Manik _ gard nandani mam ander hai kya.Gard _ nahi sahab woh to subha hi chali gayi apna bag lekar ke.
Manik _ chali gayi kaha par.
Gard _ pata nahi sahab ro rahi thi woh ye envelop diya ki aapko dedo.Manik _ koun sa envelop.
Gard _ ye raha envelop manik ko deta hai aur ose read karta hai.
Manik jab tumhe ye letter milega main yahan se bahut dor jaa chuki hogi hamesha ke liye ab dipali aagayi hai to maira kya kaam hai tumhari life main oske sath khush raho Kyi apni life ko he'll bana rahe ho do do wife rakh kar ke ek ke sath life set karo aur life spend karo main kuchh waqt tumhare sath rahi ose ek jhot a sapna samgh kar bhol jana bachcho ko pyar karna papa se kehna mughe maf karde onse mil nahi paayi main.
Dipali ka bahut khayal rakhna bahut pyar karti hai woh tumhe.
Tumhari nandani. Jo kabhi tumhari nahi saki.
Manik letter ko read karke wahi beth jata hai aur.
Gard _ sahab kya hua aapko othi ye chair par bethe main pani lata hon aapke liye.
Gard pani lene jata hai aur.
Manik pov tumne ye sahi nahi kiya nandani bina mughe kuchh bataye na mugh se baat kiye bina chali gayi ab kuchh waqt ki mehman dipali ko kya jawab do jo apni sister ka wait ka rahi hai aakhri sanse lete hue. .
😈😈😈😈😈 gussa aa raha hai na mugh par read karke manan sepret ho gaye but jhatke na ho jis story main woh story hi kya. Kyu sahi kaha na maine.
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mystery / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan