Tere liye
At night one month later
Manik pov aaj abhi tak room main kyu nahi aaye bachche aur nandani bhi tab hi milk ka gilass liye nandani room main enter karti hai .
manik _ bachche kaha hai. Aur ye milk kyu laayi ho mon bana kar bolta hai aur
Nandani _ woh aaj papa ke pass so rahe hai. Aur milk aapke liye hai bachcho ki tarha mon kyu bana rahe hai milk dekh kar aage bachche bhi nahi pine wale agar aap nahi piyenge to aap pine lage tab woh pite hai chaliye piye ab jaldi se milk oske hath main deti hai aur manik just like a child mon bana bana kar milk pita hai aur nandani headdown kiye smile karti hai aur.
Manik _ ab tum hans kyu rahi ho cute sa face bana kar bolta hai.
Nandani _ aap just like a child mon bana bana kar milk pi rahe the.
Manik _ han to nahi achha lagta mughe milk bachcho ki wajha se pi raha hon main to. Bachche Sach main papa ke pass so gaye hai kya.
Nandani _ han kyu aapko yakeen nahi hai kya. .
manik _ nahi nahi aisa nahi hai
Manik pov thank god papa ke pass so gaye aaj one month se hum dono ke sath so rahe the kuchh baat hi nahi kar paate the dono aaj hum dono akele hai room main kuchh to privacy milegi hum dono ko pov endNandani _ kya souchne lage aap.
Manik _ han kuchh nahi laptop ko dekhne lagta hai aur nandani night dress change karke bed par apni side aakar let jati hai aur.
Manik _ papa ne kaha tha ya dono apni marji se papa ke pass soye the.
Nandani _ pata nahi main jab gayi dono so chuke the.
Manik _ milk liya dono. Ne
Nandani _ han sone se pehle le liya tha dono ne.
Manik _ hmmDono phir chup ho jate hai ek dosre ko dekhte nahi hai aur.
Nandani _ are pani nahi hai jug main main lekar aati ho.Manik _ han mughe bhi pina hai.
Nandani _ main lekar aati hon.
Jaldi se pani lene jati hai aur.
Manik pov ye mughe se dor jane ke banane kyu sarch karti hai kya one month ke baad bhi ye maire sath comfortable nahi ho paa rahi hai kya pov end.
Nandani bahut der bad pani lekar aati hai aur.
Manik _ itna time lag gaya.
Nandani _ nahi papa ko medisen dena bhol gayi thi main.
Manik _ dedi.
Nandani _ Ji.
manik _ 11 baj gaye hai.
Nandani _ Ji sona chahiye ab.Manik _ han sona chahiye.
Dono apni apni side so jate hai nandani so jati hai par manik so nahi pata hai woh dimlight main soyi nandani ka glow karta face dekh raha hota hai aur. Dhere se oske pass jakar let jata hai aurManik _ she is so prity so caring person in my life pyar to nahi hua isse par like karne laga hon isse main thoda sa nandani ke pass aakar let jata hai aur kuchh der main nandani nind main apni side se turn karke manik ke pass aajati hai aur anjane main manik ko hug karleti hai aur manik oske sudden hug se shoked reh jata hai aur nandani kuchh der main Osse aur moresunggel hokar so jati hai aur nandani ke soft uper part manik ke chest se smash karne lagte hai aur manik ki pori body nandani ke achanak pass aane se melt hone lagti hai aur aur manik nandani ke pass aane se awoke hoti desire se pareshan ho jata hai aur apni manly desire ko neglect nahi kar pata hai aur.
Manik pov oh God kya karo I know she is my wife hum ek sath night spend kar chuke hai par memory back hone ke baad hum dor dor hai aaj ye maire pass aayi hai to mairi body react karne lagi hai kya karo main iska i can't control my self but ye ready nahi hai abhi iske liye par ab dor kaise karo isko khud se deep sleep main so rahi hai tab hi maire pass aagayi nahi to itna pass aati kya maire kabhi nahi mairi jhansi ki rani crim branch officer nandani malhotra smile karte hue oske face par aaye hair pichhe karta hai aur nandani oske tuch ko fill karke smile karti hai aur manik oske khubsurat lips par saji smile dekh kar apne aapko rok nahi pata hai aur Headown karke apne lips nandani ke lips par rakh kar softly smoch karne lagta hai aur nandani kuchh hi der main deep sleep main responce dene lagti hai aur dono softly ek dosre ke lips ko softly smoch karne lagte hai aur manik dhere se suddenly nandani ke shirt ko unbuttone kar deta hai aur nandani ke heavy bobbs ke perfect clivlage najar aate hai aur manik kiss broke karke nandani ko apne under main lekar softly nandani ke milky clivlage par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani apne par weight fill karke jark karke aankh kholti hai aur manik ko dekhti hai jo oske clivlage par kiss dene main busy hota hai aur.
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mystery / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan