23pass woh aane lage jara jara

2.3K 206 15
                                    

Tere liye

re liye "

nandani ka gussa hona ab aage.

at night

manik bed par betha hota hai jab bachche aur nandani dono ek sath room main enter karte hai .
nihal Nitara _ papa hum aagaye.
manik _ aagaye mairi jaan aajao papa ke pass jaldi se dono bhag kar manik ko hug kar lete hai aur.
manik _so dono ne milk liya.
nitara_ yes dad mom ne kab a pila diya milk Hume.
manik _ that's great ab so jao phir subha school bhi jana hoga tum dono ko.
nihal _ok papa mom aap bhi aajao hum sab sath soyenge hai na papa.
manik _ nandani ko dekhta hai jo apne hi kaam main lagi hoti hai sab ko ignore kiye.
manik _han beta mom bhi yahi par soye gi abhi kaam kar rahi hai na woh aap so jao woh bad main so jayegi.
Nitara _thik hai papa hum so jate hai.
phir dono bachche mahino ke baad apne papa ke pass sukon se so jate hai aur manik dono ko bade pyar se sota hua dekh raha hota hai aur kab so jata hai pata bhi nahi chalta.
jab nandani apna kaam pora karke aati hai teeno so chuke hote hai.
nandani teeno ko duvet se cover karke khud bhi ek side main so jati hai.
next morning

jab manik ki aankh kholti hai bed par koi najar nahi aata hai wall clock par najar jati hai to waha 9 baj rahe hote hai 
manik _oh shit 9 baj gaye main itna soya aaj to office join karna hai mughe pata nahi papa kaise manage kar rahe ho nge akele. Itna sab kuchh papa ki ladli otha kar hi chali jaati mughe mon bana kar ghum rahi hai rat se
jaldi jaldi oth kar shower leta hai aur tayyar hokar niche aata hai sirf sarvent kaam kar rahe hote hai nandani bhi najar nahi aati hai.
manik _ geeta sab kaha hai
geeta _sahab Ji aap thik ho gaye bhgvan ka lakh lakh shukar hai woh bade sahab office gaye aur mem sahab bhi apne kaam se on ke sath hi nikal gayi thi aur bachche school gaye aap nashta karenge.
manik _hmm jaldi se le aao main late ho gaya hon.

geeta _bas abhi layi aap betho .

aur manik nashta karke nikal jata hai. .

Phir do din aise hi nikal jate hai nandani bachcho ke sath comfortable hokar rehti hai par manik ko fully ignore kiye kaam karti hai aisa nahi hai ki woh oska kaam nahi karti hai woh pori tarha se karti hai par bas oske close nahi jaati hai aur manik ye fill kar leta hai dono ek hi bed par bachcho ke sath sone lage the par phir bhi nandani manik ko galti se bhi tuch nahi hone deti hai aur agar pass a abhi jati to jaldi se dor hojati hai osse aur phir ek din.

Manik pov bachche samne hai ab kaise awaj do nandani ko pov end.
Phir face par evil smile liye bachcho ko dekhta hai jo oske samne bethe the
Manik _ nihal ki maa room main aao plese.

Mr malhotra ye sunkar pani pite rok jate hai aur nandani shoked si ye sab sunti hai aur heran si khadi reh jati hai aur.

Mr malhotra _ jao nihal ki maa Nitara ke papa tumhe bola rahe hai smile hide karke bolte hai aur nandani thoda gusse main waha se jati hai aur.
Nandani _ ye kya naya natak hai nihal ki maa bolane ka gussa main manik ke samne jakar khadi hoti hai aur.

Manik _ to aur kaise bolaya tumhe dipali name se bolta tumhe tum pasand nahi karti nandani bol nahi sakta bachche bethe the maire pass abhi gaye hai isliye nihal ki maa bola tumhe puppy sa face bana kar bolta hai aur nandani oska face dekh kar smile karne lagti hai aur.

Nandani _ it's OK boliye kyu bolaya aapne.

Manik _ woh maire iss shirt ke button tot gaye hai kya aap laga dongi plese.

Nandani _ ek sath char button kaise tote.

Manik _ mughe nahi pata aalmarih se nikal kar wear ki band karne laga to button hi nahi the.

Nandani confuse si kabhi manik ko kabhi shirt ko dekhti hai aur.

Manik pov oh God kahi keenly observe na karle jasos bivi ke do button maine tode hai pas hi nahi rehti maire na baat karti hai ab pass rahegi kuchh baat to karonga na aise kaise hum ek dosre ko jaan paye nge papa alg jaan khate hai office main tum dono ke bich sab thik hai na ab kya batao onhe kya thik hai pass aati nahi baat karti nahi hai ignore kiye dor dor rehti hai aise kaise doriyan kam hogi hamari  pov end.

Manik _ kya hua nandani.

Nandani _ Ji kuchh nahi main abhi laga deti hon aap roke main saman lekar aati hon.

Manik pov thank god nahi pata chala.

Aur idhar nandani turn karke smile karti aalmarih main jakar button thred aur niddel leti hai aur

Nandani pov Mr malhotra main itni bhi bewakuf nahi ho jo ye pata na kar sako ki button tote hai ya tode gaye hai but I like your efert pov end.

Nandani _ layiye shirt dede mughe.

Manik jaldi se shirt remov karta hai aur nandani ke samne bare chest khada hota hai aur oski well maintain body ko dekh kar nandani thoda norvouse hoti hai aur shirt lekar bed par beth jati hai aur manik ose dekhta rehta hai aur.

Nandani pov oh God kitni well maintain body hai just like salman pehle maine dekha nahi kaha se dekhti make out ki to jaldi horahi thi ye souchte hi nandani ke cheek red ho jate hai aur manik ose red cheek hote dekhta rehta hai aur dhere se oske pass jakar beth jata hai aur nandani oske pass bethne se norvouse fill karti hai aur dor hone lagti hai aur manik oska hand hold kar leta hai aur nandani osko dekhti hai aur.

Nandani _ manik chhode mughe.

Manik _ mughe se dor kyu jaa rahi ho nandani betho maire pass main tumhe kha nahi jaonga yar husband ho tumhara main oske red cheek ko curse karta hai aur nandani oske tuch ko fill karti hai aur eyes close karleti
Hai aur manik ye dekh kar smirk karta hai aur.

Manik _ you like my tuch hai na.

Nandani sunkar ambress fill karti hai aur.

Nandani _ aisa kuchh nahi hai ye le apna shirt hogaya aur aage se button tode to nishan mita diya kare naye tote batten main aur porane tote button main farq hota hai hath main dekar nikal jati hai aur.

Manik _ oh God crime branch officer hai woh Mr malhotra ose bewakuf banane chale the aisa mumkin ho sakta hai kya.

Aur gate ke pass khadi nandani ye sunkar smile karti hai aur waha se chali jati hai. .

Tere liye जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें