divorse!

1.7K 172 29
                                    


Oss rat ke baad dono ek dosre se baat nahi karte hai aur nandani bachcho ke sath rehne lagti hai aur Mr malhotra ye sab chup chap dekh rahe hote hai par bolte kuchh nahi hai
Dipali ki death ke one week ke baad.

Nandani apna kuchh saman lene ke liye apne room main aati hai kyunki manik ghar par nahi hota hai isliye woh jaise hi saman lekar turn karti hai samne manik khada hota hai aur nandani osko dekhti kar thoda norvouse hoti hai par jahir nahi karti hai aur room se jane lagti hai aur.

Manik _ roko mughe tumse kuchh baat karni hai nandani.

Nandani _ sorry but mughe aapse koi baat nahi karni hai.

Manik _  kyu nahi karni baat explain karo mughe.

Nandani _ main jarori nahi samghti hon aur wese bhi main yahan se jaa rahi hon rasta chhodo maira

Manik _ ok as you wish tumhe jana hai jaao main nahi rok raha tumhe aur maine jo kiya oska mughe koi afsos nahi hai aur na aage kabhi hoga. Tum isko lust samghti ho samgho I don't care about it sab apni apni souch ke liye aazad hai tum bhi free ho apni souch ke liye yes I have sex with dipali woh chahti thi maine oski wish pori ki that's it wife thi woh mairi koi whore nahi jiske sath night spend karke main apne aap se sharminda hone lago no my dear wife aisa kabhi nahi hoga mughe sukon hai dipali gayi iss duniya se to oski har wish pori ho kar gayi last wish tumse Milna thi woh bhi pori hogayi I am glad about it tum waps aagayi dipali tumse mili apne bachcho ki jimmedari osne tumhe di ghar ki jimmedari di mairi di but sorry bachcho ki jimmedari lo mughe koi eatraz nahi hai but mairi jimmedari aaj se mairi khud ki hogi tumhari nahi tumne bahut kiya hai maire liye I am great full for you but at this moment I can't alow you you live with me my room. Bachcho ke sath apna saman set karo karna chahti ho to aur jana chahti ho ye divorse paper sighn karke chali jaao oske baad Hamare raste hamesha ke liye alg honge .kyunki I don't think so tum lusty husband ke sath rehna afored karogi so just sighn it and you can live Miss nandani murty I hope apna porane name tumhe pasand aaya hoga divorse paper tabel par rakh kar room se nikal jata hai aur gate par khade Mr malhotra numb se ye sab sunte rehte hai aur nandani ko dekhte hai jo divorse paper hath main liye khadi thi chup chap shoked si. .
Mr malhotra _ nandani kya chal raha hai tum dono ke bich jara batao mughe ki baat divorse tak chali gayi hai.

Nandani _ divorse paper dekar gaye hai manik mughe papa dekiye na mughe life ka sabse bada gift diya hai onhone divorse paper.

Mr malhotra _ calm down beta mughe do ye paper aise hi gusse main dekar gaya hai jab gussa otrega apne iss feale par sharminda hoga woh par tum dono ke bich hua kya hai beta mughe batao bhi.

Nandani _ sorry papa mughe jane de mughe koi baat nahi karni hai aur paper lekar nikal jati hai aur Mr malhotra pareshan se osko jata hua dekhte hai aur apne room main jakar beth jate hai pareshan se

Next morning.

Mr malhotra _ apne room se bahar aate hai aur hall main aakar news paper lekar.

Mr malhotra _ nandani beta chai lekar aao.

Nandani nahi hari par sad chai lekar aata hai aur.

Mr malhotra _  nandani kaha hai hari.

Hari _ Ji woh to chali gayi.

Mr malhotra _ chali gayi kaha chali gayi.

Hari _ pata nahi sahab Ji ye diya mughe aur chali gayi .

Mr malhotra _ kuchh tha oske pass.

Hari _ Ji onke bag the onke pass.

Mr malhotra jaldi se envelop khol kar dekhte hai aur osme nandani ke sign kiye paper rakhe hote hai aur sath ek note.

Sorry papa main ab yahan nahi reh sakti isliye maine manik ki wish pori kardi kar diye sign paper maine aur jaa rahi ho yahan se hamesha ke liye.

Aapki nandani.

Mr malhotra ye read karte hai aur kuchh hi der main be hosh couch par najar aate hai aur.

Hari _ manik baba manik baba jaldi aayi ye.

Manik _ hari ki awaj hai ye to jaldi se bed se niche otarta hai aur niche Mr malhotra ko couch par be hosh dekh kar shoked reh jata hai aur.

Manik _ papa hari kya hua papa ko.

Hari _ woh bahu rani ne kuchh diya tha ose path kar be hosh hogaye.

Manik _ nandani ne diya tha kya.

Hari ye.

Manik divorse paper aur note dekh kar shoked hota hai aur phir divorse paper aur note ko throw karta hai ek tarf aur Mr malhotra ko lekar sidha hospital jata hai aur.

Dr _ manik ye achanak hua kya hai ki raj ko stroke ki problem dobara se ho gayi hai 

Manik _ papa kaise hai uncel.

Dr _ woh thik nahi hai beta brain stroke ki wajha se oska half body part perselised hogaya hai aur woh abhi khatre se bahar nahi hai dua karo woh jaldi hosh main aajayeg wese nandani kaha hai sath nahi aayi tumhari.

Manik _ nandani koun nandani uncel.

Dr _ manik pagal hogaye ho tumhari wife nandani aur koun.

Manik _ sorry uncel mairi wife ek thi dipali jo one  week pehle Mar chuki hai aur nandani kal Mar gayi maire liye isliye aap iske bare main aage se koi baat nahi karenge I hope you understand that aur gusse main waha se chala jata hai aur.

Dr _ ye ho kya raha hai raj ki ye halat aur manik ka ye behaviour samgh main nahi aa raha mughe to tab hi nurse bhag kar aati hai aur.

Nurse _ Dr Mr malhotra.

Aur Dr bhag kar room main jata hai aur.

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें