Manik _ so lusty manik malhotra ke room main aapka welcome hai mrs nandani manik malhotra. Bahar bahut bola tumne maine suna kyunki main chahta tha jo tumhare dil main hai woh ek bar bahar nikal aaye tumne bahut suffer kiya hai 5 salon main Kahin na Kahin oski wajha main bhi tha
Main manta hon but kya sach main Sari galti mairi hi thi tumhari koi galti nahi thi mrs malhotra han bolo oske shoulder ko hold karke sofe se niche Khada karta hai. Bolo ab chup kyu ho nandani sabke samne mughe culprit aur khud ko Masom sabit karwa liya tumne kya sach main aisa hi hai tum sach main innocent hon kya bolo nandani.Nandani manik ko itne gusse main bolta dekh kuchh bol hi nahi paati hai aur.
Manik _ koi jawab nahi hai ab tumhare pass ok now calibrate our first wedding night right now .
Nandani sunkar shoked hoti hai manik ki baat ko aur.
Nandani _,manik kya bol rahe ho aap ye .
Manik _ are hindi main hi bola hai mrs malhotra French ya jarmen main nahi aaj hamari first wedding night hai matlab suhagrat to aasam ke hisab se to husbad wife ose manate hai na to hum dono ko bhi manani chahiye aaj rat hi kyu sahi kaha na maine oske bahut pass jakar bolta hai oski hot breath nandani ke face ko burn karti hai aur.
Nandani _ manik I am not ready right now eye contact kiye bina bolti hai aur.
Manik _ but I am always ready for sex ye hi kaha tha na tumne mughe lusty manik malhotra seven days maire sath maje kiye aur aate hi dipali ke sath bhi apni lust ko pora karne lage bada stamina hai mugh main tumhare hisab se to ab to 5 sal se apni lust ko maine Daba rakha hai ab tum mairi wife bankar waps aagayi ho to tumhara farz nahi banta ki tum mairi lust ko satisfied karo aaj abhi isi bed par. Dekho pora room bhi decoret hai hamari suhagrat ke liye sabne kitni mehnat se sajaya hai maine spoil kiya hai but phir bhi hume surprise dene ke liye to hume onka dil to rakhna hi padega na aaj ki rat .
आप पढ़ रहे हैं
Tere liye
Mystery / Thrillera unique love story one crime branch officer girl and one mad parson how they fallen love each other let's see care fully and enjoy it. with respect all fans shazia khan