Chapter 70

782 91 15
                                    

(PLAY THE SONG ON LOOP AND THEN READ AHEAD... PLEASE!!! you all will feel connected to the scenes😌😌)

As Mini turned, she was shocked to see Thaku Maa present just behind her..... she immediately wiped off her tears and looked at other side.... Thaku Maa went to her and stroked her hair lovingly and held her hand taking her with her to her room where the two babies were already sleeping peacefully...

Mini: kya kar rahi h Thaku Maa?? aap abhi tak soyi nahi...

Thaku Maa didn't answer instead took her near the babies on the bed and made her sit... she too sat in front of her taking her small hands in her.....

TM: Maa baba ki yaad aa rahi h??

To which Mini immediately denied looking away....

Thaku Maa chuckled sadly and held her chin making her look in her eyes....

TM: To fir baba se chupke kyu telephone kiya? vo bhi itni raat ko.... or Maa se bhi to baat kr rahi thi na..... mujhse bhi chupaogi?? apni iss budhiya dost se bhi chupaogi??

Mini looked at her with her teary eyes while Thaku Maa smiled a bit to cheer her up and wiped off her tears.....

TM: bohot garv h tujhpe.... bohot samajhdaar h tu.... bohot himmat dikhai h tune.... bilkul apni maa ki tarah.... pr tu ese rahegi to sabko takleef hogi na beta..... 

Mini: kisi ko takleef na hi isliye to sambhala h khudko....

TM: kese sambhala?? khudko patthar bana ke?? beta mein jaanti hu ki tune itni si umra me bohot kuch saha h.... pr zara nazar ghumake dekh... tujh pr kisi or ki zimmedari bhi h....

Mini looked aside at the sleeping baby and smiled....

TM: tujhe to fir bhi teri Maa ka pyaar mila... tere baba ke saath khelne ka moka mila.... dono ki laadli bankr rahi h tu humesha.... pr iss maasoom se bacche ko kuch nahi mila.... mene suna tere baba ne bhi isse apna muh mod liya.... to in sab ke beech tera farz banta h ki tu ek behen ke saath saath use maa or baba ka pyaar bhi de..... samajh rahi h na??

Mini silently looked down and lied her head on Thaku Maa's lap, and she too started patting her head

Mini: mein kya karu Thaku Maa.... mein koshish krti hu strong banne ki.... pr fir sab kharaab ho jaata h.... kisi ko pareshaani na ho, dukh na ho isliye roti bhi nahi....

TM: par hasti bhi to nahi.....

Mini: hasne ka kaaran hi nahi h mere paas....

TM: kisne kaha?? kaaran na mile to bana lena chahiye.... iss bacche ke chehre ko dekh... iske prati apna lagaav samajh.... jab iski zimmedari Maa banke uthaegi to dekh fir kesa tera chehra khil uthega... teri hasi tere parivaar taakat ban sakti h beta.... use daba mat.... vo pehle hi pareshaan h... upar se tera esa bartaav unhe aur pareshaan kr raha h..... or tumhe to bilkul akela mehsoos krne ki zaroorat nahi h... tumhaare paas to itne saare log h pyaar krne ke liye... jab rone ka man kare to inti saari Maaon ka oyaar h tumhaare paas to.... tumhaari Ishaani Maasi, tumhaari Manorama maasi... or ab to vo ladki bhi h... kya naam tha uska... haa... Saudamini, suna h bohot acchi h vo... bohot acche se khayaal rakhti h bacche ka....

Mini: mein samajh gayi Thaku Maa.... mein samajh gayi mujhe or strong banna h... pr uske liye mujhe kisi Saudamini ki zaroorat nahi... mujhe vo kal bhi poasand nahi thi or aaj bhi pasand nahi h.... meri Ishu maasi or Manorama maasi kaafi h mere liye.... aap nahi jaanti vo kesi h... mujhe vo bilkul acchi nahi lagti... esa lagta h jese vo meri mumma banne ki koshish kr rahi h... pr meri sirf ek hi mumma h... or mein unki jagah na to kisiko dungi... na kisi ko dene dungi..... 

Anidita's love and fate (Completed ✅)Where stories live. Discover now