Chapter 25

1.8K 126 19
                                    

Everyone was sitting on the dining table having their breakfast.....

Ksj: to fir kab nikal rahe ho tum log... Krishnanagar ke liye???

Ani: bas kaka abhi 1 ghante me nikal jaenge....

Ksj: hmm... thik h... vahan jaa kr sabko humara pranamm kehna.....

Bat (teasingly): haan haan dada!!! sabse pehle to kaka ka pranaam thakumaa ko de dena...

Ksj: Batukkkk!!!! bohot bigad gaye ho aaj kal... hum na tumhe apni chadi se maarenge 10 or ginenge ek.....

Batuk giggled and continued his breakfast...

Mini: dadda.... kitna acha hota na agar sab log chalte to... Mumma ne bataya tha mujhe kal raat ko... bohot bada bunglow h unka... or bohot bada park or usme bohot beautiful sa fountain bhi h.... sab jaenge to kitna maza aaega na?? hum kitna fun karenge wahan.....

Ani: hmm... I think my Angel is right!!!! sabko chalna chahiye.... kyu kaka...baba.... aap sab log bhi chaliye na... lage haath apne samdhiyon se bhi mil lijiyega....

Kaka: are nahi nahi... hum wahan kya karenge... hume yaha hi bohot kaam h zamindaari k....

Bin: haa Anirudh.... mujhe bhi factory ke kaam ke liye aaj calcutta jaana h.... tum ek kaam karo...sab bache bache chale jaao.... isi bahaane Veer or Ishaani bhi apne desh ki khubsoorti dekh lenge... or Som or Batuk ko thoda business se rest mil jaega.... Manorama bhi ghoom aaegi...

Mano: nahi nahi... me wahan kya karungi...sab chale jaenge to koi to hona chahiyena aap logo ka dhyaan rakhne ke liye.... ye log chale jaenge.... me yaha aap logo ko kisi cheez ki zaroorat padi to madad kr dungi.....

Ksj: arrey hum abhi budhe nahi hue h... apna dhyaan khud rakh skte h... or vese bhi madad krne ke liye Bihari or koyali h na yaha pr.... tum bhi jaao in sabke saath..... 7 saal se vilayat me thi.... apne desh ke gaanv ghoomogi to tumhaari deshbhakt waali bhavnayein fir jaag uthegi....

Mano: deshbhakt ki bhavnayein to ab bhi h kaka.... bs darti hu ki mere andar soya hua krantikaari fir na jaag uthe....pehle hi apne Maa baba ko kho chuki hu iss chakkar me.... 7 saal ke tap ke baad fir se naya parivaar mila h...ab ise nahi kho skti..... ( a drop of tear fell from her eys as she remembered how her parents had to suffer due to her being a krantikaari....)

Ksj: arrey beta kuch nahi hoga... balki tum jaaogi to tumhe khud acha lagega...dekhna...

Bat: haa baudi...

everyone glared at him in confusion that why he called her baudi.... while he too sensed danger seeing Veer's and Manorama's angry look.... he instantly corrected himself...

Bat: mera matlab h ki Manorama jii.... baudi ko bhi acha lagega agara aap or Ishaani baudi unke sath jaenge to....

Bon: ha ha .... Batuk bilkul sahi keh raha h... chaliye na aap sab log bhi... shotti... mere baba ke ghar bohot maza aaega.... bohot sundar h mera gaanv.... poora Indian waali feeling aati h wahan....

Veer: really??? fir to me zaroor dekhna chahunga esi jagah... kyuki mein kabhi India aaya hi nahi to yaha ki nature's beauty ke baare me janne ke loye bohot excited hu... aaj subah Batuk or Mini ke saath Tulsipur ka chakkar lagane bhi gaya tha.... bohot acha laga mujhe... India ko or explore krne ka man kr raha h mera....

Ani: to fir ye tay raha ki Veer Ishaani Manorama Som or Batuk bhi humaare saath jaenge... ab jaldi se nashta krke tum log bhi apni hafte bhar ke hisaab se packing kr lo.... me Sumati Maa ko telephone pr bata deta hu ki tum log bhi humaare saath aa rahe ho....

Everyone agreed...

Bon: pr kaka sasurji aap waada kijiye ki aap apna dhyaan rakhenge... or baba aap bhi....

Anidita's love and fate (Completed ✅)Where stories live. Discover now