Nitara_ wow mom kya bolti hai aap I am impressed to day dad to bol hi nahi paye kuchh bhi .
Nihal_ yes mom aapne dad ko chup karwa diya aaj to .
Nandani _ kyunki aapke papa ko main hi chup karwa sakti ho beta koi aur nahi .
Manik _ ho gaya tumhara ab main jaao .
Nandani _kaha has rahe hai dono ander jayenge sath hi jayenge sath phere lene ke baad .
Manik _ no way.
Nandani _ kyu no way mairi wish ye hi hai ki aaj jab main iss ghar main jaao Sari rasam nibhane ke baad .
Manik _ but mughe ye shadi nahi karni hai .
Nandani _ but mughe ye shadi karni hai samghe aap .chalo maire sath oska hand hold karke guest room main jata hai aur
Manik _ nandani change your decion right now plese I can't marry you .
Nandani _,no I don't change my decion it's my last decion.
Manik _ tum regret karogi apne isa false ko yad rakhna .
Nandani _ dekha jayega main iss ghar main agar rahogi to wife bankar ke bahu ya maa bankar nahi pehle wife banao phir bahu maa banogi main nahi main yahan se apne maa baba ke ghar jaa rahi ho .
Manik _ nandani bachpana mat karo plese.
Nandani _ tumhari nahi chal rahi isliye gussa ho na mr malhotra mairi chal rahi hai sab mughe support kar rahe hai tumhe nahi .
Manik _ nandani for god seak aisa kuchh nahi hai mughe shadi ke liye majbor mat karo .
Nandani _ main to karongi kar lo jo karna hai .
Manik _ as you wish aage jo hoga oske liye ready raho phir mrs nandani malhotra .gusse main waha se chala jata hai aur.
Nandani Pov khud ki nahi suni has rahu hai na isliye gussa hai pagal samgha hai mughe bina shadi ke raho ghar main sab ko to pata hai divorse ho chuka hai ek bar galti kar chuki ab nahi karogi iss ghar main wife ban kar hi enter karogi nahi to nahi.
Aur cabir sunkar chup chap waha se chala jata hai navya ke pass
Cabir _ navya .
Navya_ kya Hua cabir .
Cabir_ nandani gayi 12 ke bhav main .
Navya_ kya matlab .
Cabir_ yar woh kuchh jyada hi bol gayi hai dekho manik ka face red ho raha hai gusse main agar aise main woh nandani se shadi karega nandani ki life hell ho jayegi aur woh kuchh bol bhi nahi payegi kyunki shadi ke liye woh ready hui hai manik ready nahi hai .
Navya_ aisa kuchh nahi hoga cabir shadi ho Jane do sab thik ho jayega dono ke bich dekh lena .
Cabir_ I don't think so navya nandani ke words nandani par hi olte Padne wale hai tumhara bhai aasani se kuchh bholta nahi hai yad rakhta hai ab nandani ka bhgvan hi Malik hai osne porane manik ko jaga diya hai yar jo ek play boy tha mughe nahi lagta nandani ki night ab aaram se katne wali hai. 5 sal se woh marid life se dor hai ab nandani se woh 5 sal ka hisab pora karega zidd main aagaya hai woh ab osko sambhalna bahut mushkil hoga nandani ke liye bolti par itna bolne ki kya jarorat thi ose dodh ki dholi to woh bhi nahi thi Sara blame osne manik par dal diya aur manik ne ek word bhi nahi kaha starange .
Navya^ Jan ye to hai bhai ne ek word bhi nahi kaha bhabhi se chup chap khade sunte rahe aur shadi ke liye bhi man gaye .
Cabir_ ye tufan se pehle ki khamoshi hai dear wife volcano rat ko blast hoga room main Jane ke baad ab nandani osme bahegi ya bachegi god jane .
Navya_ achha achha soucho na .
Cabir Pov jab sach pata hai mughe to kya achha soucho main.
Nandani man jati manik ki baat to kya ho jata ab aage bhgvan ji kare wahi hoga hone do shadi.Phir nandani apni shadi ka joda wear karke pori tarha dulhan bankar manik ke pass aakar beth jati hai par manik ek najar bhi oski tarf nahi dekhta hai aur dono ki shadi ho jati hai aur dono sabki blesing lete hai aur .
Mr malhotra _ thanku so much beta maire ghar main phir se aane ke liye aaj Maira parivar pora ho gaya hai mairi bahu maire bachcho ki maa aur maire bete ki patni ghar waps jo aagayi hai .
Nandani sunkar blush karte hue headown karwati hai aur manik ab bhi stechu ki tarha Khada hota hai phir diner ke baad .
Mukti_ chalo chalo ab bhabhi ke Greh parwesh ki rasam pori karte hai kyu navya .
Navya_ han han chalo chalo bhai bhabhi bhi thak gaye hai ab .aaram karenge room main jakar.
Phir nandani just like a bride ghar main kalsh push karke enter karti hai aur.
Cabir chup chap Khada hota hai kuchh nahi kehta hai aur.
Dhurav_ now manik bhai bhabhi ko apne aarms main otha kar room tak lekar jayenge ye rasam hoti hai .
Nihal_ wow kitna maja aayega nihal papa mom ko aise lekar jayenge to film main bhi aisa hota hai aaj sach main hoga main to apne camre main sab capture kar rahi ho .
Nihal_ main bhi dadu ke mobile main sab video bana raha hon.
Phir manik chup chap nandani ko apne aarms main lekar room tak jata hai nandani blush karte hue manik ke neack par aarm wrap kiye sharmati rehti hai aur.
Mukti_ bhai Maira aalia aur navya ka neg do phir ander Jane dongi aapko main .
Manik _ mukti .
Mukti_ bhai neg do itni pyari wife ke sath phir se shadi ki hai neg to banta hai na .
Manik _ lo jaao yahan se violet pakad deta hai aur.
Aalia_ woh ander Jane ki itni jaldi hai bhai violet hi pakad diya not bad .
Manik kuchh nahi kehta hai nandani ko liye room main enter karta hai aur dono room ko decodet dekh kar shoked hote hai aur manik nandani ko dhere se niche otar deta hai aur.
Manik _ ye sab insab ne kiya hoga bakwas karne ke alwa kuchh nahi aata sabko gusse main bed ke charo tarf lage flower ko hata kar niche phenk deta hai aur nandani oska aisa reaction dekh kar shoked khadi reh jati hai aur.
Nandani _ manik ye kya kar rahe ho aap .
Manik _ wahi jo tumhe dikhai deatha hai mrs nandani malhotra.
Kaha tha maine shadi ke liye mana kar do nahi kiya tumne ab jo ho raha hai ose dekho jo hoga ose bear karo ok .
Aur nandani manik ke red face ko dekh kar dar jati hai
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Misteri / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan