Aniruddh sat beside him and said to himself: jaanta hu ki tumhaari iss halat ka zimmedar ma hi hu.... fir chahe vo Bondita ko pyaar banna ho ya use uski shaadi ka sach chupaane ki kasam dena.... mujhe nahi pta tha ki mere alawa bhi koi meri Bondita se itna pyaar kr skta h... kaash me tumhare liye kuch kr pata...tumhara Bondita ke prati lagaav dekh kr esa laga jese meri Bondita ko yaha meri kami kabhi mehsoos nahi hui hogi... or iske liye me tumhara shukra guzaar rahunga,tum mujhse kuch bhi maang lo, me tumhe khushi khushi de dunga..... pr dost maaf krna... meri Bondita zindagi h meri..... use nahi de sakta me.... yaha tum uske pyaar ke liye ro rahe ho or vaha vo tumhaari dosti ke liye ro rahi h.... jo kuch bhi hua, use badal to nahi sakta... pr sab normal krne ki koshish zaroor karunga.... bs tum ek baar khade ho jao, mujhse baat kr lo..... "
Saying this he left the room and was searching for the kitchen... after a lot of struggle, he found it and went inside, he made some lemon water for him and took a glass of normal water and lemon water and again went to his room... he sat beside him and sprinkled some water on his face, due to which his eyes flickered and he gained his conscious back slowly, his vision was not clear but he noticed a man was sitting beside him, when his vision got clear he noticed Aniruddh and tried to get up, Ani helped him to sit properly...
Veer (in faint voice): aap yaha kya kr rahe h??? or me yaha kese aaya???
Ani: tumse milne aaya tha... or tumhe is kamre tak bhi me hi le kar aaya hu.... tum zyada stress mat lo or ye lo (passing him the lemon water) ye nimbu paani pe lo, saara nasha utar jaega tumhaara....
Veer saw him with a confused look as he was expecting a burst out from him but he was all calm and was helping him, he took tha glass and finished it in one go....
Ani: kisi anjaan ke haath se kuch bhi khana pina theek nahi... tumne bina kisi dar ke mere haath ka nimbu paani pee liya.... kya ho agar mene isme kuch mila diya ho to...
Veer smiled sarcasticalliy and sad: toh kya??? mar jaata... achcha hota... vese bhi jeene ki ichcha rahi nahi ab mujhme...
Ani: esi baatein nahi kiya krte h Veer... janta hu me tumhaari haalat is waqt.... tumhari manosthiti samajh skta hu..... pr koi bhi karan itna bada nahi hota ki apni jaan de di jaye... kabhi bhi ye mat bhoolna ki tumhari zindagi sirf tumhari nahi h... usse kayi or logon ki zindgiyan bhi judi h.... tumhaare ma, baba ,ghar wale, dost...
Veer: koi nahi h mera is duniya me.....
Ani: or Bondita???
Veer looked at him being shocked, but retreated himself and said: Bondita ka mujhse kya lena dena.... me uski kyu fikar karu??
Ani: kyuki pyaar jo krte ho usse...
Veer: n..na.. nahi.... es..esi baat nahi h..... koi pyaar vyaar nahi krta me usse...
Ani: pyaar to tum krte ho usse, ye to me tumhe aaj apne ghar me dekhte hi samajh gaya tha... or yaha aake jo dekha, uske baad confirm ho gaya... to mujhse jhoot bolne ki zaroorat nahi h...
Veer: kya dekha aapne??
Ani: kya lagta h tumhe... kya dekha hoga mene????
Veer understood that Ani caught him red handed so he said: dekhiye sir..
Ani : Sir nahi Aniruddh bula sakte ho....formal hone ki zaroorat nahi h.... mere chote bhai jese ho tum..
Veer nodded and continued: Aniruddh sbse pehle to I'm sorry, jesa bhi mene aapke saath aapke ghar pe behave kiya... vo haath uthaya....
Ani: Don't need to be sorry for that... infact mujhe achcha laga ye dekh kr ki agar meri Bondita yaha kisi musibat me hoti, to koi tha jo use protect kr skta tha.... so don't worry about that, tumhaari galti nahi thi, it was just a reflax action.... jis angle se tumne dekha us angle se sabko ye hi lagat ki me Bondita ke saath zabardasti kr raha taha isliye tumne use mujhse bachaya... that's all.... vese ab bata raha hu..... me uske saath zabardasti hi kr raha tha...
YOU ARE READING
Anidita's love and fate (Completed ✅)
FanfictionThis story is totally based on my imagination. Character sketches: Anirudh Roy Chaudhary- 30 years, A gold medalist and well-experienced barrister, loves his wife a lot but haven't confessed it yet. Also loves his family a lot. Bondita Roy Cha...