all is well between manan.

2.3K 187 15
                                    

Nandani _ manik oh my God jaldi se ander jati hai Jahan bed par manik apne head ko hold kiye betha tha aur oski pori body pasine se bhari hui thi.

Nandani _ manik kya hua aapko jaldi se oske pass beth jati hai aur.

Manik _ I have headache bahut jyada horaha hai pain I can't bear it plese do something.

Nandani _ pehle kabhi hua hai ye pain.

Manik _ nahi hua first time hua hai nandani do something call Dr right now.

Nandani _ ok ok leto bed par main abhi call karti ho Dr ko.

Manik ko bed par lay down karke Dr ko call karti hai aur Mr malhotra ko bola kar laati hai jo pareshan se manik ke pass beth jate hai aur.

Mr malhotra _ manik kya hua beta.

Manik _ papa bahut dard horaha hai mughe I can't bear it sobing karke bachcho ki tarha Mr malhotra ko hug karke rone lagta hai aur nandani ose aise rote dekh kar shoked reh jati hai aur itne main Dr enter karta hai aur manik ko rote dekh woh bhi pareshan hote hai aur.

Dr _ manik kya hua hai aise koi rota hai kya.

Manik _ Dr I can't bear this pain do something plese.

Dr _ ok ok leti bed par chhodo raj ko kya bachche ban gaye ho dekho raj ko kitna pareshan hogaya hai tumhe aise dekh karke.

Manik dhere se bed par lay down hota hai aur Dr oska examine karta hai aur nandani ko dekhta hai jo khud bhi pareshan si khadi thi.

Dr _ nandani beta warm milk lekar aao jara.

Nandani _ Ji Dr uncel laati ho.

Nandani jati hai aur.

Dr _ manik tumhare aur nandani ke bich sab thik hai na.

Manik sunkar kuchh nahi kehta chup rehta hai.

Dr _ raj tum bahar jao mughe baat karne do isse.

Mr malhotra chup chap bahar jate hai aur.

Dr _ manik now tell me kya hua hai itna stress kyu le rakha hai tumne batao mughe gate band karke manik ke pass beth jate hai aur.

Manik _ uncel mugh se anjane main bahut badi galti hogayi hai.

Dr _ kaisi galti batao mughe.

Manik sari baat bata deta hai aur bata kar relx fill karta hai aur.

Dr _ now fill relx pain kam hua na a.

Manik _ yes Dr I fill better now.

Dr _ pata tha mughe accident ke baad tumhara ek part bahut sensitive hogaya mind ka agar tum stress loge to aise hi dard hoga tumne isliye ab stress lena band karo isme tum hari galti nahi hai cabir ki galti hai yahan par nandani tumne aise ignore kaise kar sakti hai.

Manik _ galt to kiya hai na maine oske sath.

Dr _ han but drugs ke effect main kiya jaan kar nahi kiya osne main inject kar raha hon medisen ko aaram milega so jao aur don't take any stress ok BP 200 tha tumhara pata hai brain hamradge ho jata tumhe just relx milk lekar ye medisen lo aur so jao.

Gate kholte hai aur samne pareshan se nandani aur Mr malhotra khade hote hai aur.

Mr malhotra _ Dr kaisa hai manik.

Dr_ he is fine now soye ga woh tum bhi so jao aur nandani tum ose milk dekar maire pass aao.

Nandani _ kya hua Dr.

Dr _ nothing serious beta medisen dekar aao ose aur raj jao aaram karo jakar ke woh thik hai yar.

Mr malhotra jate hai aur nandani manik ko medisen dekar aati hai aur.

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें