fully memory back but what about nandani . ЁЯСН

2.4K 189 16
                                    

Tere liye

part 20

"tere liye "

manik _papa dipali zinda hai oh God thanku so much maine soucha tum accident main mughe chhod kar chali gayi par phir rok jata hai.
Mr malhotra _ manik beta tum thik ho gaye God is great rone lagte hai.
manik _papa why plese Don't cry I am fine dekho main bilkul thik ho bare chest ko dikhata hai aur phir khud ko fully naked fill karke nandani ko dekhta hai jo manik se najre chura leti hai.
Mr malhotra _ dono ko unconfortabel fill karte hue dekh lrte hai isliye tum dono baat karo main chalta hon gate band karke Chale jate hai.
nandani kuchh nahi kehti chup chap khadi rehti hai.
manik _dipali idhar aao maire pass wahan kyu khadiho

manik _ idhar aao maire pass jaldi se tum jo koi bhi ho.
nandani sun kar shoked reh jati hai ki abhi dipali bol raha tha itni der main isse kya hua.

manik _hay you come fast.
nandani dhere dhere chalti bed tak aakar rok jati hai
manik _yes ab bolo koun ho tum.
nandani _woh main dipali

manik _ don't say wrong ok say truth who are you tum mairi dipali nahi ho sakti osko long hair pasand hi nahi the short hair pasand karti thi mehron colour ose pasand nahi tha tumne wahi wear kiya hai tumhari aankho main ek Dar sa hai jo mairi dipali ki aankho main kabhi nahi hota tha jab hum sath hote the aur sab se badi baat jab hum intimate hote the oske baad woh mughe kabhi bhi naked rehne nahi deti thi aur main abhi naked ho shayd hum dono rat ko sath the right.
nandani _Ji
manik _ok to tumhara face sirf mairi dipali se Milta hai bas aur kuchh oske jaise nahi hai papa ne kaha oss waqt main khud samgh nahi paya ki kya Sach hai kya jhot par ab maira mind sahi aur galt ka fesla kar sakta hai so tell me fast.
nandani _ok you are right I am not dipali I am nandani manik malhotra your legal wife aur dipali ki twins sister aur crime branch officer. aur kuchh pochhna hai to pochh sakte ho.
manik sun kar shoked reh jata hai ye sab.
manik _dipali twins sister but woh to ek hi thi aur tumhare sath mairi shadi kab hui mughe yad kyu nahi hai.
nandani _jab aap ki memory lose ho gayi thi aur tumhari mental condition worse se worse hone lagi thi tab Dr ne suggest kiya ki tumhara sona jarori hai aur oske liye tumhari shadi jarori hai phiyecal relestion ship dovlop hone ke baad tum relx ho gaye to so jao ge aur tumhari temperly jo memory gayi hai woh waps aa jayegi by destiny uncle ne mughe dekha aur phir halat aise hue ki mairi shadi aap ke sath ho gayi aur do din intimate hone ke baad hi aap ki memory waps aagayi Dr ne kaha tha mughe aap mughe bhol jao ge aur dekho bhol gaye aap but it's OK main janti thi ye sab main apni sister ke bachcho ko rota siskta nahi dekh sakti thi iss liye maine oss halat main aap se shadi ki jab aap ko apni bhi khabar nahi thi aur aaj aap bilkul thik ho gaye hai ab aap mairi help kar sakoge di ko sarch karne main aur jo onhe marna chahte hai onhe saza diwane main.
manik _what dipali ki body nahi mili aaj tak.
nandani _no aur ye accident nahi tha on ka murder kiya gaya tha kyu kisne kiya ab mughe ye case mila hai jo mughe aap ki help se solve karna hoga bahar sab ko ye hi pata hai main bahar se treatment karwa kar aayi ho dipali hi hon take jo dipali ke dushman hai mugh par phir se attack kare aur hum onhe pakd sake that's it.
manik heran sa nandani ki baat sunta rehta hai aur oske sar main dard hone lagta hai ye sab sun kar.
nandani _manik plese Don't be panic na be brave ok. pehle cloth wear karo apne Dr aate hi honge papa ne on ko  bola liya hoga tumhe sahi dekh kar main abhi aati hon ok.
nandani chali jati hai aur manik cloth wear karke bed par let jata hai aur thodi der ke baad Dr aate hai.
Dr _hello my boy kaise ho.
manik _fine uncle.
Dr _ so finely your memory back all credit go se to nandani beta thanku so much beta aaj kitne Dino ke bad isse normal dekar hai maine I am so happy.
nandani _it's my pleasure Dr uncle maira case bhi to ab ye hi solve karenge na to inhe to sahi hona hi tha na ab ye mughe bhol gaye no problem agar ye chahe nge main inki life main rahongi nahi to case solve hote hi chali jaongi that's it.
manik ye sab gour se sun raha hota hai aur nandani ki aankho main jama pani bhi dekh chuka hota hai ki osne kis tarha ye sab kiya ose thik karne ke liye.
Mr malhotra _Dr ab koi pareshani ki bat to nahi hai na.
Dr _nahi malhotea ab ye bilkul thik ho gaya hai aaj aaram kare aur kal se office join kare no problem.
Mr malhotra _thanks yar tu nahi hota to ye thik nahi hota.
Dr _nandani nahi hoti to ye thik nahi hota ye bol maire yar ab main chalta hon manik apna khayal rakh na aur iss ladki ki qurabni ko be kar mat jane dena aisi ladki God ka gift hoti hai jo achanak mil jati hai Hume bina mange aur tum aur ye ghar khush na sib hai ki ose nandani mili hai. kyu malhotra.
Mr malhotra _ han yar I am so lucky dono behne maire hi ghar ki bahu bani ek maire bete ki khushi se aur ek iski khushi waps lane ke liye. .
manik nandani chup chap ye sab sun rahe hote hai par kehte kuchh nahi hai.
tab hi gate khol kar nihal aur Nitara room main enter karte hai aur manik ko dekh kar rok jate hai aur itne Dino ke baad apne dono bachcho ko dekh kar manik oth kar beth jata hai aur.
manik _ nihal Nitara beta dor kyu khade ho gaye papa ke pass nahi aaonga kya.
dono itne Dino ke baad apne papa ki normal a awaj sun kar chonk jate hai aur phir bhag kar manik ko hug kar leti hai aur manik dono ko tightly hug karke rona start kar deta hai.
manik _my angel my star.
nihal Nitara _ we miss you so much papa ab kabhi Hume mat bolna I can't live without you papa.
manik _ my bachcha papa promice kabhi aisa nahi hoga ab papa alwys with you beta. dono ke face ko hatho main lekar kiss karne lagta hai aur dono bachche apne papa ko pakar be had khush ho jate hai.

so finely sab thik hua ab aage kya hoga. Manan ke rishte ka

Tere liye рдЬрд╣рд╛рдБ рдХрд╣рд╛рдирд┐рдпрд╛рдБ рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВред рдЕрднреА рдЦреЛрдЬреЗрдВ