nandani kya kare kya nahi .

1.2K 114 21
                                    

Lo de di read kar lo ab dosri story kal post hogi ok

Nadani _ manik manik shower lekar nadani bahar aati hai aur.
Manik waha nahi hota hai .

Nadani sidha niche jati hai manik waha bhi nahi hota hai .

Nadani _ nitra papa kaha hai aapke beta .

Nitra_ woh office chale Gaye mom brakfast wahi karenge bol kar gaye hai .

Nadani confuse si kitchen main jakar kaam karne lGti hai aur phir lunch main manik aata hai aur aur sidha room main jakar bag pack karta hai aur niche aata hai nadani heran si dekhti rehti hsi aur.

Nadani _ kahi jaa rahe ho aap .

Manik _ hmm ek meating hai iske liye jana hai next week tak aana hoga kuchh aur bhi kaam hai mughe eye contect kiye bina bolta hai aur papa ki blesing lekar bachcho ko pyar karke nikal jata hai aur nandini heran si khadi ose jata dekhti rehti hai jo ose kuchh bhi bol kar nahi gaya tha hurt hoti hai aur manik gate tak jakar turn karta hai aur.

Manik _ nadani apna aur bachcho ka papa ka khayal rakhna ok smile karte hue bolta hai aur nandini ke face par smile aajati hai aanso ke sath .

Phir din aise hi nikalte hai aur manik ke aane se ek din pehle nadani sidha cabir ke pass jati hai aur

Nadani _ cabir jiju .

Canir_ han nadani bolo .

Nadani _ I asked one question to you .

Cabir_ nadani kya hua hai itna seriuse kyu ho aaj kuchh hua hai kya bolo .

Nadani _ just tell me jiju manik ke sath kuchh hua tha kya maire jane ke baad .

Cabir sunkar thoda pareshsn hota hai aur. Nadani note kar leti hai.

Nadani _ juju plese batao mughe.

Cabir_ kya batao mughe kuchh samgh nahi aaraha hai .eye contect kiye bina bolta hai aur.

Nadani _ samgh to gaye aap jiju bas pretend kar rahe hai ki kuchh pata nahi hai aapko di ki kasam hai jiju batao mughe manik ko kya hua hai woh itna starange aur

Wired bihave kyu kar raha hai maire sath .

Cabir_ aisa kuchh nahi hai nadani.

Nadani _ jiju main oske sath room main hoti ho mughe pata hai woh kitna starange bihav kar raha hai isliye batao mughe kya hua hai ose right now.

Cabir_ nandani kya sun paaogi kya problem hai ose .

Nadani _ jiju plese tell me pati hai woh maire ab onhe chhod kar nahi jaongi main chahe kuchh bhi ho jaye so tell me right now .

Cabir_ to suno nadani tumhara manik  highly druge edict ho  chuka hai .oske bina woh ab ek pal bhi nahi reh sakta hai injection ke throw woh daily druge leta hai.

Nadani _ what drugs addict shoked si  couch par beth jati hai aur. .

Cabir_ aur aage jo bolta hai oske sunkar oske pairo ke niche se zameen nikal jati hai.

Nadani _,jiju aisa mat bolo plese .

Cabir_ jo sach hai nadani wahi bol raha ho tumhe tumhara manik ab highly druge edict hone ki wajha se tumhari sexual desire ko pora karne ke qabil nahi raha hai oski body aur oski body ka norvouse system numb ho chuke hai ab ab shayd hi woh kabhi tumhare sath ek normal life spend kar pasye isliye woh tumse shadi karne ke liye mana kar raha tha.woh .

Nadani _ but woh drug addict kaise .

Cabir_ tumhare suddenly jane ke baad woh highly dipresed ho gays tha ek baar pehle bhi hua tha woh college time main jab ek ladki ne oss par jhota Ilzam lagaya tha hsrisment ka tab bhi woh highly dipresed hua tha aur apne dipresion ko dor karne ke liye osne drug lena start kar diya tha tab dipali ne ose iss condition se bahar nikala tha tab osne starting ki thi but iss bar oske pass koi nahi tha papa paralised ho chuke the isliye woh every night club jaakar druge lene laga tha aur ab woh oski habit ban gayi hai nadani osko agar kisi din na mile woh pagal ho jata hai wild hone lagta hai hurny fill karta hai but oski body oska sath nahi deti hai to janwer ki tarha bihave karne lagta hai tumne ose jo jo kaha tha oss waqt woh apne mind se nikal nahi paya tha kabhi aur na tumhara jana osne except kiya tha
Isliye woh kal bhi mugh se keh Raha tha agar nadani chahegi to woh ose divorse de dega aur bachcho ko bhi oske sath rehne ki permission de doga ab to main lusty kya normal pati bhi nahi ban sakta ho oska.osko pata tha ki tum maire pass aane wali ho isliye osne mughe kaha tha main tumse pochh lo ki tum divorse kab lena chahti ho woh vakil se baat karke paper ready karwa lega .

Aur nadani shoked si sab sunkar sun bethi reh jati hai

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें