nandani come dipali wish

2K 207 34
                                    

Manik room .

Manik ki aankh pehle kholti hai aur najar dipali par jati hai jo ab bhi deepaleep main so rahi hoti hai.

Manik dhere se ose pilow par adjust karta hai aur washroom main jakar fresh hokar bahar aaya dipali tab bhi aise hi soyi milti hai.

Manik pov wese hi so rahi hai ye to.

Oske pass jakar osko shake karta hai.

Manik _ dipali dipali koi jawab nahi Milta hai aur.

Manik pov phir se be hosh hogayi ye to ose jaldi se cloth wear karwata, hai aur Dr ko call karta hai aur niche aata hai Jahan Mr malhotra shoked hote hai dipali ka sunkar ke.

Mr malhotra _ manik dipali waps aagayi hai kya.

Manik _ han papa aapki bahu waps aagayi hai.

Tab hi Dr aata hai aur.

Dr _ manik kya hua dipali ko.

Manik _ phir be hosh hogayi hai woh.

Dr _ aisa karo tum ose lekar hospital chalo main bhi aata hon.

Manik _ ok Dr uncel thik hai. Manik

Room main jata hai aur.

Mr malhotra _ yar kya baat hai kya horaha hai mughe koi bata ta kyu nahi hai.

Dr _ dipali ko koi seriuse problem lagti hai report ke baad pata chalega kya pareshani hai ose kal bhi be hosh hogayi thi aur aaj phir be hosh hogayi hai.

Tab hi manik dipali ko aarms main liye niche aata hai aur bachche ose aise dekh kar rone lagte hai aur.

Nitara _ papa maa ko kya hua hai batao na.

Manik _ beta Dr ke pass jakar pata chalega aap rona band karo mom thik ho jayegi aap God se pray karo main aata hon abhi.

At hospital.

Dr _ manik.

Manik _ yes uncel kya hua hai dipali ko.

Dr _ sorry beta dipali ko brain tumer hai last stage ka aur iske pass waqt bahut kam hai hosh main hai woh tumhe bola rahi hai.

Manik bhag kar jata hai oske pass aur

Manik _ dipali.

Dipali _ manik mughe nandani se Milna tha plese ose jaldi se maire pass lekar aao plese.

Manik _ dipali aajayegi woh tum aaram karo.

Dipali _ nahi maire pass waqt kam hai ose lekar aao plese.

Tej tej sans lene lagti hai aur nurse oske oxygen mask laga deti hai aur manik sidha nandani ke pass jata hai aur

Manik _ gard nandani mam ander hai kya.

Gard _ nahi sahab woh to subha hi chali gayi apna bag lekar ke.

Manik _ chali gayi kaha par.
Gard _ pata nahi sahab ro rahi thi woh ye envelop diya ki aapko dedo.

Manik _ koun sa envelop.

Gard _ ye raha envelop manik ko deta hai aur ose read karta hai.

Manik jab tumhe ye letter milega main yahan se bahut dor jaa chuki hogi hamesha ke liye ab dipali aagayi hai to maira kya kaam hai tumhari life main oske sath khush raho Kyi apni life ko he'll bana rahe ho do do wife rakh kar ke ek ke sath life set karo aur life spend karo main kuchh waqt tumhare sath rahi ose ek jhot a sapna samgh kar bhol jana bachcho ko pyar karna papa se kehna mughe maf karde onse mil nahi paayi main.

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें