Chapter 22

2.3K 142 35
                                    

Aniruddh made Bondita sleep comfortably on the bed and stormed out of the room angrily after taking the pledge that he will not spare the person who is the reason behind Bondita's state.... while all this was seen by a pair of evil eyes who was shooting daggers at the couple seeing their immense love for each other..... and that's none other than our "Sampoorna maa"

Sam (to herself): mene kya socha tha or kya ho gaya..... mene socha me inhe kabhi paas aane hi nahi dungi pr yaha to inki alag hi rasleela chal rahi h..... ek to pehle hi vilayat se na jaane kiski bachchi utha kr laaye h.... or uss zameendar Trilochan ne bina hichkichaye Roy Chaudhary khandaan ka pehla waaris ghoshit kr diya use..... or vo anaath Veer bhi iss ghar doosra bada beta ban gaya... pehle hi ye teen bhai kam the kya.... jo ek or aa gaya.... or parivaar waale in dono ko ese rakhte h maano inhi ka hi asli khoon ho.... mere saare sapne ek ek krke choor hote jaa rahe h.... me kya karu mujhe kuch samajh hi nahi aa raha h.... Maa ko bulau kya??? nahi nahi esa ahi kr skti... Maa ko bulaya to vo apne be sir per ki yojanaye bana kr mere liye aafat khadi kr degi... ab mujhe hi kuch krna hoga.... kabhi sapne me bhi nahi socha tha ki ye fitoori barister Anirudh iske pyaar me pad jaega.... pehle to bada kehta tha... Bondita meri patni nahi... Bondita sirf zimmedari h meri.... or yaha inka ye chumma chummi ka khle chalu h..... na mujhe is ghar ki malkin banne de rahe h or na hi iss ghar ko waaris dene diya..... acha nahi kiya ye tum logo ne... Bondita apna sapna poora krne ke liye vilayat gayi thi... ab me apna sapna poora krne ke liye har hadd paar kar jaungi.... inhone mujhe khush nahi rehne diya to inhe kese khush rehne du me... pr pehle mujhe ye pta krna hoga ki ye ise hua kya h.... jo ye kisi ki bhi baat nahi sun rahi....

Here, Anirudh climbed down the stairs and move towards the gate in rage but Binoy stops him...

Bin: Aniruddh!!!! kaha ja rahe ho itne gusse me...

Ani (angrily): pata nahi!!!

Ksj: arrey pata nahi ka kya matlab h??? or bahu ko kya hua h... vo itna pareshaan kyu thi???

Ani: pta nahi!!! vahi pata krne jaa raha hu kaka...

Som : kyu baudi ne aapko kuch bataya nahi??

Ani: nahi... vo abhi iss halat me nahi ki kisi bhi sawaal ka jawaab de sake... isliye mene use sula diya h... Chotiii...

Ishu: ji dada.....

Ani: Bondita apne kamre me so rahi h... please uska dhyaan rakhna.... me thodi der me aa jaunga....

Ishaani nodded and Anirudh stormed out of the house to find out the reason.... 

Ksj: ye Anirudh kuch zyada hi gussa nahi kr raha h....

Mano: gussa to karega hi na kaka.... apni Mishti ki aankho me aansu ya uska dard bardaash kaha hota h use.... me bhi uss din Anirudh ka ye roop dekh kr bohot dr gayi thi...

Bin: kis din ki baat kr rahi ho Manorama.....

Mano: jis din me unse pehli baar London me mili thi.... uss restaurant me... Bondita ko mujhe dekh kr ghabrahat hone lagi thi or fir vo behosh ho gayi thi.... Jab Anirudh ko pta chala ki me uski iss halat ki zimmedaar hu to use bohot gussa aa gaya tha... lag bhag saanse band ho hi gayi thi meri...... agar uss din Bondita behoshi ki haalat me bhi Anirudh ka naam nahi leti to shayad Anirudh mujhe jaan se maar chuka hota.... 

Ishu: ha kaka... dada bohot gusse me aa gaye the... vese to dada kabhi aurat pr haath nahi uthaate... pr humaari convocation ceremony waale din ek ladki ne Bondita ko bohot bhala bura sunaya tha.... to dada ne use poore college ke saamne bohot tez thappad mara tha... or use itna sunaya ki uski bolti band ho gayi....

All were shocked listening them....

Ksj: humaare Anirudh ne ek ladki pe haath uthaya???

Veer: pyaar ladka ladki, jaat dharm, umra, desh kuch nahi dekhta h kaka..... Anirudh or Bondita ka pyaar dekh kr hi samajh aaya h pyaar ka asli matlab kya hota h.... or jis gusse me Anirudh abhi ghar se gaya h na... mujhe to dar h ki kahi uske haathon kuch galat na ho jaaye.... 

Anidita's love and fate (Completed ✅)Where stories live. Discover now