Tere liye
"tere liye "
nandani _manik oske pass jati hai.
nandani _ oh God isse kya hua ab kya karo main pehle bed sheet change karti hon phir papa ko bola ti ho dress change karti ho pehle
jaldi jaldi bed sheet change karke shower leti hai aur manik ke pass aa kar os ke face par pani dalti hai par woh hosh main nahi aata hai.
nandani jakar Mr malhotra ko bola lati hai aur phir Dr ko sab bate bata deti hai
Dr %_ koi darne ki baat nahi hai jaldi hi hosh main aa jayega ye aur iski memory bhi aa jayegi waps o tab ye nandani ko pehchan ga ya nahi iski garanti nahi hai.
Mr malhotra _ ye kya keh rahe ho Dr
Dr _malhotra manik ki shadi humne tab ki hai jab woh mentily bilkul stabel nahi tha aisi condition main jab marij thik hota hai to oss waqt ki bate ose yad nahi rehti hai bilkul aur na yad aati hai.
nandani _ matlab manik kabhi bhi apni memory gain kar sakta hai
Dr _han iss week main next week main kabhi bhi jitna soye ga otha relx hokar oska mind sab recall kar lega par beta aage ka safer tumhare liye bahut hard hone wala hai tumhe manik ko dhere dhere apni tarf attract karna hoga ki woh tumhe dipali ki jagha de sake.
nandani _I will Dr don't worry
Dr _that's like my brave girl ye medisen Jab ye othe isse de dena ok aur treatment chalo rakh na iska.
nandani _najre niche kiye Ji Dr.
aur waha se chali jati hai
Dr _kya kaam hai Hamara beti ki omer ki hai mairi aur kaisi baat karni padi hai mughe is ke sath yar
Mr malhotra _ tab hi Dr ko bhgvan ka roop kehte hai jo sab kuchh karta hai thik karne ke liye tum galt intention thode hi karte ho sab kuchh ye tumhara kaam hai yar just forget it.phir Dr ke jane ke bad nandani manik ke pass hi bethe beth so jati hai hath oska manik ke shoulder par hota hai aur head dashboard se laga hota hai.
nandani bed par beth kar manik ke pass bethe bethe so jati hai aur one hour ke bad manik ko hosh aa jata hai aur woh aankh khol kar dekhta hai to samne oske nandani oske for head par hath rakhe bethi najar aati hai.
manik pov Sach main ye mairi wife hai kya jo kuchh isne kaha tha woh sab Sach tha mairi memory waps aayi hai par pori nahi kyu aur ye keh rahi hai mughe sahi karne ke liye isne mugh se shadi ki thi agar humne shadi ki thi to rat ko hi hum intimate kyu hue the aur intimet hone ke baad hi mairi memory waps aayi aadhi aayi pori nahi oh God kya karo main othne ki koshish karta hai aur nandani ki aankh khol jati hai.
nandani _ manik plese Don't move lete raho tum main khana lekar aati hon tumhare liye ok.
bina kuchh sune nandani kitchen se oske aur apne liye khana lekar room main aati hai aur phir dono beth kar lunch karte hai.
manik chup chap betha nandani ko dekhta rehta hai.
nandani plate lekar nikal jati hai.
manik pov gussa to bahut hai is ke kya bolti hai jab bolti hai do hath marti floor par pade najar aate kya jo do kar rate aate hai ise par maja aa gaya subha subha oske sath jo kiya maine phir karne degi kya mughe ye lagta to nahi hai but my body want him but kya karo main .idhar nandani Mr malhotra ke pass bethi hoti hai
Mr malhotra _ beta kaise hai woh
nandani _bilkul thik hai papa bahut jald ose sab yad aa jayega aur woh mughe bhol jayega Dr ne ye hi kaha hai mughe.
Mr malhotra _ sab acha karega bhgvan jo karega.
nandani _main office ja kar aa rahi hon papa Argent work hai aap dekh lena manik ko
Mr malhotra _han han tum jao beta main dekh longa.phir nandani office chali jati hai aur idhar manik oska wait kar raha hota hai room main jab Mr malhotra enter karte hai.
manik _dad aap woh kaha hai han nandani my wife.
Mr malhotra _ woh office gayi hai apne kaam se
manik _office kya matlab dad
Mr malhotra _ tumhari bivi crime branch officer hai beta.
manik sun kar shoked reh jata hai.
manik _crime branch officer.
Mr malhotra _ han beta crime branch office phir osko sari story bata dete hai.Manik _ papa woh maine onhe call girl bola tha maine galt kaha onhe ab kya karo main.
Mr malhotra _ beta past main tum jo kiya karte the sab khabr thi mughe phir dipali tumhari life main aayi aur tum change hogaye pori tarha se aur phir woh sab hua aur nandani tumhari life main aayi aur osne itna bada fesla liya aur tumse shadi karne ko ready hogayi aur iss ghar ki sari khushi ya waps aagayi thi ab tum jab woh tumhare pass aaye Osse sorry kar lena bahut pyari ladki hai maf karegi tumhe samghe na.
Manik _ Ji papa samgh gaya.
Mr malhotra _ ab kapde wear karo apne jaldi se besharmo ki tarha bethe ho bap ke samne.Manik _ papa duvet li hui hai maine .
Mr malhotra _ jaldi niche aao maire pass.
Manik _Ji papa aata hon.
Manik pov crime branch officer nandani manik malhotra not bad yar kal maire sath is bed par thi not bad aur aaj bhi hogi evil smile karte hue washroom main jata hai aur Ready hokar niche jata hai .
Manik _ papa woh kab aayegi.
Mr malhotra _ koun beta Ji.
Manik _ woh nandani my wife.
Mr malhotra _ jab oska kaam pora hoga tab hi aayegi kyu kya kaam hai osse.
Manik _ nahi aise hi pochh liya tha maine to.
Mr malhotra _ beta she is your wife not a call girl so aage jo bolna chahta ho samgh jaao ab main jata hon ab office bahar jane ki jarorat nahi hai aaram karo ghar par hi.
Manik _ Ji thik hai.
Ab aage kya hoga.
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mistero / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan