Tere liye
next morning.
dono peacefully ek dosre ke aarms main soye hote hai jab manik ki aankh kholti hai nandani ab bhi ose hold kiye so rahi hoti hai.
manik _jana otho tumhe jana hai na.
nandani _ kya hai manik sone do na kitna late soyi main main soti hui achhi nahi lag rahi tume more sung gel hokar so jati hai.
manik _are badi pyari lag rahi ho jaan par tumhari duty.
nandani _duty gayi tel lene one week ko chhotti le li hai maine so relx ok.
manik _what duty se chhotti care fully apne under main lekar nandani ki body ko press karta hai.
nandani _ahhh mani plese ahhh kya hua.
manik _mughe rat ko kyu nahi batya jaannandani _surprise dena tha tumhe issliye ab kissy do mughe my morning dose.
manik _tum kiss ki baat kar rahi ho one week ke liye main tumhe khud se dor jane hi nahi donga sirf pleasure donga tumhe aur bahut sara pyar hendel kar logi na.
nandani _ of course hubby aur pasonetly dono kiss karne lagte hai aur manik dhere se nandani main enter karke softly in and out karne lagta hai aur nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye pleasure fill kar rahi hoti hai.
aur ek bar phir se claim karta hai aur dono phir se ek dosre ki aarms main so jate hai.
idhar ek aadmi bahar khada hotel ko dekh raha hota hai.
person pov to is me hai dipali zinda kaise reh gayi woh par ab nahi rahe gi agar raj khol gaya to boss barbad ho jayega .dipali apne din ginna start kar de iss bar tu gayi matlab gayi re..At 10 am.
Dono love birds window se aati sunrays se disturb hokar eyes open karte hai aur.
Nandani _ mani band karo window ko oski bare chest main face hide kar ke bolti hai aur.
Manik _ jaan Brakfast nahi karna kya 10 baj gaye hai.
Nandani _ nahi sona hai aapko cuddel karke bas.
Manik _ but Brakfast bhi jarori hai one week hum yahin rahenge make out karenge oske liye energy bhi to chahiye hogi na smirk karke oski bare back par hand roming karne lagta hai aur.
Nandani _ ahhh mani kya hai sone do na plese osme moresunggel hokar bolti hai aur.
Manik _ jaan.
Nandani _ hmm boliye.
Manik _ shower lekar Brakfast karlo.
Nandani _ hum sath shower lenge oss bathtub main jisme rose patel bhare hai.
Manik _ yes of course mairi jaan ose isliye to ready kiya tha maine tumhe pasand aaya woh sab.
Nandani _ bahut jyada apni nose bare chest se rub karne lagti hai aur.
Manik _ jaan stop it na kya kar rahi ho abhi start ho jaonga yahin par.
Nandani _ no no sorry cute sa face bana kar bolti hai aur.
Manik _ ab chale bathroom main.
Nandani _ hmm chaliye na I am ready hubby oski neack main aarms wrap karke bolti hai aur manik carefully ose liye bathroom,main jata hai aur nandani ko dhere se bathtub main landown karta hai aur.
Manik _ so kaisa laga.
Nandani _ just awesome hubby rose patel manik par throw karti hai aur phir dono hi ek dosre par water aur rose patel throw karke enjoy karte hai aur achanak manik bathtub main enter karke nandani ko apni turf pull karta hai aur nandani ke soft bobbs manik ki bare chest se smash karte hue tuch karte hai aur.
Nandani _ manik.
Manik _ yes manik ki jaan bolo softly oski bareback par hand roming karte hue nandani ki pori body main karnt pass karta hai aur nandani eyes close kiye oske sweet torture ko bear karti hai aur.
Nandani _ ohh manik plese love me na I want you right now.
Manik _ itni despret ho jaan.
Nandani _ bata nahi sakti ho ospar lay down kiye manik ke lips capture karke softly smoch karne lagti hai aur manik softly oski body par smallesy hand roming karne lagta hai aur dono pasonetly kiss karne main busy hote hai aur manik ka hard crook nandani ki thigh ko tuch karta hai aur.
Nandani _ manik woh aapka manhood pareshan kar raha hai mughe cute way main bolti hai.
Manik _ smirk karte hue achha kya kar raha hai woh.
Nandani _ mairi thigh ko rub karne main busy hai woh bar bar.
Manik _ achha phir woh kisko rub kare.
Nandani _ mairi pusy core ko rub karna chahiye ose thigh ko nahi .
manik _ achha aisa kya.Nandani _ han hubby plese karo na rub I like it this act so much.
Manik _ baht bold hogayi ho yar.
Nandani _ apne husband ke samne bold hona achha hota hai nahi enjoy nahi karte sex ko dono aur mughe one week enjoy karna hai aapke sath sab kuchh bhol karke.
Manik _ to main koun sa yahan sanyasi banne aaya hon mairi jaan main bhi sex enjoy karne aaya hon day night isi room main rahenge kahin nahi jayenge dono Hamara bed hoga hamari naked body hogi aur hum honge kyu wink karta hai aur.
Nandani _ no no bahar bhi jayenge aise hotel ke log kya souchenge kitne shamless log hai din rat lage hue hai.
Manik _ achha thik hai baba bahar bhi chale nge ab khush na.
Nandani _ yes hubby bahut khush ose hug karleti hai aur dono bathtub main warm water main ek dosre ki naked body ke warmth ko fill karte hue lete hote hai aur.
Manik _ jaan kya hum ek round kare yahan bhi.
Nandani _ as you wish hubby blush karte hue bolti hai aur.
Manik _ seating postion main kare.
Nandani _ kaise hubby.
Manik _ main batata hon abhi kaise bathtub main beth jata hai leg spred kiye aur nandani ko apni lap par crose leg kiye betha deta hai aur nandani ko hops se hold karta apne manhood ke pass lata, hai aur oska hard manhood oske core ko tuch karta hai aur.
Nandani _ hubby rub karo na plese.
Manik _ abhi karta hon Jan phir rub karne lagta hai aur nandani plesure fill karte hue eyes close karleti hai aur manik one go main enter karta hai dono apni body ko inout karte hue make out enjoy karte hai aur.
Nandani _ ahhh hubby ummm it's awesome round I like it hubby.
Manik _ me to jaan softly lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani hips ko shake karte hue inout karti hai aur manik ko plesure fill hota hai.
Manik _ jaan riding karo na.
Nandani _ kaise hubby.
Manik _ main lay down hota hon tum menhod ko enter karke inout karte hue body ko shake karo plese mughe hurney fill horaha hai phir nandani riding karti hai aur dono plesure fill karte hue relise karte hai aur manik ose apne par lay down karta hai.
Manik _ fill tired jaan.
Nandani _ hmm thoda sa.
Manik _ ab shower lekar bahar Chale.
Nandani _ abhi thodi der aise hi raho enter inside me achha lagta hai mughe.
Manik _ ok ose apne ambress main lekar let jata hai aur nandani ki bare back ko rub karne lagta hai aur nandani ki body relx hoti hai aur.
Nandani _ thanku hubby it's magical moment my life sex itna achha hota hai pata nahi tha mughe ab to main isko enjoy karne lagi ho aapke sath.
Manik _ main bhi jaan lips capture karke bolta hai aur phir dono shower lekar bahar aate hai aur.
Nandani _ mani.
Manik _ hmm oske hair dry karke bolta hai aur.
Nandani _ agar dipali waps aagayi to hum kya karenge phir.
Ye question sunkar manik shoked sa khada reh jata hai.
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mystery / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan