cute cute romance between manan.

2.2K 174 21
                                    

One an half month nikal jata hai ab dono ek dosre ke sath baat karne lagte hai dost ki tarha bate share karne lagte hai aur ye dekh kar Mr malhotra khush hote hai ki dono dhere dhere pass aa rahe the ek dosre ko except kar rahe the manik dipali ko almost bhol gaya tha ose din rat bas nandani ki fikar rehne lagi thi kahi na kahin nandani ka ignore karna kaam kar gaya tha isliye manik oski tarf jyada atrect hone laga tha aur nandani ye fill karne lagi thi isliye ab dono ek hi bed par sone lage the bachcho ke bina aur nandani ab nind main oske pass aane par dor nahi jati thi aur manik ye dekh kar thoda relx hone laga tha cute cute moment dono ko aur pass laa rahe the aur dono hi apni life ke iss period ko enjoy kar rahe the bachche khush papa khush aur ab manan bhi apni life se khush hone lage the settle hone lage the aur ab manik ki unknown desire ose pareshan karne lagi thi aur nandani osse anjan thi aur phir ek din

Manik _ nandani nandani
Nandani _ Ji manik boliye kya hua hai.

Manik _ yar sar main bahut pain horaha hai maire aaj pata nahi kyu.

Nandani _ aap leto main abhi aati hon.

Let jata hai aur nandani bam lekar bed par oske pass beth jati hai aur manik pilow par hota hai nandani ke beth ne par oski lap par head rakh deta hai aur.

Nandani _ ye kya.

Manik _ mughe achha lagta hai aise sona plese.

Nandani kuchh nahi kehti chup chap manik ke forhead par balm laga ne lagti hai aur ko relx fill hota hai aur manik thodi der main so jata hai.
Nandani dhere se ose pilow par adjust karke duvet se cover karke jane lagti hai aur manik oska hand hold kar leta hai aur.

Manik _ don't go plese maire pass raho tonight plese.

Nandani _ main yahin ho aapke pass.

Manik _ no just beside me mughe sona hai achhe se plese.
Nandani helpless fill karti hai aur chup chap manik ke pass let jati hai thoda dor hokar ke.

Manik _ nandani mughe hug karke so jao plese I want your warmth tonight plese apni ek aarms spred kar deta hai aur nandani kuchh nahi kehti hai aur manik ko norvouse norvouse si hug kar leti hai aur manik apne aarms oske charo tarf wrap karta hai aur nandani ki body oske warmth ko fill karke relx fill karti hai aur dono kuchh der main ek dosre ko cuddel kiye so jate hai.
Next morning.

Manik ki aankh pehle kholti hai aur najar just like a kid soti hui nandani par jati hai jo osme sung gel hoe so rahi hoti hai.

Manik pov kitni peacfully so rahi hai maire pass aur kitni deep sleep main soyi hai pata nahi kyu dor dor rehti hai mugh se sath to so hi sakti hai maire kitni achhi nind aayi mughe iske pass aane se iske warmth ko fill karke tab hi nandani sote hue smile karti hai aur manik oske khubsurat lips dekh kar thoda norvouse hojata hai aur.

Manik pov kitne khubsurat hai iske lips dil karta hai chiwing karlo inhe suck karlo par pata nahi gussa hogayi to nahi hogi rat ko hi so gayi na kiss kar longa tab bhi kuchh nahi karegi so rahi hai abhi to deep sleep main responce degi to kar longa nahi degi to rok jaonga.

Dhere se nandani ke pass jakar softly oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani deep sleep main hote hue bhi responce dene lagti hai aur manik Madley ose kiss karta hai aur nandani bhi equaly responce dene lagti hai aur aur jab dono breathless hote hai to dhere se eyes open karte hai aur ek dosre ko dekhte hai Jahan dono ki aankho main ek dosre ke liye pyar hota hai.

Manik _ my best good mornig ever softly tumb se lips ko rub karne lagta hai aur. Nandani ye sunkar blush karte hue manik ke chest main face hide kar jati hai aur manik hanste hue ose back hug karta hai aur.

Manik _ kya hua shy wife blush karne lagi han kiss ko enjoy to bahut kiya tumne bhi.

Nandani _ manik plese aap teas nahi kare Hume hug broke karke oth jati hai aur.

Manik _ ab se hum sath soyenge ek dosre ki aarms main bade pyar se bolta hai aur. Nandani blush karte hue bhag jati hai waha se.

Manik I like my shy wife she is so innocent yar kya karo iska pass aati hai phir dor hojati hai mugh se kab comfortable hogi ye maire sath.

Phir one week ke baad nandani kitchen main bachcho ke liye sandwich bana rahi hoti hai jab achanak manik oske pichhe aakar khada ho jata hai aur nandani oski pricense fill karleti hai aur oski Hart beat fast ho jati hai jab manik dhere se ose back hug karke chin ko shoulder par rakh deta hai aur.

Manik _ so kya bana nahi hai nihal ki mom.

Nandani _ aap yahan kya kar rahe hai manik bachche aagaye to.

Manik _ nahi aayenge cartoon main lage hai softly earlobe ko kiss karta hai aur.

Nandani _ manik plese aap jao yahan se eyes close karleti hai jab manik seftly oske neack par kiss karta hai aur.
Manik _ your skin so soft yar and your fregrenc awesome yar oske neack main face dig karta hai aur nandani ki pori body manik ke tuch se melt hone lagti hai aur .

Nandani _ manik plese jaye yahan se.
Manik _ tum banao sandwich. Main mana kar raha hon kya tumhe hand roming karte hue oske soft uper part ko hold karke smash karne lagte hai aur.

Nandani _ m...an.ik..plese kya...kar ... rahe  ...aap  ...bol nahi paati hai oske sweet torture ko fill karke
Manik _ nothing romance kar raha hon yar aur kya softly oske cheek par kiss karta hai aur eyes close karleti hai aur manik dhere se nandani ko shoulder se hold karta hai aur apni turf turn karta hai aur nandani eyes close kiye oske samne khadi hoti hai aur.

Manik _ nandani plese aankhe kholo apni.

Nandani na bolti hai.

Manik _ plese.

Nandani dhere se eyes open karke manik ko dekhti hai aur dono deeply ek dosre ko dekhne lagte hai sab kuchh bhol karke.

Manik _ nandani kab tak dor rahenge hum plese ab to mugh se dor mat jao aaram se maire pass raha karo na I am your husband yar one week pehle kaha tha sath soya karenge ek dosre ki aarms main tumne woh baat bhi nahi mani mairi  tab hi

Papa aap yahan kya kar rahe ho.

Nandani manik jaldi alg hokar.

Manik _ woh sandwich banane main mom ki help kar raha tha beta aur kuchh nahi.

Nihal _ aise koun sandwich banata hai .

Manik _ main banata hon yar kyu aaye cartoon dekho na.

Nihal _ aap sath betho phir mom bhi aajayegi .

Manik _ mairi auld hi mare romance ki dushman hogayi dhere se bolta hai jisko nandani sunti hai aur smile karte hue kaam karne lagti hai aur manik mon banata bachcho ke pass jakar beth jata hai aur nandani blush karte hue sandwich banane lagti hai aur Mr malhotra dono ke bich pyar pan pate dekh khush hote hai

Dono ke bich hide and seek ka game aise hi chalta rehta hai aur dono hi isko enjoy karte hai aur dhere dhere kab nandani manik ke dil main bas jati hai manik ko pata hi nahi chalta hai aur phir ek din kuchh aisa hota hai ki sab kuchh change ho jata hai dono ke bich

Ab soucho ek din kya hua hoga  jisne sab kuchh change kar diya tha dono ki life main.

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें