle kya karenge ab manik sahi kaise hoga ye nandani to shadi karne se rahi manik se pov end.
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mystery / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan