restless manik aur nandani.

1.2K 109 42
                                    

Aarav_ mom mom plese don't cry na papa mom ko chup karwao na nandani ke pass beth kar oske aanso saf jarne lagta hai aur nandani ose hug karke phir rone lagti hai aur.

Yash father_ nandani beta bas ab rona band karo .

Nandani _ papa sab kuchh khatam kar diya maine apne hatho se apne blind love ke hatho pagal ban karke kaise main nikal nitara ko chhod kar ghar nikal gayi onki kya galti thi onki maa karte hue onki jimmedari mughe de kar gayi thi aur maine ek pal  bhi on dono ke bare main soucha papa ko stroke ki problem thi pata tha mughe phir bhi letter onko dekar aagayi aaj mairi wajha se woh perelised bed par life spend kar rahe hai sirf mairi wajha se ose dulahan ke sath dekha aur ye samgh bethi osne shadi kar li hogi
Oske baby ko hamare baby ko protect nahi kar saki maine sab khatam kiya apne hatho se I am useless women na maa ban saki na achhi bahu na wife keh kar apne room ka gate band karke bed par gir kar rone lagti hai aur yash aur oske papa helpless se nandani ko rote sunte rehte hai par kuchh bol nahi paate hai .

One week nikal jata hai manik chup sa hokar reh jata hai mr malhotra nandani ka sunkar khush hote hai ki woh thik hai nitara gum sum hokar reh jati hai
Cabir yash ka number lekar aaya hai chup chap se to nandani ke bare main pochhta rehta hai aur
Aur oski halat ka sunkar ke pareshan hota rehta hai ki kya kare ki sab thik ho jaye kyunki manik oska dost hi nahi oski wife ka bhai bhi tha kaise akela chhod deta ose
Phjr ek din sidha manik ke room main jata hai aur rok jata hai kyunki manik almarih main nandani ki chijo ko dekh raha hota hai aur cabir waps jakar phir se aata hai aur manik kisi ke aane ka fill karke almarih band kar deta hai aur.

Cabir_ manik kya ho raha hai yar .

Manik _ nothing aao betho .rude way main bolta hai .

Cabir_ tughe kis baat ka gussa hai nandani par ye bata mughe .

Manik _ woh mairi kuchh nahi lagti to main oss par gussa kyu karonga she is a stranger for me .

Cabir_ oh really stranger hai woh tere liye .

Manik _ han hai kyu tughe koi shak hai kya .

Cabir_ to phir ye sab kya hai manik malhotra aaj tak ek staranger ka saman tumne bade pyar se almarih  main sambhal kar rakha Hua hai suddenly oski almarih khol deta hai jahan nandani ki saree oski jewelry oska saman bade tarike se set karke rakha hota hai aur.

Manik _ cabir band karo almarih ko .

Cabir_ jab aaj bhi osse pyar karta hai to kyu ose lekar nahi aaya .

Manik _ nahi karta main osse koi pyar .

Cabir_ to phir phenk de ye Sara saman aag laga de insab ke ek ek karke saman bahar throw karta hai aur manik aage badh kar cabir ke face par slap marta hai aur.

Manik _ how dare you cabir tumne tuch kaise kiya aur throw kaise kiya saman ko gusse main bolta hai aur.

Cabir_ kyu nahi laga sakta kyu nahi throw kar sakta main ek staranger ka saman hai ye to .

Manik _ kyunki ye mairi wife ka saman hai jis se main bahut pyar karta tha aur woh osi din mar gayi thi jab woh iss ghar se har rishta tod ke chali gayi thi samgha na jaa yahan se .

Cabir PPV jaa raha ho abhi to but ab ose teri life main main hi waps lekar aaonga manik malhotra just wait and watch .

Cabir waha se chala jata hai aur manik nandani ka saman waps set karke rakhta hai aur phir bed par beth kar pilow main se nandani ki picture nikal kar dekhta hai aur.

Manik _ I hate you nandani I hate you more then love dipali Maira first love thi jisse main bahut jyada pyar karta tha itna ke oske Jane se main pagal ho gaya tha aur shayd itna hi pyar dipali bhi mugh se karti thi isliye marne se pehle woh bas mugh se milne ke liye aayi tumne ose mugh se intimate dekh kar mugh se rishta khatam kar diya par tumne kabhi ye nahi soucha ki jab dipali ko ye pata laga hoga ki maine dosri shadi kar ke oski jagha kisi aur ko de di hai to woh pori tarha tot gayi hogi tumne kabhi nahi soucha ki dipali ne mughe oske liye blame nahi kiya mughe ehsas nahi karwaya ki ose pata chal gaya tha ki main dosri shadi kar chuka hon kyunki osne tumhe soutan nahi mana tha apni sister man kar destiny ko except kar liya tha ki tum oske bachcho ko maa ban gayi thi woh befikar ho gayi apne bachcho ke future ko lekar ke par tum to ose sister nahi soutan hi man rahi thi oske marne ke baad bhi tum oss ek rat ko lekar bethi rahi mughe lusty samghti rahi jabki oss rat main sath dipali ke tha aur dimag main maire sirf tum thi main dipali ka nahi tumhara name le raha tha intimate Hua jab tumne kabhi soucha dipali ko kaisa fill Hua hoga tumhara name sunkar ke oska dil kaise tota hoga tum kabhi nahi samghti dipali ke dil ki halat kyunki dipali ne mugh se sachcha pyar kiya tha tumhe nahi isliye ab tum mairi life main dobara nahi laa sakta hon kabhi nahi kyunki tum kabhi mughe sachcha pyar nahi karogi  you are a selfish women jo sirf apne bare main souchti hai kisi ke bare main nahi over poseciv love harm full hota hai aur mughe oski jarorat nahi hai main tumhare bina hi khush ho bahut khush .

Dosri tarf nandani ye sab sunkar bitterly rona start kar deti hai aur idhar cabir phone band karke gate se hat jata hai .

Cabir PPV so my first step is complete now second step start smirk karta Hua chala jata hai waha se. Phone ko off karke .

Nandani apne room main bethi phone par jo kuchh suna ose yad kar kar ke rone lagti hai aur .

Nandani Pov aaj bhi mairi chije sambhal kar rakhi hai onhone almarih main aaj bhi mairi picture pilow ke niche rakh kar sote hai matlab woh aaj bhi mugh se pyar karte hai aur maine kya kiya onke sath onko jab mairi sabse jyada jarorat thi onhe chhod kar aagayi apne bachcho ko chhod kar aagayi kaise rehte honge dono maire bina nitara kaise mughe aanso bhari aankho se dekhte hue gayi thi. Aarav ko maine itne pyar se pala aur jinka maire pyar par sabse jyada right tha woh maire pyar ke bina bade ho rahe hai bina maire pyar mairi care ke maine kyu kiya bhgvan ji aisa kya karo main ab nandani bhi ab recover hokar ghar aane wali hai kaise react karegi woh jab ose pata chalega ki main oski jagha yash ki bivi aur aarav ki maa ban kar reh rahi ho bina kisi right ke kya woh rehne degi mughe apne ghar main kaha jaongi main yahan se mom dad bhi shayd mughe except na kare Maine kaam hi aisa kiya hai onke bare main bhi nahi soucha ek pal bhi .

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें