Nihal _ papa Nitara is missing.Manik _ what are you saying nihal kaha jayegi yahin kahin hogi ghar main dekho jakar.
Nihal _ dekh liya papa pore ghar main kahin nahi hai woh.
Manik _ hari par sad.
Hari _ Ji sahab Ji.
Manik _ nitra kaha hai kuchh pata hai tumhe.
Hari _ han sahab woh pass main oski friend hai na waha gayi hai woh.
Manik _ tumhe kaise pata.
Hari _ woh mughe bata kar gayi thi manik baba.
Manik _ hmm nihal jao hari ke sath ose lekar aao jakar ke.
Nihal _ Ji papa.
Kuchh der ke baad.
Nihal _ papa Nitara waha gayi hi nahi oski dost to ghar par hi nahi hai papa ke sath kahi gayi hai woh.
Manik ye sunkar shoked sa khada reh jata hai aur.
Manik _ nahi gayi to phir gayi kaha par woh. Paking sari doston ke number lekar aao jaldi se.
Nihal jaldi se diary lekar aata hai aur manik sari doston ke call milata hai par Nitara waha par nahi hoti hai aur manik ki jaan nikalne lagte hai ye souch kar ke woh gayi kaha par hogi
₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩
Yash road crose kar raha hota hai jab ek girl ko road crose karte dekhta hai jo shayd road crose karna nahi janti thi isliye samne se aati hui gadi ko bina dekhe road crose karne lagti hai aur gadi hit karne wali hoti hai aur yash ose bachane ke chakkar main khud injured hota hai aur.
$$$$$$$$$*******((##########
Nandani _ Aarav way are you crying beta chup ho jao.
Aarav _ mamma papa ko Bolao na.
Nandani _ yash aane wala hai beta rote nahi hai.
Tab hi phone ki bell hoti hai aur.
Nandani _ what yash ka accident hogaya hai koun se hospital main hai woh yes I am coming.
Nandani_ papa woh yash ka accident hogaya hai main city hospital jaa rahi ho.
Papa _ kya hua maire bete ko bahu main bhi chalta hon.
Nandani _ no papa aap yahin raho Aarav ke pass bag lekar nikal jati hai .
////%%%%%%&&&&&*********(((
At hospital.
Nandani _ Dr yash kaisa hai ab.
Dr _ I am sorry Mrs saksena he is no more blood lose hone ki wajha se hum onhe bacha nahi sake.
Nandani ye sunkar shoked reh jati hai aur ward main yash ki dead body ko dekhti hui numb khadi reh jati hai aur.
Nandani _ no yash you can't do this to me ye chiting hai tum aise kaise jaa sakte ho Hume chhod karke Aarav ko papa ko kya jawab dongi main bolo chup kyu ho tum.
*******₩₩₩₩₩₩₩₩*****(((((
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mystery / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan