"Tere liye "
Nandani _😧😑manik it's hurting stop it oska hath pakd leti hai aur.
Manik _ tum gandi ho tum mairi baat nahi manti ho tumne mughe woh vedio wala scene nahi karne diya aur sone lagi main papa se bolong a tumhari othne lagta hai aur manik ki baat sunkar nandani shoked reh jati hai aur woh jaldi se manik ka hand hold karleti hai aur.
Nandani _ manik roko.
Manik _ nahi mughe papa ke pass jana hai bas.
Nandani _ apni dipali ki baat nahi sonoge kya.
Manik _ tum mairi baat sun rahi ho kya. .
nandani _ _ ok ab suno gi betho maire pass.
Manik _ Sach bol rahi ho na.
Nandani _ han baba pakka sun rahi ho betho bed par.
Manik _ ab mughe vedio wala scene bhi karne dogi na.Nandani helpless fill karti hai aur.
Nandani _ han karne dongi ab khush.Manik _ bahut khush aur nandani ko aage badh kar hug kar leta hai aur nandani ki naked body aur oske soft heavy bobs manik ki desire ko awoke karne lagte hai aur woh eyes close karke nandani ki bare body ko dhere dhere rub karne lagta hai aur nandani ki body manik ke tuch se melt hone lagti hai aur apni awoke desire ke hatho majbor hokar nandani dhere se manik ko liye bed par lay down ho jati hai manik oske under main hota hai aur woh fully naked ospar lay down apne lips manik ke lips par rakh kar softly smoch karne lagti hai aur manik bhi equaly responce dene lagta hai aur dhere se nandani ko apne under main lekar bed par lay down karta hai aur bretles hone par kiss broke karta hai aur nandani ko dekhta hai jo eyes close kiye tej tej sans le rahi hoti hai aur oske heavy bobs excitement main up down kar rahe the.
Manik _ dipali.
Nandani _ hmm boliye manik.Manik _ ye tumhare brest oper niche kyu ho rahe hai.
Nandani _ humne kiss kiya hai na isliye.
Manik _ achha ab ye thik kaise honge.Nandani _ aap dhere dhere in ko masage doge na tab ye thik honge. Aap daily karte ho na in ko masage
Manik _ kaise masage do mughe nahi pata. Bhol gaya main to
Nandani pov ab ye bhi batao bhol gsye pov end.
Nandani _ aise karte hai apne hatho se bobbs ko masage dene lagti hai aur
Manik _ achha aise ye to mughe aata hai karna aur dhere se bobbs hold karke softly masage dene lagta hai aur nandani plesure fill karte hue back arch karti hai aur.
Nandani _ manik bahut der hogayi hai ab. ...woh. ...vedio. ..ahhh wala secen karlo excitement main bol nahi pati hai aur.
Manik _ karlo.
Nandani _ han karlo ab bear nahi hota mughe se maine jo aaj fill kiya pehle kabhi fill nahi kiya hai ye sab naya hai maire liye.Manik _ kya bol rahi ho dipali kya naya naya sa han.
Nandani _ kuchh nahi aap scene karo plese leg spred kar ke let jati hai surrender kiye aur manik naked nandani ko dekhta hai jo eyes close kiye leti thi aur oski white milky skin dim light main glow kar rahi thi aur manik ki desire awoke hone se unbearable ho gayi thi isliye woh nandani ki leg ke Bich main jakar beth jata hai aur nandani ki pusy ko dekhta hai phir dhere se ose rub karne lagta hai aur.
Nandani _ manik plese enter karo ab.
Manik _ enter karo ok.Pehle dhere se vagina hole main enter karta hai aur woh vagina wall ko tuch nahi karta hai aur.
Nandani _ manik forcefully enter karo jor se.
Manik _ jor se forcefully karo
Nandani _ han manik plese ab karoManik_ thik hai karta hon forcefully enter phir manhood ko for sfully enter kar deta hai aur nandani ki chikh nikal jati hai aur
Nandano_ kas kar bed sheet ko pakd leti hai aur aankho se aanson behne lagte hai oske. Ahhh manik ohh ayappa ahhh it's hurting so much ahhh manik it's panic a lot pilow par head shake karte hue bolti hai aur
manik _are ro kyu rahi ho tum han chup ho jao itna pain kyu hua tumhe aise nahi rote hai tum chhoti bachchi ho kya jo aise ro rahi ho abhi main woh karonga tum hansne lago gi dekhna par ye blod kyu aaram hai yahan se . manhood bahar nikal kar vagina se bahar aate blod ko dekhta hai
nandani _ sobing karte hue aata hai aise hi tum karo enter main nahi ro rahi hon aanson saf kar leti hai aur manik ko dekhti hai
aur manik dhere dhere phir se enter karta hai aur nandani ko phir pain hota hai par manik ko dikhati nahi hai smile karne lagti hai aur manik smile karte dekh relx ho jata hai aur phir in and out karne lagta hai aur nandani ka pain kab pleasure main convert ho jata hai pata hi nahi chalta hai
manik _dipali ab pain nahi ho raha na achha lag raha hai na mughe to achha lag raha hai aise ander bahar karke.
nandani _mughe bhi tej tej sans lene lagti hai ahhh mani ummm fast karo plese mughe bahut sara khush hona hai idhar aajao maire pass main tumhe hugy karti ho tumhe acha lagega
manik _nahi mughe aise hi karna hai ander bahar.
nandani _ahhh manik karo par mugh par lay down karke bhi kar sakte ho tum thak jao ge na
manik _ok thak jaongi phir manik nandani par lay down hokar in and out kare lagta hai aur full room dono ke moan aur gron se bhar jata hai teen round ke baad jab vagina sticky ho jata hai aur nandani tired hojati hai aur 😡
nandani _manik plese ab stop kar do
manik _kyu
dipali _mughe nind aa rahi hai ab bad main karenge hum ok
manik _pakka bad main karenge hum
nandani _pakka baba aaram se bahar aajao ab.
manik dhere se bahar aakar nandani ke pass let jata hai aur nandani dono ko duvet se cover kar leti hai
manik _ mughe nind aa rahi hai dipali bahut tej tum maire pas aa kar so jao jaise roj soti ho
nandani _thik hai so jao aur dhere se manik ke chest main face hide karke so jati hai aur manik oske apne ambres main lekar so jata hai.Nandani pov God ye so rahe hai ab other tab thik ho jaye inki memory waps aajaye bas aaj main as a women complete hogayi manik ne mughe complete kar diya hai ye rat main kabhi nahi bhol sakti hon aaj jo maine fill kiya pehle kabhi fill nahi kiya maine duniya ka sabse best part tha aaj ye mairi life ka jisko fill karke mairi body relx hogayi manik ko titly hold kiye so jati hai.
next morning jab manik ki aankh kholti hai to najar manik main sung gel hokar soyi nandani par jati hai jo apne lag manik ke leg main wrap kiye ospar lay down kiye so rahi hoti hai.
manik _ ×who is she aur maire room main maire bed par kaise aur iss tarha iss postion main hum dono kaise hai kya koi bar girl hai jo night spend karne aayi hogi maire sath chalo isse sone deta hon abhi tha ki hogi shayd main shower le aata hon jakar ke aur short pehn kar bath room main chala jata hai aur nandani ab bhi so rahi hoti hai iss bat se anjan ki jab so kar othegi to oski life change ho chuki hogi pori tarha se kyunki manik ki memory waps aayi thi par ten year pehle tak ki jab woh gesenova tha aur one night stand oske liye normal baat thi tab tak woh dipali se bhi nahi mila tha. so kaise laga jata ka aap sab ko di ka diya hua hai ye kaha tha ad kar dena so kar diya aage kya hoga ab ye di jane maira kaam khatam ab aage di ka dimag kya karti hai main add kar dongi apne part main.
good night with love sangeeta.
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mystery / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan