confuse manik

1.5K 109 22
                                    

Nadani _:divorse

Cabir_ han divorse

Nadani _:mazak hai kya .

Canir_ isliye woh shadi nahi karna chahta tha tumse nadani mana kar raha tha but tum ne han kar di oss din aur woh majbori main shadi karne ko ready ho gaya tha but now jo problem hai woh tumhare samne hai aur manik din rat isi guilt main rehta hai ki woh ab tumhare qabil nahi raha hai.

Nadani _ divorse mughe lena hai ose dena hai iska fesla manik akele kaise le sakta hai jiju I am a human being not a slave har waqt oski marji nahi chalegi mairi life main bata dena ose .

Cabir_nandani don't panic ok .

Nadani _ how can you say that jiju
I am nandini manik malhotra not nandini do bachche hai maire onhe dono ka sath chahiye maa ka bhi bap ka bhi manik aisa fesla kaise kar sakta hai kya husbad wife sirf sex ke liye shadi karte hai pyar care affection kuchh bbi mayne nahi rakhta hai life main oski aur mairi life main agar sex itna hi jyada importent hota to hum dono five yers bina sex ke life spend nahi karte kisi aur se shadi karke apni desire ko full fill kar lete par humne aisa kuchh nahi kiya alg rahe par ek dosre ko dil main chhupa karke ab woh keh raha hai woh mughe divorse de de .

Cabir_ nadani aise life spend nahi kar sakoge tum dono.tab hi .

Navya_ han bhabhi cabir sach bol rahe hai bhai din rat aise guilt ke sath kaise life spend kar paayenge

Nadani _ mughe nahi pata main onhe divorse nahi dogi matlab nahi dongi that's all aur agar onhone kaha to onhe din main gate dikha dongi main pata hai na kya reh chuki hon main keh kar waha se nikal jati hai aur.

At night .

Nadani sexy nighty wear kiye bed par leti hoti hai jab manik room main enter karta hai aur nadani ko aise sexy awtar main dekh kar shoked hota hai aur nandini ose khud ko dekhta pakar sexy way main body ko move karke bed par

Leg spred karke nighty ko iss tarha aage pichhe karti hai ki oski milky thigh expose ho jati hai aur manik suddenly excited fill karta hai aur oski body main suddenly sex ke liye excitment paida hoti hai.aur sidha tie ki knot ko kholta bed tak jata hai aur shirt unbutton karke corner main throw karta hai aur nandini ke pas bed par laydown hota hai aur nadani ko apni tarf turn karta hai aur nadani shy fill karti eyes close kiye turn karti hai aur oske shivring karte lips manik ko excited karte hai aur nadani ki body excited hokar updown karne lagti hai aur oske poke karte clivlage manik ko uncontrol fill karwate hai aur but jab bahut der tak manik kuchh nahi karta hai to nadani eyes khol kar dekhti hai jo sar pakd bed par betha hota hai aur.

Nadani _ manik kya hua han .

Manik _ just stay away with me nadani gusse main bolta hua changing room main jakar injection body main inject karta hai aur wahi beth kar khud ko normal karta hai aur kuchh der main gate khol kar bahar aata hai night dress change karke bed par laydown karta hai nadani bas ose dekhe jati hai kuchh bol nahi paati hai aur aankho se aanso behne lagte hai aur nighty ko remov karke manik ke pass laydown hoti hai aur manik ko naked hi hug karke so jati hai .

Next morning.

Jab manik ki aankh kholti hai nadani ko aise naked khud ko hug kiye sote dekh thoda norvouse hota hai aur ose duvet se cover karke washroom main jata hai aur ready hokar sidha car main beth karcnikal jata hai aur nandini jab so kar aankhe kholti hai manik bed par nahi hota hai aur.

Nadani pov ye kaha gaye itni subha subha jaldi jaldi ready hokar niche aati hai to manik waha bhi nahi hota hai aur bachche dadu ke pass hote hai.

Nadani _ kaka manik kaha hai.

Kaka_ woh to office gaye beta

Nadani _ ohh thik hai.

Nadani pov office gaye brakfast kiye bina kyu .

Mom mom .

Nadani _ han beta .

Nihal_ woh dad aaj jaldi gaye kyu .

Nadani _ koi kaam hoga beta chalo brakfast karte hai .

Phir one week aise hi nikal jata hai aur phir ek din .

Manik _ han kuchh kehna hai tumhe nadani.

Nadani _ han .

Manik _ bolo .

Nadani _ you are right manik you don't saticfied my desire any more
So we should get divorse as soon as pocibal right.

Manik ye sunkar shoked reh jata hai aur .

Manik _ are you sour you want divorse .

Nadani _ yes 100 % sour kyu tumhe yakeen nahi ho raha ki main tumse divorse mang rahi ho tum bhi to ye hi chahte ho ki main tumhe divorse de do dosri shadi kar lo to phir ab confuse kyu ho bolao vakil ko aur divorse ke paper fiel karo court main aur han ab maire liye ladka bhi tum hi pasand karoge koi aur nahi. Samghe na abhi 3 baje hai so abhi court open hoga isliye aaj hi divorse ke paper fiel kar dete hai mr sharma hi hai na hamare vakil aaj bhi to bolaye onhe right now aur ye shadi khatam karte hsi kyunki main adhore insan ke sath apni life spend nahi kar sakti ho 5 sal wese rahi ab shadi ke baad bhi
Bina sex kiye raho aise ho nahi sakta hai to karo phone mr sharma ko abhi isi waqt bachche tumhare pass aur maire pass rahenge papa ab thik hone lage hai to ab koi problem nahi hogi karo phone kya souch rahe ho aap .
Manik _ han karta hon aur mr sharma ko call karta hai aur mr sharma aate hai divorse paper court main submit karwa dete hai

Manik _ so jaldi hi hum alg ho jayenge phir se .

Nadani _ hope so aisa hi ho keh kar room se chali jati hai aur.

Manik pov ye aisa kyu bol kar gayi hai hope so aisa hi ho woh to hoga hi jo soucha hai divorse .confuse sa souchta hai .

Ab aap batao nadani ne aisa kyu kaha hoga

Aur kya dono phir se alg honge.

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Nov 13, 2020 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें