nandani life in danger

2.4K 158 9
                                    

part 4

'tere liye"

manik ka hi per ho na ab aage. .

Mr malhotra apne hall main bethe hote hai sochte hue se tab hi onka dost sinha aata hai
Mr malhotra _are sinha aao yar tumhara hi wait kar raha tha main mili information oss ladki ke bare main kaha rehti hai.
sinha _han han sab pata karke hi aaya hon yar aise aata to tu mughe jine deta kya.
Mr malhotra _are kya karo ye ladki aakhri umeed hai mairi Manik issi se thik ho sakta hai oska face bahu se Milta hai.
sinha _what bahu se Milta hai how is this pocible.
Mr malhotra _han ek baar to main bhi heran reh gaya tha yar ose dekh kar ke bas dipika ke hau short aur iss ladki ke long hai baki same to same hai.

sinha _iss ladki ka full neme hai nandani murty apne pori family ke sath varsova main rehti hai abhi new new duty join ki hai bahut dedicated aur I mandarin hai father ka lether ka business hai maa house wife hai ek bhai ke rishbh 12 main padhta hai dadi danse academy chalti hai kaise na murty name hai achhe khate pite log hai. aaj kal nandani secret mission par hai. jo shayad aaj pora ho jayega. phir kuchh Dino ke liye woh free hogi ab bata tere mentily disturbe bete se ye log ya ye ladki kyu shadi karegi.
Mr malhotra _oh plese yar maira beta mentily disturbe nahi hai sirf shoke main hai Dr ne kaha hai shadi ke bad woh thik ho jayega.
sinha _yar shadi ke bad agar woh normal ho gaya to kya iss shadi ko except karega ye bhi souch a hai tumne  pehle to woh log manik nandani ki shadi ke liye manege hi nahi ye to pakka hai aur tere grand children kaha hai.
Mr malhotra _pune main hai apne nana nani ke pass. nahi aate apne papa ko aisa dekh kar darte hai iss liye maine onhe wahi chhod rakh a hai. .
sinha _chalo best of luck yar tum jo souch rahe ho wesa ho jaye ab main chalta hon agar woh ladki tumhari bahu ban gayi to milne jaror aaonga main. ok
Mr malhotra _ya soure4party throw karonga main and thanks itni jaldi sab kuchh pata laga liya tumne thanks a lot
sinha _don't say thanks yar manik maira bhi beta jaise hai oske liye itna to kar hi sakta hon main achha ab chalta hon main ok.
Mr malhotra _ok yar.

phir next day nandani ke secret mission ke successfully hone ki khabar front page par chhapi hoti hai aur tai aur oska gang jail main hota hai aur sari girls sidha ghar main bhej di jati hai.
jel scene _

tai aur oske sathi jel main bethe hote hai jab nandani on ke pass jati hai
nandani _tac tac bahut bora hua na tai aap ke sath na idhar ke rahe na od har ke ab aaram se jel main betho aur apne sathiyon ke sath chak ki piso maja aayega mehnat karne main tumhe.
tai _jyada mat oth chhoti Hawa main main ander ho to kya bahar bahut hai maire sathi tughe chhode nge nahi dekhti jaa
nandani _ ab bhi bal nahi gaya tumhara  constable jara in sab ki achhe se khir  karo aur inke sare sathiyon ke name pata karo jab tak na bataye na pani dena na khana aur onhe sone bhi mat dena yad rahe.

Constable _yes mem aisa hi hoga aap befikar rahe
samne se aate do bando ko stick aur belt ke sath aata dekh sab ka khon sukh jata hai tai ka bhi.
nandani _kya hua tai Dar lag raha hai lagna bhi chahiye kuunki ye dono bande lady officer ke sath bahut jam kar khatre karte hai. ab tumhari bhi hogi.
tai _kahi bad main push tana na pade tumhe
nandani _dekh jayega tai

aur waha se sidha apne ghar aati hai Jahan sab oska wait kar rahe hote hai.
Mr murty _I am proud of you my child keep it up
nandani _thanku papa dadi kaha hai
Mrs murty _mandir ko gayi hai par sad chhodane tum sahi salamt ghar jo aa gayi hon
rishbh _di di aap kaise kar leti ho ye sab Dar nahi lagta aap ko.
nandani _are nahi re tum sab sath ho to Dar kaise sab ho jata hai dadi aa jaye to khana sab sath khayenge ek sath mil karke itne din se maa ke hath ka khana nahi khaya maine
Mrs murty _han han maira bachcha sab tere pasand ki dish banayi hai main  .

tab hi achanak kahi se firing hone lagti hai .
nandani _sab niche bethi fast.
phir kuchh der ke bad jab dadi enter karti hai sab pareshan se bethe hote hai aur inspector sinha hi on ke ghar aate hai jo kuchh hota hai ose dekhne ke liye aur nandani ko dekh kar shoked main reh jate hai
sinha pov oh my God same dipika ki carbon copy hai ye to its a mirical by God raj tab hi pagal ho raha hai isse bahu bana ne ke liye. pov end
sinha _nandani murty kuchh din ke liye hum aap ke ghar ki security tight kar dete hai oss gang ke aadmi jab tak na pakde jaye tab tak be care full ok.
nandani _yes sir I will be care full.
sinha _ok an hum chalte hai koi bhi problem ho informed kar dena wese bahar police 24 hours nigrani karegi ok
nandani _thanku sir.

scene change

Mr malhotra ke pass sinha ka phone aata hai

sinha _han hello raj sahi kaha tha tumne woh to Sach main bahu ki photo copy hai yar .
Mr malhotra _hai na tu kab mila osse
sinha_bas aaj hi abhi mil kar aa raha ho oske ghar par attack hua tha
Mr malhotra _woh to thik hai na
sinha _han sab thik hai woh to jisse osne pang a liya hai kuchh to karenge hi na to bas hota hai aisa don't worry. .ose kuchh nahi hone donga main tu befikar reh ab manik ko thik karna maira bhi drim hai yar.

Mr malhotra _ oh thanku so much sinha you are my best friend.

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें